श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, देखें यहां

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, देखें यहां

बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) और टूटू शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani) ने फरवरी 2021 में एक-दूसरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी। अब दोनों ने मालदीव के खूबसूरत लोकेशन में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ भी शादी कर ली है। कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर व्हाइट वेडिंग (क्रिश्चियन वेडिंग) व हिंदू वेडिंग तक की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की शादी के सभी फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें व वीडियोज।

पहले ये जान लीजिए कि, शाजा मोरानी और प्रियांक शर्मा ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 4 फरवरी 2021 को कोर्ट मैरिज की थी। लीगल मैरिज होने के बाद दोनों ने एक पार्टी भी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। इनमें बोनी कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला, भाग्यश्री समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल थे। दोनों के पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें शाजा गोल्डन कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और प्रियांक कुर्ता-पायजामा व गोल्डन कलर की जैकेट में बहुत हैंडसम दिख रहे थे। (ये भी पढ़ें: निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें व वीडियोज आए सामने, डांस करता दिखा कपल)

अब आपको दिखाते हैं कपल की मालदीव में हुई सभी रस्मों की एक झलक। दरअसल, 7 मार्च 2021 को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शाजा और प्रियांक की हल्दी सेरेमनी, मालदीव में व्हाइट वेडिंग और हिंदू वेडिंग समेत कई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि हिंदू वेडिंग के लिए शाजा ने लाइट पर्पल कलर का लहंगा पहना है, जो उन्हें काफी सिंपल और ब्यूटीफुल लुक दे रहा है। इस दौरान उन्होंने मिनिमल ज्वेलरी कैरी की है। वहीं, दूल्हे राजा प्रियांक क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा क्रिश्चियन वेडिंग में शाजा ने एक ब्यूटीफुल व्हाइट गाउन पहना है और उन्हें ब्लू आउटफिट में उनके बेस्ट मैन प्रियांक के पास ले जाते हुए देखे जा सकते हैं।

वहीं, एक अन्य वीडियो में कपल अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे ले रहा है और  एक दूसरे वीडियो में प्रियांक की मां पद्मिनी कोल्हापुरे अपनी बहनों शिवांगी व तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ अपने बेटे की शादी में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा बाराती बनी प्रियांक की कजिन व एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी ब्लू लहंगे और पिंक पगड़ी में फैमिली मेंबर्स के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस बंगाली दुल्हन ने अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन लुक को किया रीक्रिएट, देखें तस्वीरें)

इसके अलावा, शाजा मोरानी ने भी प्रियांक संग बीच पर अपने डांस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "मेरा #alwayswasalwayswillbe।"

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई थीं सामने

बीते दिन, मालदीव में शाजा और प्रियांक की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। इस प्री-वेडिंग में मोरानी और शर्मा के करीबी लोग भी मालदीव पहुंचे थे, जिनमें वरुण धवन, पूनम ढिल्लन समेत करीबी रिश्तेदार भी शामिल थे। हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों के बारे में बात करें तो, विरल भयानी से लेकर फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शाजा और प्रियांक के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की गई थीं। शाजा जहां ब्लू और येलो लहंगे के साथ पिंक कलर के दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं प्रियांक ने अपनी लेडीलव शाजा के साथ ट्विनिंग करते हुए येलो शेरवानी पहन रखी है।

पिछले साल की थी सगाई

शाजा और प्रियांक ने पिछले साल दिसंबर में ही एक-दूसरे के साथ सगाई की थी, जिसकी जानकारी श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाजा और प्रियांक की इंगेजमेंट की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहा है। जहां प्रियांक क्रीम कलर्ड कुर्ता और पीच कलर की शेरवानी में हैं, वहीं शाजा ऑरेंज कुर्ता और पिंक पायजामा में देखी जा सकती हैं। शाजा ने अपने ऑउटफिट के साथ येलो दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। इसे शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा था, ‘इन दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मेरे दो फेवरेट लोग शादी कर रहे हैं। बधाई हो डार्लिंग्स।’ (ये भी पढ़ें: बेटी केशा के सिर पर तेल मालिश करते दिखे एक्टर शरद केलकर, देखें ये अमेजिंग वीडियो)

फिलहाल, प्रियांक और शाजा अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत कर चुके हैं, जिसके लिए हम उन्हें बधाई देते हैं। तो आपको कपल की शादी की तस्वीरें व वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- yogenshah_s, shraddha.4lifeviralbhayani)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.