कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करवाया मैटरनिटी शूट, लाइम ग्रीन ड्रेस में लगीं बेहद सुंदर

हाल ही में, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं और एक इंटरव्यू में बताया है कि, ये उनके जीवन का पहला पर्सनल फोटोशूट है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कृतिका सेंगर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए करवाया मैटरनिटी शूट, लाइम ग्रीन ड्रेस में लगीं बेहद सुंदर

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) इन दिनों अपने जीवन के सबसे सुखद फेज में हैं, क्योंकि एक्ट्रेस जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वह और उनके पति निकितिन धीर पहली बार माता-पिता बनने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी झलक सामने आई है।

Kratika Sengar

पहले ये जान लीजिए कि, कृतिका सेंगर और अभिनेता निकितिन धीर ने 3 मार्च 2014 को एक-दूसरे के साथ शादी की थी। शादी के 7 साल बाद 13 नवंबर 2021 को कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी की घोषणा की थी और तभी से ये कपल अपने बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने बच्चे के लिए पहली बार मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने शेयर की हैं।

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने शेयर की बेटी लियाना की तस्वीरें, 'नानू' अशोक बनर्जी के बर्थडे में हुईं शामिल)

Kratika Sengar with hubby Nikitan Dheer

2 मई 2022 को कृतिका सेंगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ कृतिका ने कैप्शन में लिखा है, “कृतज्ञ, आभारी और सौभाग्यपूर्ण।” फोटोज में एक्ट्रेस को लाइम ग्रीन कलर के रफल गाउन में अपने विकसित बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को डैंगलिंग डायमंड इयररिंग्स और खुले कर्ली बालों से पूरा किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Kratika Sengar

Kratika Sengar

Kratika Sengar

हालांकि, क्या आप जानते हैं कि, कृतिका सेंगर ने अपने लंबे करियर में पहले कभी भी पर्सनल फोटोशूट नहीं करवाया था। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जाहिर किया है कि, उनका मैटरनिटी फोटोशूट उनकी जिंदगी का पहला पर्सनल फोटोशूट है। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पूरे करियर में, मैंने एक भी पर्सनल फोटोशूट नहीं करवाया था। मेरा मैटरनिटी फोटोशूट पहला था। मैं जानती हूं, इस पर भरोसा करना मुश्किल है, लेकिन ये सच है। मैंने फोटोशूट्स किए हैं, लेकिन सिर्फ कमर्शियल, जैसे ब्रांड्स और प्रमोशन के लिए। यह पहली बार था जब मैंने एक पर्सनल फोटोशूट करवाया, जो पर्सनल और मेरे लिए था। मैंने वास्तव में इस प्रक्रिया का आनंद लिया और मैं परिणामों से बहुत खुश थी और फोटोग्राफर सोनाली चौहान ने शानदार काम किया।”

Kratika Sengar

(ये भी पढ़ें- कृतिका सेंगर-निकितिन धीर को बेबी प्लानिंग में 6 साल क्यों लगे? एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

इससे पहले, कृतिका सेंगर ने ‘ई-टाइम्स’ को ही दिए इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर उनके पति निकितिन धीर का कैसा रिएक्शन था। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा था, “मैंने एक घरेलू टेस्ट किया, क्योंकि लक्षण गर्भावस्था के समान थे। जिस क्षण यह पॉजिटिव दिखा, मैं बस बाथरूम में बैठ गई। मैंने अगले चार घंटों तक किसी के साथ समाचार साझा नहीं किया। निकितिन दूसरे कमरे में थे, मैं बस कमरे के अंदर जा रही थी और व​ह बाहर आ रहे थे और उन्होंने मुझे ऐसा करते देखा। उन्होंने मुझसे कहा कि, तुम क्यों नहीं बैठ सकती तुम अंदर और बाहर क्यों जा रही हो। फिर मैंने उनसे कहा "मैं गर्भवती हूं", वह बस हंसने लगे। उन्होंने कहा मुझे मज़ाक करने के लिए एक बेहतर समय मिलना चाहिए था। फिर मैंने उन्हें टेस्ट दिखाया और वह खुशी से चिल्लाने लगे।”

Kratika Sengar with hubby Nikitan Dheer

(ये भी पढ़ें- रैंप वॉक करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं पलक तिवारी, नेटिजंस ने कहा- 'मां श्वेता की तरह ओवर कॉन्फिडेंट')

फिलहाल, कृतिका सेंगर इन दिनों अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वैसे, आपको उनके मैटरनिटी शूट की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.