'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम प्रणव मिश्रा GF अरुंधति शर्मा से हुए अलग, इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में, एक इंटरव्यू में टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर प्रणव मिश्रा ने गर्लफ्रेंड अरुंधति शर्मा के साथ अपने रास्ते को अलग करने के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम प्रणव मिश्रा GF अरुंधति शर्मा से हुए अलग, इंटरव्यू में कही ये बात

भारत में बॉलीवुड और टेलीविज़न सेलेब्स कभी भी अपने जीवन को छिपाकर नहीं रख सकते हैं। पैपराज़ी और सोशल मीडिया के आने के बाद उनके निजी जीवन में जो कुछ भी होता है, उसे सुर्खियों में आने में कुछ ही सेकेंड लगता है। लेकिन एक टीवी सेलेब ऐसे भी हैं, जो अपने अपने निजी जीवन को मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं, वह कोई और नहीं बल्कि 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' फेम प्रणव मिश्रा (Pranav Misshra) हैं।

Pranav Misshra

लोकप्रिय टीवी अभिनेता 'जोधा अकबर', 'इंटरनेट वाला लव', 'कसम तेरे प्यार की', 'क्या हुआ तेरा वादा' और 'नागिन' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। अब वह 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में 'अक्षय मेहरा' की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें दिशा परमार और नकुल मेहता हैं।

Pranav Misshra

(ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर बहन श्वेता ने यादों से भरा वीडियो किया शेयर, भाई से किया वादा)

प्रणव मिश्रा, स्क्रिप्ट राइटर अरुंधति शर्मा के साथ चार साल के लंबे रिश्ते में थे। ये दोनों राजस्थान के जयपुर से ताल्लुक रखते हैं और एक-दूसरे को स्कूल के दिनों से जानते थे। 'स्पॉटबॉय' के मुताबिक, प्रणव और अरुंधति ने 2017 में कोर्ट मैरिज की थी। प्रणव ने संभवतः अपने अभिनय करियर की वजह से अपनी शादी को कुछ महीनों तक छिपाकर रखा था। साल 2017 में उन्होंने दिवाली के दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पहली बार अरुंधति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसके कैप्शन में लिखा था, "हमारी ओर से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं! #diwali2017 #family #betterhalf #grateful #we #wife।"

Pranav Misshra

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के अभिनेता प्रणव मिश्रा चार साल के रिश्ते के बाद अपनी प्रेमिका अरुंधति शर्मा से अलग हो गए हैं। 'ई-टाइम्स' को दिए एक साक्षात्कार में प्रणव ने अपने अलग होने के बारे में खुलासा किया और कहा कि, समय के साथ उन्होंने और अरुंधति ने पार्टनर रहने के बजाय दोस्त बने रहने का फैसला किया है। प्रणव ने कहा, "अरुंधति और मैं पारिवारिक मित्र हैं और हम 2017 में एक साथ आए। हम अपने रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थे और उसी साल शादी करने की योजना बनाई थी। हालांकि, योजना किसी न किसी कारण से पोस्टपोन होती रही। हमें आखिरकार लगा कि, हम साथियों की तुलना में मित्र के रूप में बेहतर हैं। हम सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग होने के निष्कर्ष पर पहुंचे और अक्टूबर में अपने-अपने परिवारों को इसके बारे में जानकारी दी। मैं इस रिश्ते के दौरान एक इंसान के रूप में विकसित हुआ हूं और एक बेहतर इंसान बन गया हूं।"

Pranav Misshra

(ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर शेयर किया उनके लिए गाया अपना पहला गीत)

इसी बातचीत में प्रणव मिश्रा ने आगे कहा कि, फिलहाल उनकी प्राथमिकता उनका काम है। अभिनेता ने कहा कि, "अरुंधति का मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्थान था। हमने प्रोफेशनल फ्रंट पर बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं और मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा कि, वह मेरे सबसे बुरे समय के दौरान मजबूत समर्थन के रूप में मेरे साथ खड़ी रहीं। मैं सिंगल हूं और अभी प्यार के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे लंबे समय के बाद एक शो (बड़े अच्छे लगते हैं 2) मिला है और मैंने अपनी सारी ऊर्जा को काम करने के लिए निर्देशित किया है।"

Pranav Misshra

जहां प्रणव मिश्रा ने अपने रिश्ते के बारे में बात की है। वहीं, अरुंधति ने चुप रहने का विकल्प चुना है। 'ई-टाइम्स' के साथ पहले की बातचीत में अरुंधति ने भी पुष्टि की थी कि, दोनों अलग हो गए हैं। उन्होंने कहा था कि, ''मैं सभी से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करना चाहती हूं।" पहले खबरें थीं कि, दोनों शादीशुदा हैं, लेकिन जब अभिनेता प्रणव मिश्रा से इस बारे में पूछा गया तो, उन्होंने जवाब दिया कि, लोगों ने उनके बारे में गलत धारणा बना ली है। उन्होंने कहा कि, "नहीं, हमारी शादी नहीं हुई थी। मैंने दिवाली पर एक साथ हमारी एक तस्वीर पोस्ट की। लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था। हमें यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण नहीं लगा, क्योंकि हम शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे। हालांकि, मुझे लगता है कि, अब मुझे यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि, हमने शादी नहीं की थी।”

Arundhati Sharma

(ये भी पढ़ें: मानसी श्रीवास्तव की मेहंदी की झलकियां आईं सामने, 'जीजू' संग डांस करती दिखीं एक्ट्रेस की दोस्त)

इससे पहले, साल 2017 में अरुंधति ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रणव मिश्रा की प्रशंसा करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,"#happydiwali #betterhalf @pranavmisshra आप अब तक के सबसे अच्छे जीवन साथी हैं, आप मेरे जीवन के सबसे महान व्यक्ति हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं।"

Arundhati Sharma

फिलहाल, हम प्रणव और अरुंधति को उनके जीवन में आगे बढ़ने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.