प्राची तेहलान इस बिजनेसमैन के साथ 7 अगस्त को लेंगी सात फेरे, कुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

टीवी के फेमस शो 'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) शादी करने जा रही हैं और इस बात की जानकारी खुद प्राची ने दी है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

प्राची तेहलान इस बिजनेसमैन के साथ 7 अगस्त को लेंगी सात फेरे, कुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

कोरोना काल होने की वजह से कई स्टार्स ने अपनी शादी या तो फिलहाल के लिए टाल दी है या फिर इसकी तारीख को कुछ समय के लिए आगे खिसका दिया है। लेकिन इन सबके बीच कई टीवी स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने इस कोरोना काल में ही शादी रचाई है और अब इस लिस्ट में एक और नाम टीवी के फेमस शो 'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) का भी जुड़ने जा रहा है। अपनी शादी की जानकारी खुद प्राची ने दी है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, प्राची 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेसमैन और वाइल्ड लाइफ संरक्षरणवादी रोहित सरोहा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव चैट के दौरान प्राची ने कहा, '2 अगस्त को गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी 'भात न्योतना' हुई, जहां हम मामा के घर न्यौता लेकर जाते हैं। महामारी के कारण हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नही रखी है। शादी में लगभग 50 मेहमान शामिल होंगे। सगाई और शादी दोनों ही 7 अगस्त को होगी। सुबह सगाई और रात को शादी। एक दिन के लिए हमने बड़ा फार्म हाउस बुक किया है। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा।' (ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा ने 5 साल बाद पति रयान थाम से लिया तलाक, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात) 

ऐसे हुई थी मुलाकात

अपनी और रोहित की मुलाकात को लेकर प्राची ने बताया, 'मेरे चचेरे भाई की शादी में ये लड़की वालों की तरफ से थे, मेरी जो भाभी हैं ये उनके बचपन के दोस्त हैं। इसी शादी में पहली बार उन्होंने मुझे देखा था और तब ही मुझे पसंद कर लिया था। साल 2012 में हम दोनों की बातचीत शुरू हुई, लेकिन हम दोनों ही उस वक्त अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे थे। लगभग 3-4 महीने ही हम दोनों की बातचीत हुई और सच कहूं तो उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हुआ।'

'वो भी जाट मैं भी जाट'

प्राची ने आगे कहा, 'वो जाट है और मैं भी जाट हूं, हमारी कम्युनिटी छोटी होती है और सब एक-दूसरे को जानते हैं। इस लॉकडाउन के दौरान हमारी बातचीत फिर से शुरू हुई और सब कुछ काफी अच्छा लगने लगा, सालों पुराना जो स्पार्क था वो इस लॉकडाउन में जागा। एक-दूसरे से बातचीत के दौरान हमने रियलाइज किया कि जो फीलिंग्स हैं, वो अब भी हैं और फिर सब कुछ अपने आप हो गया। मेरे माता-पिता उनके घर गए और उनके मम्मी-पापा से मुलाकात की, फिर उसके बाद मेरी मां के जन्मदिन 4 जुलाई को वो हमारे घर आए। इसी दिन हमारा 'रोका' हुआ और उसके बाद तो सब कुछ जल्दी-जल्दी हो गया। पहले हम 25 नवंबर को शादी करने की सोच रहे थे, लेकिन हालात तो तब भी ऐसे ही रहने वाले हैं, फिर हमने सोचा कि चलो जल्दी शादी कर लेते हैं और कुछ समय साथ में बिता लेंगे।' (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता वीडियो जारी कर बोले- 'फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था बेटे की जान को है खतरा')

अगर बात प्राची के वर्कफ्रंट की करें, तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में टीवी के फेमस सीरियल 'दीया और बाती हम' से की थी। जहां उन्होंने भाभो की बींदणी 'आरजू राठी' का किरदार निभाया था। इसके बाद वो सीरियल 'इक्यावन' में भी नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने पंजाबी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय किया है। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

फिलहाल, हम प्राची को उनकी शादी की एडवांस में बधाई देते हैं और उनके खुशहाल जीवन की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.