जब प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने खरीदा था 149 करोड़ का घर, बच्चों के लिए किया था रिनोवेट

स्टार कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने जब लॉस एंजेलिस में 149 करोड़ का घर खरीदा था, तब उन्होंने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए इसे रिनोवेट करवाया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने खरीदा था 149 करोड़ का घर, बच्चों के लिए किया था रिनोवेट

स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने सरोगेसी के माध्यम से माता-पिता बनने की खुशखबरी की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। इस बीच, इंटरनेट पर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि, जब निक और प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में 149 करोड़ का घर खरीदा था, तभी से वे अपने परिवार को पूरा करने की योजना बना रहे थे और इसलिए उन्होंने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए इसे रिनोवेट करवाया था।

nick and priyanka

पहले आप ये लीजिए कि, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 22 जनवरी 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने और निक के बच्चे के आने की घोषणा की थी। उन्होंने एक नोट मैसेज पोस्ट किया था, जिसमें पता चला था कि, उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। दोनों ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए निजता का भी अनुरोध किया था। उन्होंने नोट में लिखा था, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि, हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

priyanka chopra post

(ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड माथियास बो का अपने पिता संग बॉन्ड पर किया खुलासा, कहा- 'सम्मानजनक रिश्ता')

अब, एक रिपोर्ट से पता चला है कि, प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ने जब लॉस एंजेलिस में अपना घर खरीदा था, तो वे अपने बच्चे के बारे में योजना बना रहे थे। यह कपल अगस्त 2019 में एक घर की तलाश में था और आखिरकार 'डर्ट डॉट कॉम' ने बताया कि, प्रियंका और निक ने लॉस एंजेलिस में अपने नए एनकिनो एस्टेट के लिए 20 मिलियन यानी 149 करोड़ रुपये खर्च किए थे। 'पीपल मैगजीन' के मुताबिक, प्रियंका और निक ने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए लॉस एंजेलिस में एक घर खरीदा था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, कपल ने अपने घर की मरम्मत के लिए महीनों का समय बिताया था, ताकि इसमें प्रवेश करने के बाद यह बच्चों के लिए अनुकूल हो सके। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया, "जब उन्होंने एक साथ घर खरीदा, तो उनके मन में बच्चे थे। वे बच्चे पैदा करने की उम्मीद कर रहे थे और उन्हें बहुत सारी हरियाली के साथ एक जगह की जरूरत थी। प्रियंका और निक ने घर में रहने के बाद महीनों तक घर की मरम्मत करवाई। वे अपने घर को परिवार के अनुकूल बनाना चाहते थे।"

nick and priyanka

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: राखी सावंत ने रितेश को दी धमकी, कहा- 'शादी का सर्टिफिकेट दो वरना रिश्ता खत्म')

'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि, निक और प्रियंका काफी समय से बच्चा पैदा करना चाहते थे। हालांकि, उनके शेड्यूल ने उनके परिवार नियोजन में बाधा उत्पन्न की थी। सूत्र ने कहा था कि, अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, कपल ने अन्य विकल्पों की खोज की थी। निक और प्रियंका एक एजेंसी द्वारा दक्षिणी कैलिफोर्निया में एक महिला के साथ जुड़े हुए थे। स्रोत के हवाले से कहा गया था, "प्रियंका की कोई प्रजनन समस्या नहीं है, जो उन्हें बच्चा पैदा करने से रोक रही है, लेकिन वह अभी 39 वर्ष की हैं, इसलिए यह आसान नहीं हो रहा है। उनके व्यस्त कार्य शेड्यूल का मतलब यह भी है कि, उनके लिए शारीरिक रूप से गर्भधारण करना मुश्किल है, इसलिए कुछ समय पहले उन्होंने सरोगेसी का रास्ता अपनाया था।"

nick and priyanka

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ कंफर्म की अपनी शादी, शरमाती दिखीं एक्ट्रेस)

5 नवंबर 2021 को प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति निक जोनस के साथ अपने नए घर की गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में आप कपल को लॉस एंजेलिस में अपने नए घर में लक्ष्मी पूजा करते हुए देख सकते हैं। उन्हें एक पूजा की थाली पकड़े देखा गया था, जिसमें दीये और फूल थे। पूजा के लिए प्रियंका ने पीली साड़ी पहनी हुई थी, जबकि निक ने सफेद कुर्ता-पायजामा सेट पहना हुआ था।

nick and priyanka

nick and priyanka

फिलहाल, निक और प्रियंका अपनी बच्ची के घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने घर को बच्चे के मुताबिक परफेक्ट बनवाया था। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.