अस्पताल में भर्ती हुए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

'बिग बॉस 9' के विनर रहे प्रिंस नरूला और उनकी वाइफ युविका चौधरी हाल ही में डेंगू की चपेट में आ गए हैं। प्रिंस हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर कर फैंस को अपना हालचाल बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अस्पताल में भर्ती हुए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-9' के विनर रहे फेमस मॉडल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) डेंगू की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में प्रिंस ने हॉस्पिटल से पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने मैसेज भी लिखा है। तो आइए आपको बताते हैं इस कपल की तबीयत के बारे में।

प्रिंस-युविका के कोरोना पॉजिटिव होने की उड़ी थी अफवाह

पहले तो ये जान लीजिए कि, बीते दिनों प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी चंडीगढ़ से मुंबई वापस लौटे थे, और उनके यहां पहुंचते ही इस अफवाह ने जोर पकड़ लिया था कि ये कपल कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। ऐसे में एहितायत के तौर पर प्रिंस और युविका ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जो कि निगेटिव आया था। वहीं, युविका ने स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था कि, 'हमने सभी सावधानियों के साथ चंडीगढ़ से मुंबई की यात्रा की थी और वापस आने के बाद खुद को जानबूझकर होम क्वारंटीन कर लिया। इसलिए लोगों को लगा कि हमें कोरोना वायरस हो गया है। फिर हमने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जो सौभाग्य से निगेटिव आया।' इस टेस्ट के कुछ ही दिन बाद अब कपल डेंगू की चपेट में आ गया है। 

हाल ही में ​प्रिंस ने 15 अक्टूबर 2020 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी युविका के साथ हॉस्पिटल की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नरूला अपनी वाइफ युविका को गले लगाए हुए हैं। वहीं युविका हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस और युविका दोनों को अब चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनके साथ-साथ घर के कुछ और सदस्य भी इस वायरस से पीड़ित हैं। (ये भी पढ़ें: कभी सांवली-सलोनी रह चुकीं काजोल अब हैं बेहद खूबसूरत, जानें इनका मेकओवर टिप्स)

इस फोटो को शेयर करते हुए प्रिंस ने लिखा, 'हम सभी जल्दी ठीक हो जाएंगे। हमें वायरल हो गया है। और हां जो भी चंडीगढ़ या मोहाली के साइड में है, मैं बताना चाहता हूं कि ये जो वायरल है हवा में मौजूद है। अगर किसी को भी हुआ तो आपके घर में सबको हो जाएगा। और ये बहुत ही दर्दनाक है। मेरी सबसे गुजारिश है कि प्लीज मास्क पहनकर रखना और बाहर का खाना मत खाना।'

12 अक्टूबर को कपल ने मनाई थी अपनी दूसरी मैरिज एनिवर्सरी

ध्यान रहे कि, 12 अक्टूबर 2020 को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी की दूसरी सालगिरह थी, जिसे उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ मनाया था। इस खास मौके पर प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी संग 3 तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वो मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में प्रिंस और युविका दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर झुके हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में प्रिंस ने युविका को अपने कंधों पर उठा रखा है, और दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखने के साथ ही एक प्यारी स्माइल भी दे रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में भी प्रिंस ने युविका को अपने कंधों पर उठा रखा है और ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड और रोहनप्रीत की रोमांटिक फोटो आई सामने, फैंस दे रहे बधाई)

Prince

Prince

Prince

इन तस्वीरों के साथ प्रिंस ने लिखा था,, 'हैप्पी एनिवर्सरी गुड़िया, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं यार। मैं कितना बुरा हूं, लिखने में और फीलिंग दिखाने में, कितना कुछ बोलना चाहता हूं पर बोल नहीं पा रहा हूं। तुझसे खूबसूरत सोल (आत्मा) मैंने कभी नहीं देखा, मैं लक्की हूं कि तुम मेरी पत्नी हो, आपकी स्माइल मेरे लिए सब कुछ है। हम कितने कार्टून हैं, कितने फिल्मी हैं, ये हम जानते हैं। जब हम दोनों साथ हैं हमें हम दोनों में पूरी दुनिया लगती है। क्या-क्या करते हैं हम, पागल पन्ती, पर बेबी मुझे आपके साथ बिताया हुआ पल अच्छा लगता है, आपने पूरी लाइफ साथ ऐसे ही रहना है जो भी उतार-चढ़ाव हमने देखा या देखेंगे, साथ देखेंगे और खड़े रहेंगे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं युविका चौधरी और हां हमारी लव स्टोरी एक फिल्म की स्टोरी है और वो फिल्म जो सुपरहिट है, जैसे की तुमने कहा कि हमारी स्टोरी हमारी फेवरेट है।' (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

prince and Yuvika

जहां एक तरफ प्रिंस ने अपनी पत्नी को एनिवर्सरी विश करने के लिए लंबा नोट लिखा था, तो वहीं युविका ने अपने पति प्रिंस को रोमांटिक तरीके से सालगिरह विश करते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। शेयर किए गए वीडियो में शादी से पहले और शादी के दौरान के कुछ खास पलों को दिखाया गया है। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। वीडियो के कैप्शन में युविका ने लिखा था, 'हैप्पी 2nd एनिवर्सरी बेबा। हर प्रेम कहानी खास, अनोखी और खूबसूरत होती है, लेकिन हमारी लव स्टोरी मेरी फेवरेट है। जब एक प्यार सच्चा होता है, तो उसका कोई अंत नहीं होता। मुझे उम्मीद है कि हमें आने वाले कई सालों तक जश्न मनाने को मिलेगा। शादी की सालगिरह मुबारक हो।'

फिलहाल, जब से कपल के फैंस को उनके बीमार होने की जानकारी हुई है, तभी से फैंस इस कपल के जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। हम भी दोनों लोगों के जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई फोटोज व वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.