शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एक्ट्रेस प्राची तहलान, ये है पूरा वेडिंग प्लान

अभिनेत्री प्राची तहलान (Prachi Tehlan) अपने लांगटाइम ब्वॉयफ्रेंड रहे बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ दिल्ली में 7 अगस्त को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एक्ट्रेस प्राची तहलान, ये है पूरा वेडिंग प्लान

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है, जिसमें वर-वधू एक-दूसरे के साथ जन्म-जन्मांतर तक साथ रहने का वचन देते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के बाद दो आत्माएं हमेशा के लिए एक हो जाती हैं। इसके साथ वर-वधू अपने खुशहाल दांपत्य जीवन में प्रगाढ़ता, आपसी प्रेम और खुशियों के लिए कामना करते हैं। यह एक ऐसा रिश्ता है, जोकि हमेशा खट्टी-मीठी यादों से भरा होता है। अब इसी रिश्ते का अनुभव करने के लिए अभिनेत्री प्राची तहलान (Prachi Tehlan) दिल्ली में 7 अगस्त को शादी के पवित्र बंधन में बंधन जा रही हैं।

दरअसल, अभिनेत्री प्राची तहलान दिल्ली के एक व्यवसायी रोहित सरोहा (Rohit Saroha) से शादी रचाने जा रही हैं। दोनों 2012 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने मीडिया एजेंसी से बातचीत में बताया कि, "शादी समारोह में हर सुरक्षा उपाय सुनिश्चित किए जा रहे हैं। हमने सगाई और शादी को एक ही दिन रखा है। सगाई समारोह सुबह में आयोजित किया जाएगा, जबकि शादी की रस्में शाम से शुरू होंगी। हमने प्रत्येक समारोह में 50 लोगों को आमंत्रित किया है। साथ ही, मेहमानों से भी मास्क पहनने का आग्रह किया गया है, यदि कोई नहीं लगाकर आता है तो भी हमने कार्यक्रम में मास्क और सैनिटाइजर की भी सारी व्यवस्था की है।" (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

आगे उन्होंने कहा, "शादी में आए सभी मेहमानों की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है, इसलिए हमने बड़ा हॉल बुक किया है। ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा सके। क्राउड को संभालने के लिए हमने 30 मिनट के अंतराल पर मेहमानों को बुलवाया है। हमने स्टाफ को समारोह के पहले पूरे वेन्यू को सैनिटाइज करने के लिए कहा है।" 

ऐसी होगी शादी की व्यवस्था

प्राची ने बताया कि, ''शादी दिल्ली के एक फार्महाउस में होगी। यह समारोह स्थल बहुत बड़ा है, इसलिए हमने अलग-अलग कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग कार्नर को रखा है। शादी की रस्मों के लिए मंडप एक ओर बनाया जाएगा। फार्महाउस के एक हिस्से में मंच एक अलग जगह पर बनाया जाएगा। इसी तरह एक अलग स्थान (फार्महाउस के भीतर) में भोजन की व्यवस्था की गई है। समारोह तीन अगस्त से शुरू होगा।'' (ये भी पढ़ें: ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

गोल्ड मेडल विजेता हैं प्राची

अभिनेत्री प्राची तेहलान पहले इंडियन बास्केटबॉल स्टार और इंडियन नेटबॉल की पूर्व कैप्टन रह चुकी हैं। प्राची ने अपने स्पोर्ट्स करियर में कई मेडल और चैंपियनशिप जीती हैं, जिसमें 54वें नेशनल गेम्स में गोल्ड मेडल और 2011 के साउथ एशियन बीच गेम्स में सिल्वर मेडल शामिल हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' से की थी। इसके बाद प्राची को टीवी सीरियल 'इक्यावन' में लीड रोल करने को मिला था। प्राची तेहलान ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। प्राची को आखिरी बार ममूटी स्टारर फिल्म 'मामंगम' में देखा गया था। (ये भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो, फैंस कंफ्यूज!)

तो हम अभिनेत्री को पहले से ही शादी की ढ़ेर सार बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.