अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं प्रभु देवा? जल्द कर सकते हैं दूसरी शादी!

फेमस कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं प्रभु देवा? जल्द कर सकते हैं दूसरी शादी!

डायरेक्टर, एक्टर और फेमस कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) वैसे तो अपने एक्टिंग, डांसिंग व फिल्म डायरेक्शन को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बीच वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट के ​मुताबिक प्रभु देवा जल्द ही दूसरी शादी कर सकते हैं। 

आपको इस खबर के बारे में बताएं, इसके पहले प्रभु देवा की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। मल्टी टैलेंटेड प्रभु देवा की मुलाकात एक्टिंग के दौरान अपनी पहली पत्नी रामलता (Ramlatha) से हुई थी। हालांकि उनकी पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की कहानी बहुत की कम लोग जान पाये, पर ऐसा माना जाता है कि प्रभु ने क्लासिकल डांसर रामलथ से लव मैरिज की थी। शादी के बाद इस कपल के तीन बेटे हुए। साल 2008 में उनके बड़े बेटे की दुखद मृत्यु हो गई। ये रिश्ता काफी सालों तक अच्छा चला। (इसे भी पढ़ें: सुबह 5:30 बजे उठकर पति श्रीराम नेने के लिए खाना बनाती हैं माधुरी दीक्षित, इंटरव्यू में कही थी ये बात)

Prabhu Deva and Ramlath

लेकिन, अचानक प्रभु की लाइफ में साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा के आने से सबकुछ उलट-पुलट हो गया। 2009 में फिल्म 'विलु' का निर्देशन करते हुए दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिल्म मैग्जीन के पन्नों की सुर्खियां बनने लगीं। काफी वक्त खामोश रहने के बाद 2010 में प्रभु ने अपने और नयनतारा के रिश्ते को स्वीकार कर लिया और कहा कि वे नहीं चाहते की शादी के बाद नयनतारा एक्टिंग करें। नयनतारा ने नए प्रोजेक्ट साइन करने बंद कर दिए, पर ये सब प्रभु की पत्नी रामलता को बिलकुल रास नहीं आया और उन्होंने कानूनी लड़ाई शुरू कर दी। 

Prabhu Deva

काफी उठापटक के बाद 2011 में प्रभु ने एलिमनी के तौर पर नगद 1 लाख रुपये उसके साथ 20 से 25 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी भी रामलता को देकर तलाक ले लिया। बच्चे रामलता के ही अधिकार में ही रहे। जिसकी खातिर प्रभु ने इतना सब झेला बाद में उसी नयनतारा ने भी उन्हें अकेला कर दिया। वे एक्टिंग छोड़ने के फैसले और प्रभु के बार-बार अपने बेटों से मिलने चेन्नई जाने से बिलकुल खुश नहीं थीं। जिसका अंजाम ये हुआ कि 2012 में, चार साल तक डेटिंग के बाद नयनतारा ने प्रभू को छोड़ दिया। तब से प्रभुदेवा अकेले ही जिंदगी गुजार रहे थे। लेकिन अब खबर है कि उनकी लाइफ में प्यार ने दस्तक दे दी है। (इसे भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के साथ बेटे सनी देओल ने ऐसे गुजारा है अपना बचपन, देखें क्यूट तस्वीरें)

दरअसल, 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभु देवा इन दिनों अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं और वह जल्द ही शादी करने का भी प्लान बना रहे हैं। हालांकि, इन खबरों पर अब तक प्रभु देवा और उनकी टीम की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभु देवा इस समय सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का डायरेक्शन कर रहे हैं। इसके अलावा प्रभु साउथ की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। (इसे भी पढ़ें: तो क्या अर्जित तनेजा को डेट कर रही हैं आशा नेगी? फैंस ने पूछे सवाल- 'इस प्यार को क्या नाम दूं')

फिलहाल, प्रभु देवा के रिलेशनशिप की खबर सामने आने के बाद फैंस को उनके व उनकी टीम की तरफ से ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार है। तो हम भी यही उम्मीद करते हैं कि तन्हां जिंदगी गुजार रहे इस एक्टर की तरफ से ये खुशखबरी जल्द फैंस के सामने आए। तो आपको ​हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.