नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज आईं सामने, प्रेग्नेंसी खबर पर लगी मुहर

एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर मुहर लगा दी है। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज आईं सामने, प्रेग्नेंसी खबर पर लगी मुहर

बंगाली एक्ट्रेस व TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग शादी की थी, लेकिन नवंबर 2020 से दोनों अलग रह रहे हैं। निखिल जैन ने यहां तक कह दिया है कि, वो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं। हालांकि, सांसद की प्रेग्नेंसी की खबर अभी तक सिर्फ कथित थी, जिस पर नुसरत ने चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन अब उनकी सामने आईं तस्वीरों ने साफ कर दिया है कि, वो प्रेग्नेंट हैं।

nusrat jahan

जी हां, सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत एक्ट्रेसेस श्राबंती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने बेबी पिंक कलर का आउटफिट पहन रखा है। इन तस्वीरों में नुसरत का बेबी बंप और चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- विकास गुप्ता ने दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी संग कबूला रिश्ता, इंटरव्यू में कही ये बात)

nusrat jahan flaunt baby bump

nusrat jahan flaunt baby bump

इन तस्वीरों से ये तो साफ हो गया है कि, नुसरत प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि, ये बच्चा किसका है, क्योंकि पति निखिल जैन ने तो इस बच्चे का पिता होने से इनकार कर दिया है। निखिल जैन ने साफ तौर पर कहा था कि, वह बच्चा उनका नहीं है, क्योंकि नवंबर 2020 से ही दोनों अलग रह रहे हैं। ऐसे में वो बच्चा किसका है, उन्हें नहीं पता। नुसरत की प्रेग्नेंसी और निखिल जैन का स्टेटमेंट कई सवालों को जन्म दे रहा है।

Nusrat Jahan With Husband Nikhil Jain

नुसरत जहां ने अपनी शादी को बताया था ‘अवैध’

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ के मुताबिक, पिछले दिनों नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को ‘अवैध’ बताया था। नुसरत का कहना था कि, उनकी शादी भारत में वैध नहीं है। क्योंकि उन्होंने तुर्की में शादी की थी और भारत में एक अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो उन्होंने नहीं कराया था। चूंकि विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं है। नुसरत का ये भी कहना था कि, ‘हम काफी पहले अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।’

(ये भी पढ़ें- माही विज की बेटी तारा अंकिता भार्गव की बेटी मेहर संग पार्टी करती आईं नजर, बेहद क्यूट लग रहीं दोनों)

Nusrat Jahan Wedding Photo

हालांकि, निखिल जैन का कुछ और ही कहना था। निखिल जैन ने कहा था कि, उनकी शादी पूरी तरह वैध है। उन्होंने कई बार नुसरत से भारत में अपनी शादी को वैध कराने की बात कही थी, लेकिन वो हर बार इनकार करती रही हैं। धीरे-धीरे उनका व्यवहार बदलता गया और वो घर छोड़कर चली गईं। यही नहीं, निखिल ने कहा था कि, नुसरत ने अपने कर्ज चुकाने के लिए उनसे मोटी रकम ली थी।

Nusrat Jahan Wedding Photo

नुसरत जहां और यशदास गुप्ता का अफेयर!

बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता संग नुसरत जहां के अफेयर के रूमर्स काफी समय से ग्लैमर वर्ल्ड में छाए हुए हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट किए जाते थे। हालांकि, इस खबर को हवा देना का काम दोनों की राजस्थान ट्रिप ने किया, जहां वो कुछ महीने पहले छुट्टियां मनाने गए थे। यशदास गुप्ता की बात करें तो, वो बंगाल के सुपरस्टार हैं और अब राजनीतिक जगत में भी कदम रख चुके हैं। वो बीते पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार रह चुके हैं।

(ये भी पढ़ें- रुपाली गांगुली पापा अनिल को याद कर हुईं भावुक, लिखा- 'काश एक बार फिर आपको गले लगा पाती')

Nusrat Jahan With Rumoured BF Yashdas Gupta

फिलहाल, सामने आईं तस्वीरों ने नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर मुहर लगा दी है, लेकिन निखिल जैन के इनकार ने लोगों के कान खड़े कर दिए हैं। अब देखना होगा कि, नुसरत कब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ेंगी। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.