'स्प्लिट्सविला' फेम प्रियंका शर्मा ने बेल्जियम बॉयफ्रेंड से की शादी, इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

'स्प्लिट्सविला 1' की पॉपुलर कंटेस्टेंट रह चुकीं प्रियंका शर्मा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बेल्जियम बॉयफ्रेंड आद्रियन संग अपनी शादी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'स्प्लिट्सविला' फेम प्रियंका शर्मा ने बेल्जियम बॉयफ्रेंड से की शादी, इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

एमटीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के सीजन 1 की पूर्व कंटेस्टेंट प्रियंका शर्मा (Prianca Shharma) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने लॉकडाउन के समय ही अपने बेल्जियम बॉयफ्रेंड आद्रियन वेंकीर्सब्लिक (Adrian Vankeirsbilck) से शादी रचाई है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने 25 मार्च 2021 को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बातचीत की है।

दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका शर्मा ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई सारी बातें की हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कैसे बेल्जियम बॉयफ्रेंड आद्रियन से प्यार हुआ। प्रियंका ने कहा, ‘बेल्जियम में एक आर्किटेक्ट के रूप में आद्रियन ने अपनी जॉब छोड़ दी थी और साइकिल पर भारत को एक्सप्लोर करने निकल पड़े थे। वह एक नॉर्मल जीवन जीने में विश्वास करते हैं। जब मैं उनसे मिली, तो मैं इस फैक्ट पर भरोसा नहीं कर सकी कि मैं किसी ऐसी व्यक्ति के पास आई, जो मुझसे भी ज्यादा पागल था। हमने महामारी से पहले ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।’ (ये भी पढ़ें- अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर को जन्म देने के बाद ऐसे घटाया था वजन, वीडियो में शेयर किए फिटनेस टिप्स)

अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक बार जब लॉकडाउन की घोषणा की गई, तो मुझे लगा कि वो वापस बेल्जियम चले जाएंगे। लेकिन वो रुके और हमारे रिश्ते को एक कोशिश देना जरूरी समझा। जब हम एक-दूसरे को मुश्किल से जानते थे, तो साथ में एक छोटे से घर में रहना काफी चुनौतीपूर्ण था। लेकिन लॉकडाउन ने हमें एक साथ बहुत समय बिताने का मौका दिया। हम लड़े, हमने बहस की, खाना बनाया, बात की और बहुत अच्छा समय बिताया। इस तरह हम प्यार में पड़ गए और शादी करने का फैसला किया।’

प्रियंका शर्मा अपनी पहली शादी के टूटने से काफी हताहत थीं, और दोबारा शादी करने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था। लेकिन आद्रियन के आने से उनकी लाइफ एक बार फिर पटरी पर आई। इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं शादीशुदा थी और महज 6 महीने के अंदर मैंने तलाक ले लिया और वो मेरे लिए बहुत कठिन समय था। मैं बहुत दर्द से गुज़री और मुझे लगा कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी या फिर प्यार में नहीं पड़ूंगी। मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि चार साल के बाद मैं किसी से मिलूंगी, जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहूंगी।’ (ये भी पढ़ें- 'लूडो' फेम पर्ल माने ने शेयर कीं बेबी गर्ल की क्यूट फोटोज, लिखा 'आप जहां जाओगी मैं वहां रहूंगी')

एक्ट्रेस ने बताया, ‘जब मैं बच्ची थी, तो मैं ग्रैंड वेडिंग का सपना देखा था और मेरी पहली शादी शानदारी तरीके से हुई थी। हालांकि, इस बार मैं इसे सिंपल और स्वीट रखना चाहती थी। इसके अलावा मैं कोविड की वजह से कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थी। इसलिए अपनी शादी में मैंने सिर्फ परिवार के लोगों को इनवाइट किया था। यहां तक कि, मैंने अपनी शादी में सिंपल चप्पल पहनी थी।’ जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस अपने लविंग हसबैंड आद्रियन के साथ गोवा में रह रही हैं और उन्होंने साउथ गोवा में अपना खुद का घर भी खरीद लिया है। (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर व रिद्धिमा ने मां नीतू कपूर के लिए भेजा प्यार भरा वीडियो मैसेज, देख इमोशनल हुईं एक्ट्रेस)

फिलहाल, अपने न्यू होम में इस कपल ने अपनी न्यू जर्नी शुरू कर दी है। हम भी दोनों को शादी की ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको हमारी एक्ट्रेस की लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- प्रियंका शर्मा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.