श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की हिंदू शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की हिंदू वेडिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है। आइए आपको बताते हैं इसकी वजह...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा और शाजा मोरानी की हिंदू शादी हुई पोस्टपोन, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) और टूटू शर्मा के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani) ने हाल ही में एक-दूसरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी। अब दोनों पूरे रीति-रिवाज के साथ मालदीव के खूबसूरत लोकेशन में शादी करने के लिए निकल चुके हैं, जहां पर इस कपल की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। दोनों परिवार हिंदू रीति-रिवाज से खंडाला या एंबी वैली में शादी रचाना चाहते थे, जोकि अब पोस्टपोन बताई जा रही है। आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह। (ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने शेयर की फैमिली की अनदेखी फोटो, बेहद क्यूट लग रहे दोनों बेटे)

पहले ये जान लीजिए कि, शाजा मोरानी और प्रियांक शर्मा ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 4 फरवरी 2021 को कोर्ट मैरिज की थी। लीगल मैरिज होने के बाद दोनों ने एक पार्टी भी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। इनमें बोनी कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला, भाग्यश्री समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल थे। दोनों के पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें शाजा गोल्डन कलर की साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और प्रियांक कुर्ता-पायजामा व गोल्डन कलर की जैकेट में बहुत हैंडसम दिख रहे थे।

कोर्ट मैरिज होने के बाद शाजा और प्रियांक की हिंदू वेडिंग की तैयारियां जोरों पर थीं। अपनी प्री-वेडिंग के लिए शाजा और प्रियांक परिवार व करीबी दोस्तों के साथ मालदीव पहुंच चुके हैं। हालांकि, मालदीव में रस्में होने के बाद शादी खंडाला या एंबी वैली से होनी थी, लेकिन ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाजा और प्रियांक की हिंदू वेडिंग पोस्टपोन हो गई है और इसके पीछे की वजह कोरोना महामारी को बताया जा रहा है। उनकी हिंदू वेडिंग की तारीख 5 मार्च 2021 को आयोजित की गई थी, जिसमें 250 लोग शिरकत करने वाले थे, लेकिन महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसेस की वजह से ये शादी पोस्टपोन कर दी गई। अब इस शादी को कुछ दिन बाद मुकम्मल किया जाएगा। (ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा और बहन अमृता ने मां जॉइस को विश किया बर्थडे, दोनों बहनों ने लिखा खास नोट)

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आई थीं सामने

बीते दिन, मालदीव में शाजा और प्रियांक की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। इस प्री-वेडिंग में मोरानी और शर्मा के करीबी लोग भी मालदीव पहुंचे हैं, जिनमें वरुण धवन, पूनम ढिल्लन समेत करीबी रिश्तेदार भी पहुंचे हैं। हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों के बारे में बात करें तो, विरल भयानी से लेकर फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शाजा और प्रियांक के हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की गई थीं। शाजा जहां ब्लू और येलो लहंगे के साथ पिंक कलर के दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं प्रियांक ने अपनी लेडीलव शाजा के साथ ट्विनिंग करते हुए येलो शेरवानी पहन रखी है।

पिछले साल की थी सगाई

शाजा और प्रियांक ने पिछले साल दिसंबर में ही एक-दूसरे के साथ सगाई की थी, जिसकी जानकारी श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाजा और प्रियांक की इंगेजमेंट की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कपल ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहा है। जहां प्रियांक क्रीम कलर्ड कुर्ता और पीच कलर की शेरवानी में हैं, वहीं शाजा ऑरेंज कुर्ता और पिंक पायजामा में देखी जा सकती हैं। शाजा ने अपने ऑउटफिट के साथ येलो दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है। इसे शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा था, ‘इन दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मेरे दो फेवरेट लोग शादी कर रहे हैं। बधाई हो डार्लिंग्स।’ (ये भी पढ़ें- आशा भोसले की पोती जनाई ने शेयर कीं श्रद्धा कपूर संग अपनी फोटोज, सेम लग रहा दोनों का ड्रेस)

फिलहाल, इस कपल की हिंदू वेडिंग रस्म भले ही पोस्टपोन कर दी गई हो, लेकिन उम्मीद है कि इसे जल्द ही आयोजित किया जाएगा। वैसे, आपको शाजा और प्रियांक की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- प्रियांक)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.