आइसोलेशन में प्रियंका चोपड़ा का ऐसे ध्यान रख रहे हैं निक जोनास, फोटो हो रही वायरल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों पूरा देश सेल्फ क्वारंटाइन पर है। इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) भी पूरी दुनिया की तरह सेल्फ आइसोलेसशन (Self Isolation) में हैं,इस कपल की एक फोटो वायरल हो रही है...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आइसोलेशन में प्रियंका चोपड़ा का ऐसे ध्यान रख रहे हैं निक जोनास, फोटो हो रही वायरल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इन दिनों पूरा देश सेल्फ क्वारंटाइन पर है। रविवार को पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा रहा। बॉलीवुड की सभी सितारे भी इस वायरस के चलते इन दिनों सेल्फ आइसोलेसशन में चल रहे हैं, साथ ही कई सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने क्वारंटाइन कैसे बिता रहे हैं इसके फोटोज व वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) भी पूरी दुनिया की तरह सेल्फ आइसोलेसशन (Self Isolation) में हैं, लेकिन शूटिंग और चहल-पहल से दूर घर में कैद प्रियंका इस दौर में भी अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें प्रियंका पति निक की गोद में सिर रखे नजर आ रही हैं।

वायरल फोटो में निक जहां काउच में बैठे हैं तो वहीं प्रियंका उनकी गोद में सिर रखकर इत्मिनान के साथ सोती दिख रही हैं। वहीं प्रियंका के बगल में ही उनका डॉगी भी नजर आ रहा है। प्रियंका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर अब निक और प्रियंका के फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की इस फोटो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')

बता दें कुछ दिनों पहले ही निक जोनास ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेल्फ आइसोलेशन को लेकर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते दिखे थे। वहीं इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा भी थीं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इस कठिन समय को लेकर चिंता जाहिर की थी। वीडियो में निक कहते दिखे थे कि सभी को नमस्कार, यह बहुत ही मुश्किल समय है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे। हम सभी को मिलकर एक-दूसरे का ध्यान रखना होगा। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेबी बंप की तस्वीरें हो रहीं वायरल, क्या जल्द नाना बनेंगे अनिल कपूर)

वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इस वीडियो में दिखाई दी थीं। उन्होंने अपने फैंस से कहा, 'यह बहुत परेशान करने वाला समय है, लेकिन उम्मीद है कि आप सभी वहां ठीक होंगे। मैं आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं। इस वायरस ने हमारी पूरी जिंदगी को उलट कर रख दिया है। लग रहा है जैसे यह कोई फिल्म है, लेकिन सच्चाई ये है कि यह कोई फिल्म नहीं है। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान का दुबई में है 18 करोड़ का विला 'जन्नत', खासियत जान उड़ जाएंगे होश)

बताते चलें कि इसके पहले 15 मार्च को प्रियंका चोपड़ा ने अपने डॉगी जिनो द जर्मन के साथ दो फोटोज शेयर किया था। इस फोटो में प्रियंका अपने डॉगी से प्यार करती हुई दे रहीं थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि इस दौरान घर में रहना सबसे सुरक्षित काम है। मम्मी के गले मिलने वाले @ginothegerman इसे इतना बेहतर बनाते हैं। 

ऐसे में हम भी सभी से य​ही अपील करते हैं कि कोरोना जैसे खतरनाक वायरस से बचने के लिए आपे घर में रहें, क्योंकि जीवन है तो जहान है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.