प्रणिता पंडित की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, दोस्त ने 'बिटिया रानी' की फोटोज शेयर कर दी जानकारी

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) की बेटी के नाम का खुलासा हो गया है और उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

प्रणिता पंडित की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, दोस्त ने 'बिटिया रानी' की फोटोज शेयर कर दी जानकारी

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस प्रणिता पंडित (Pranitaa Pandit) ने 7 अगस्त 2020 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसके बाद से उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर किसी ने बधाई दी। हालांकि, प्रणिता ने अपनी बेटी का चेहरा अब तक किसी को नहीं दिखाया था। लेकिन अब उन्होंने ना सिर्फ अपनी बेटी का क्यूट सा फेस सबको दिखा दिया है, बल्कि बिटिया रानी का नाम भी बताया है।

Pranitaa Pandit and Shivi Pandit

दरअसल, प्रणिता पंडित की दोस्त शाइनी दोशी ने 18 सितंबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रणिता की न्यू बोर्न बेटी की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने उसका चेहरा दिखाया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कपल ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है। शाइनी ने इस फोटो को प्रणिता को भी टैग किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, "@pranitaa_pandit परी अब आप मेरे करीब नंबर 2 पर हो। मेरा नया पसंदीदा यहां है #AnyshaPandit @anyshapandit। अब मैं ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं कि तुम एक अच्छी मां कैसे बनती हो और अनीशा तुम्हारे साथ कैसे ग्रो करती है। मैं इस छोटी राजकुमारी से मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।" प्रणिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसी कैप्शन के साथ इस फोटो को शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: PM मोदी ने विराट कोहली व अनुष्का शर्मा को दी बधाई, लिखा- 'आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे...')

Pranitaa Pandit and Shivi Pandit

Anysha Pandit

Anysha Pandit

Anysha Pandit

Anysha Pandit

Anysha Pandit

इसके अलावा प्रणिता ने एक अन्य फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी को दोनों हाथों से पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "बाकी सभी चीजों में से मेरे हाथों को तुम्हें छूना सबसे बेहतर है। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, साहसी होना और जीवन को प्यार करना।" (ये भी पढ़ें: इस फिल्म ने दीपिका पादुकोण को दिलाई थी पहचान, पति रणवीर सिंह ने बताया कैसे बनीं बेहतर कलाकार)

ऐसे दी थी बेटी के होने की जानकारी

प्रणिता ने 7 अगस्त 2020 को अपनी पहले बच्ची को जन्म दिया था। प्रण‍िता पंडित ने साल 2014 में श‍िव‍ि पंड‍ित से शादी रचाई थी। शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की मां बनी। प्रण‍िता ने अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "कई महीनों के अंदाजे और एक्साइटमेंट के बाद आख‍िर वो पल आ ही गया...थैंक्यू दुआओं में हमें याद रखने के लिए।''

इससे पहले प्रण‍िता ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। प्रण‍िता प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ कई फोटोज भी शेयर की थी। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने बनाई फली की सब्जी, बताया- 'बच्चे तोड़कर लाए थे...')

कुछ दिनों पहले टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने बताया था कि, "मैं और शिवी दोनों बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी अब तक की जर्नी काफी अच्छी रही, हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अब खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि एक नन्हा तोहफा हमारे पास जल्द आने वाला हैं।"

खुद को फूडी बताने वाली प्रणिता ने बताया था कि, "मुझे दिल्ली के स्ट्रीट फूड की याद आती है। इस समय मैं दिल्ली में अपने परिवार संग रहना चाहती हूं और दिल्ली का स्ट्रीट फूड चखना चाहती हूं। बचपन की मेरी बहुत-सी यादें दिल्ली से जुड़ी हैं। दिल्ली की चाट और पान खाने का मेरा बहुत मन हो रहा है। लेकिन अभी के हालात में मैं घर में वो बना के खाती हूं जो मेरा मन करता है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रणिता पंडित ने 'कवच', 'जमाई राजा', 'काली', 'झांसी की रानी', 'कसम तेरे प्यार की', 'उतरन' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे धारावाहिकों से टीवी जगत में अपनी पहचान बनाई है। वैसे, प्रणिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

फिलहाल, पति-पत्नी दोनों घर में बेटी के आने से बेहद खुश हैं और ज्यादा से ज्यादा समय वो अपनी बेटी के साथ ही बिता रहे हैं। तो आपको प्रणिता और उनकी फ्रेंड द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.