प्रतीक गांधी पहली बार अपनी पत्नी के साथ स्क्रीन पर आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर की एक्साइटमेंट

एक्टर प्रतीक गांधी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी भामिनी के साथ स्क्रीन शेयर करने की खुशी जाहिर की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रतीक गांधी पहली बार अपनी पत्नी के साथ स्क्रीन पर आएंगे नजर, एक्टर ने शेयर की एक्साइटमेंट

एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) स्टारर शॉर्ट फिल्म ‘शिम्मी’ 17 सितंबर 2021 को अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज होने वाली है। दिलचस्प बात तो ये है कि, इस फिल्म में वो पहली बार अपनी वाइफ व एक्ट्रेस भामिनी ओजा (Bhamini Oza) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस वजह से आजकल एक्टर की एक्साइटमेंट लेवल चरम पर है। हाल ही में, प्रतीक ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी संग पहली बार काम करने की फीलिंग बयां की है।

pratik gandhi

पहले आइए एक बार प्रतीक की जिंदगी पर एक नजर डाल लेते हैं। प्रतीक गांधी ने ज्यादातर गुजराती थिएटर और सिनेमा में काम किया है। वो हर्षद मेहता घोटाले पर आधारित वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में अपने उम्दा काम के लिए जाने जाते हैं। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साल 2009 में भामिनी ओजा के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2014 में कपल के घर उनकी बेटी मिराया का आगमन हुआ था।

(ये भी पढ़ें: पति राज के जेल में बंद होने के बीच शिल्पा शेट्टी ने माता वैष्णो देवी के किए दर्शन, बताई वजह)

prateek gandhi and bhamini ojha

अब आपको बताते हैं प्रतीक के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, एक्टर ने ‘स्पॉटबॉय’ संग बातचीत में बताया, “'शिम्मी' एक शॉर्ट फिल्म है और ये नई पीढ़ी के पिता और बेटी के रिलेशनशिप को दिखाती है। इसको जय मेहता और दिशा रिंदानी ने लिखा है और दिशा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को जो चीज वास्तव में मेरे लिए स्पेशल बनाती है, वो ये है कि, मैं और मेरी वाइफ भामिनी पहली बार स्क्रीन पर इसमें साथ दिखाई देंगे, तो मैं काफी एक्साइटेड हूं। हमने एक साथ थिएटर किया। लेकिन हम मेनस्ट्रीम ऑनस्क्रीन पहली बार कर रहे हैं।”

prateek gandhi with his wife

अगर फिल्म के बारे में बात करें, शिम्मी एक यंग लड़की के मुश्किल दिन के बारे में है, जिसके बारे में उसके पिता समझ नहीं पाते हैं कि, आखिर उनकी बेटी को क्या परेशान कर रहा है। इस फिल्म में दोनों पति-पत्नी के अलावा चाहत तेवानी भी नजर आएंगी।

(ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी ने तलाक की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, गुड न्यूज के बारे में की बात)

pratik gandhi

प्रतीक अपनी फैमिली के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। इसकी झलकियां एक्टर ने 29 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। ये तस्वीरें होली के दौरान की हैं, जिनमें एक्टर अपनी लेडीलव और अपनी लाडली बेटी के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हमरंग”।

pratik gandhi family

pratik gandhi family

फिलहाल, फैंस भी प्रतीक और उनकी पत्नी को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.