प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बताई अपनी बेबी प्लानिंग, इंटरव्यू में लव स्टोरी पर भी की बात

‘बिग बॉस’ सीजन 9 में नजर आ चुके फेमस मॉडल प्रिंस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बताई अपनी बेबी प्लानिंग, इंटरव्यू में लव स्टोरी पर भी की बात

‘बिग बॉस’ सीजन 9 में नजर आ चुके फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की शादी को करीब ढाई साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं। हाल ही में इस कपल ने अपने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप से लेकर बेबी प्लानिंग तक के बारे में बात की है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस’ सीजन 9 में हुई थी। इसी शो के जरिए दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रिंस ने इसी शो में सबके सामने युविका को प्रपोज किया था। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही युविका कम वोटों की वजह से एलिमिनेट हो गई थीं, जिस वजह से प्रिंस काफी दुखी हुए थे। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहा है, जिसकी झलक वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए दिखाते रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के बर्थडे पर वाइफ रितिका ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, कहा- 'दुनिया आपके साथ बेहतर है')

अब आपको बताते हैं कपल के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, हाल ही में ‘ईटाइम्स टीवी’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में युविका से पूछा गया कि वो प्रिंस को मिलने वाले फीमेल आकर्षण से कैसे डील करती हैं। जिस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे तब बुरा लगेगा अगर लड़कियां उस पर ध्यान नहीं देंगी। मेरा लड़का हमेशा डिमांड में होना चाहिए। तब मुझे फील होगा, ‘वाह वो मेरा लड़का है’। मैं ये इसलिए कह रही हूं कि उसको कितना भी अटेंशन मिले, वो सिर्फ मेरे पीछे हैं। क्या ये अच्छा नहीं है?”

इस सवाल पर प्रिंस ने कहा, “आपने फ्लर्टिंग की बात की। ये मेरे साथ तब होता था जब मैं सिंगल था। अगर आप सिंगल हैं, तो आप इसका फैसला खुद से लेते हैं। लेकिन मेरे दिमाग में हमेशा ये रहता था कि मैं किसी को हर्ट न करूं। प्लस मैं एक रियलिटी शो में था, आप चीजें इसलिए करते हो क्योंकि आपको लगता है कि वो चीजें आपको आगे ले जायेंगी।” इस पर युविका ने कहा, ‘मुझे ऐसा लड़का चाहिए था, जिसने लाइफ में सब कुछ देखा हो।”

(ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेटे की क्यूट फोटो की शेयर, पापा-मम्मी की गोद में दिखे अगस्त्य)

जब प्रिंस से पूछा गया कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए थी, इस पर उन्होंने कहा, “बिल्कुल युविका जैसी, जिसकी गजब की स्माइल हो और वो जिसके लिए मैं पूरी दुनिया होऊं। इसलिए तो शादी की।” युविका की नापसंद आदतों के बारे में प्रिंस ने कहा, ‘मैं गुस्सा हो जाता हूं जब वो मेरे पास वर्कआउट के लिए आती है। दूसरा मुझे पसंद नहीं है कि वो ऑटो से जाती है। वो लेजी है, उसे कार ड्राइव करना पसंद नहीं है।” इस पर युविका ने कहा, “मैं भारी नहीं हूं। मुझे तुम्हारी तरह वर्कआउट करने की जरूरत नहीं है। और अगर मुंबई में ऑटो से सफ़र नहीं किया, तो फिर क्या किया। मैं उसकी तरह नहीं बन सकती जो एक घंटे अपने ड्राइवर के लिए वेट कर सकता है और खुद नहीं ड्राइव कर सकता।”

मालदीव जाने की हॉलिडे प्लानिंग पर प्रिंस ने कहा, “हां हम प्लान कर रहे हैं। लेकिन हम जा नहीं रहे। पूरा बॉलीवुड मालदीव में है। उन्हें वापस आने दो। वरना लगेगा हम मुंबई से वशी गए हैं। अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा, “वो मुझे पसंद करती थी लेकिन हम 3 साल तक दोस्त थे। मेरी तरफ से, मैं मेंटली युविका के साथ 1 साल की फ्रेंडशिप के बाद रिलेशनशिप में था। लेकिन जिस दिन उन्होंने मुझे बताया कि वो कुछ सीरियस चाहती हैं। तो मैंने उसे अपने पेरेंट्स के साथ उसके घर पहुंचकर सरप्राइज दे दिया। और मैं रिंग भी साथ में लेकर गया था।” इस पर युविका ने कहा, “मैंने ये एक्स्पेक्ट नहीं किया था। आजकल लाइफ बहुत फास्ट हो गयी है, लोग प्यार के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन वो शादी नहीं करना चाहते।”

(ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं उनके लिए बहुत खुश हूं')

बेबी प्लानिंग के सवाल पर प्रिंस ने कहा, “ऐसी कोई गुड न्यूज नहीं है, जब होगी तो पक्का बतायेंगे। अभी के लिए हम दोनों को लगता है कि बेबी को तब प्लान करना चाहिए, जब मैं ज्यादा काम न करूं और अपना ज्यादा समय युविका के साथ बिता सकूं। तो प्रैक्टिकली बोल रहा हूं कि क्यूं न दो साल के लिए काम करें और फिर इसकी प्लानिंग करें ताकि रहने का खर्चा मेंटेन रहे।”

फिलहाल, प्रिंस और युविका अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। तो आपकी कपल के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.