आंध्र प्रदेश की राजकुमारी सानिया मुल्क ने बिलाल खालिद से की सगाई, शाही रस्म की फोटोज आईं सामने

आंध्र प्रदेश के कर्नूल की राजकुमारी सानिया मुल्क ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिलाल खालिद अहमद से सगाई कर ली है। आइए आपको इस रॉयल सेरेमनी की फोटोज दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आंध्र प्रदेश की राजकुमारी सानिया मुल्क ने बिलाल खालिद से की सगाई, शाही रस्म की फोटोज आईं सामने

दुबई के प्रसिद्ध अरबपति शाजी उल मुल्क (Shaji Ul Mulk) की बेटी और आंध्र प्रदेश के कर्नूल की राजकुमारी सानिया मुल्क (Sania Mulk) ने 20 जनवरी 2022 को अपने ‘जीवन के प्यार’ बिलाल खालिद अहमद से सगाई कर ली है। बिलाल यूएस के मशहूर बिजनेसमैन हैं। राजकुमारी सानिया की भव्य सगाई समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि, सानिया की इंगेजमेंट सेरेमनी में भव्य सजावट उनकी रॉयलटी को दर्शाती है।

Sania Mulk Engagement

सानिया मुल्क और बिलाल खालिद अहमद के सगाई समारोह में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी। इस लिस्ट में डॉ. अमर पुरी, साउथ इंडियन एक्ट्रेस लक्ष्मी राय, रोमानिया की कंसलेट जनरल निकोलेटा तेओदोरोविसी, आजाद मूपेन, बिजनेसमैन रिजवान साजन, हुसैन एडम अली, पारस शाहदादपुरी, फखरुद्दीन अजमल, फैसल जरूनी और सोहन रॉय जैसे लोगों का नाम शामिल है।

(ये भी पढ़ें- कौन हैं कृशा शाह, जो बनने वाली हैं अंबानी खानदान की बहू? जल्द ही अनमोल अंबानी संग लेंगी सात फेरे)

Sania Mulk Engagement

सानिया मुल्क और बिलाल खालिद की तस्वीरें 22 जनवरी 2022 को सामने आई हैं। फोटोग्राफर विरल भयानी ने सानिया के रॉयल इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सानिया और बिलाल अपने परिवार के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इन फोटोज में इंगेजमेंट सेरेमनी की भव्य सजावट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि, वह एक असली रॉयल की जिंदगी जीते हैं।

Sania Mulk Engagement

Sania Mulk Engagement

सानिया मुल्क अपनी सगाई में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने एक लैवेंडर रंग का गाउन पहना था, जिसमें जटिल कढ़ाई थी। उन्होंने अपने सिर को ट्यूल दुपट्टे से ढक रखा था, जो उन्हें खूबसूरत लुक देने के लिए उनकी कलाई पर बंधा हुआ था। वहीं, दूल्हे बिलाल खालिद अहमद ने रॉयल ब्लू कलर का वेलवेट ब्लेजर पहना था।

Sania Mulk Engagement

जानकारी के लिए बता दें कि, दुबई के अरबपति शाजी उल मुल्क वास्तव में आंध्र प्रदेश के कर्नूल क्षेत्र के नवाब हैं। उनके पूर्वज गुलाम रसूल पन्नी बहादुर, कर्नूल के अंतिम शासक थे और उन स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थे, जिन्होंने टीपू सुल्तान के सहयोगी के रूप में ब्रिटिश सेना से लड़ाई लड़ी थी। हालांकि, शाजी उल मुल्क ने बतौर बिजनेसमैन बहुत ऊंचाईयां छूई हैं।

Shaji Ul Mulk

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने साड़ी पहनकर दिखाए अपने सफेद बाल, मामा अभिषेक बच्चन को आया प्यार)

वह ‘मुल्क होल्डिंग्स’ के संस्थापक और अध्यक्ष हैं, जो एक वैश्विक व्यापार है, जिसमें भवन के अग्रभाग, मॉस्क अनुबंध, स्वास्थ्य देखभाल, प्लास्टिक और खेल संपत्ति का निर्माण करती है। कंपनी वैश्विक स्तर पर 7,000 से अधिक कर्मचारियों को रोजगार देती है और अमेरिका, यूरोप, भारत, संयुक्त अरब अमीरात, ओमान और में संचालन और विनिर्माण आधार हैं।

Shaji Ul Mulk

वहीं, हम बात करें, कर्नूल की राजकुमारी सानिया मुल्क की, तो पेशे से वह एक आर्किटेक्चर हैं और एक प्रतिष्ठित कंपनी में काम कर रही हैं। वहीं, उनके मंगेतर बिलाल अमेरिकी विदेश विभाग के साथ काम कर रहे हैं, जो दुनिया भर में अमेरिकी दूतावासों और वाणिज्य दूतावासों के लिए डिजाइन सिस्टम की मदद कर रहा है।

Sania Mulk

शाजी उल मुल्क की संपत्ति के बारे में बात करें तो, रिपोर्टों के अनुसार, शाजी उल मुल्क की व्यक्तिगत संपत्ति लगभग 2.7 बिलियन अमेरिकी डॉलर है और वह अपनी कंपनी ‘मुल्क होल्डिंग्स’ से सलाना 1.8 बिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई करते हैं।

Shaji Ul Mulk

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर ने 42वीं मैरिज एनिवर्सरी पर दिवंगत पति ऋषि कपूर संग 'हैप्पी मोमेंट' की फोटोज कीं शेयर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, शाजी उल मुल्क ने अपनी बेटी की सगाई बेहद धूमधाम से की है। तो आपको सानिया की सगाई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.