प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने कराया कोविड टेस्ट, कोरोना नहीं ये थी जांच कराने की वजह

बिग बॉस सीजन-9 में नजर आ चुके फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula ) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary ने कोरोना टेस्ट करवाया है, और इस जांच को करवाने के पीछे की वजह भी सामने आ गई है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने कराया कोविड टेस्ट, कोरोना नहीं ये थी जांच कराने की वजह

इस साल कोरोना वायरस महामारी ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसके चलते लोग संक्रमित हो रहे हैं। क्या आम और क्या खास, हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। यहां तक कि कई सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल व बिग बॉस सीजन-9 में नजर आ चुके फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula ) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को लेकर अफवाह उड़ी थी कि ये दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिसके चलते अब इस कपल ने कोरोना टेस्ट करवा लिया है।

दरअसल, हाल ही में प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी चंडीगढ़ से मुंबई वापस लौटे हैं और उनके यहां पहुंचते ही इस अफवाह ने जोर पकड़ लिया कि ये कपल कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। ऐसे में एहितायत के तौर पर प्रिंस और युविका ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जो कि निगेटिव आया है। वहीं, अब युविका ने स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा है कि, "हमने सभी सावधानियों के साथ चंडीगढ़ से मुंबई की यात्रा की थी और वापस आने के बाद खुद को जानबूझकर होम क्वारंटीन कर लिया। इसलिए लोगों को लगा कि हमें कोरोना वायरस हो गया है। फिर हमने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो सौभाग्य से निगेटिव आया।" (ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी की काफी बड़ी फैन हैं बेटी जीवा, वीडियो में देखें इसका सबूत)

prince and Yuvika

युविका से दोबारा शादी करना चाहते हैं प्रिंस!

7 सितंबर 2020 को प्रिंस नरूला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो प्रिंस और युविका चौधरी की शादी का है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा था, "@yuvikachaudhary चल दोबारा शादी करते हैं। दो साल होने वाले हैं हमारी शादी को पर मुझे आज भी तुम मेरी गर्लफ्रेंड लगती हो, क्या करूं मैं।"

इस वीडियो को फैंस का काफी प्यार मिला और खबर लिखे जाने तक इसे साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, पत्नी युविका ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा था, "चलो शादी कर लो मेरे बॉयफ्रेंड @princenarula" (ये भी पढ़ें: बेटे युग के बर्थडे की तैयारियों में जुटे अजय देवगन, इस बार सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो पाएंगी काजोल)

रोमांटिक तरीके से मनाया था पत्नी युविका का बर्थडे

इसके पहले 2 अगस्त 2020 को प्रिंस ने अपनी लाइफ पार्टनर का जन्मदिन बेहद रोमांटिक तरीके से सेलिब्रेट किया था। प्रिंस ने अपनी पत्नी युविका चौधरी के 37वें जन्मदिन पर ना सिर्फ खास तैयारियां की थी बल्कि, बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान वो और उनकी पार्टनर काफी रोमांटिक आदांज में नजर आए थे। इसकी तस्वीरें प्रिंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि कपल एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहा है, और इस दौरान दोनों ही काफी खुश हैं। 

इन फोटोज के कैप्शन में प्रिंस ने लिखा था, "हैप्पी वाला बर्थडे मेरा बूगी @yuvikachaudhary, तेनु आ मैं प्यार करा। आई लव यू माई ब्यूटीफुल क्राइम। तुमने मेरे जीवन को जीने लायक बनाया है। तेरे नखरे जितने हैं, मैं कैट लग दे ओ। तू मेरी हीर मैं रब से मांगा तुझे हर वीरवार पीर बाबा से भी मांगा तुझे। आखिरी वाली फोटो थोड़ी फिल्मी है दोस्तों, पर बहुत प्यारी है।" (ये भी पढ़ें: एक जैसी टी-शर्ट में नज़र आए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, क्या ये कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट?)

फिलहाल, कपल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। ऐसे में प्रिंस और युविका के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह पर विराम लग गया है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.