बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आलीशान विला किसी राजमहल से कम नहीं

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी से भला कौन आपरिचित है। यहां हम आपको इस कपल के आलीशान विला के बारे में बता रहे हैं, इसके साथ ही आप इनके विला की फोटोज भी देख सकते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का आलीशान विला किसी राजमहल से कम नहीं

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी से भला कौन आपरिचित है। अपने रोमांटिक आउटिंग से लेकर विदेशी छुट्टियों तक ये कपल अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। इस पावरफुल कपल के बारे में कहा जाता है कि इनकी मुलाकात की कहानी थोड़ा अलग है। एक अमरीकी चैट शो में निक ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया कि सितंबर, 2016 में प्रियंका को हमने ट्विटर पर एक मैसेज करते हुए लिखा था, 'मैं हमारे कई मुचुअल फ्रेंड्स से सुन रहा हूं कि हमें मिलना चाहिए।' इसके बाद प्रियंका ने मुझको अपना फोन नंबर दिया जिसके बाद हम दोनों के बीच बातें होने लगीं। उन्होंने बताया कि यह बात बहुत दोस्ताना होती थी जिसमें थोड़ी बहुत फ्लर्टिंग भी होती थी।

ऐसे हुआ था निक को प्रियंका से प्यार और यहां हुई थी मुलाकात

निक से पूछा गया कि उन्हें प्रियंका से प्यार कैसे हुआ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम करीब 6 महीने तक टेक्स्ट मैसेज में बात करते रहे, लेकिन असल में हम तब नहीं मिले थे। इसके बाद हम MET Gala में मिले और वहां हमने अच्छा समय बिताया था। साल 2017 में Vanity Fair Oscars की आफ्टर पार्टी में दोनों पहली बार मिले। प्रियंका ने वहां बार में एंट्री की, जहां निक पहले से मौजूद थे। प्रियंका को देखकर निक उनकी तरफ आकर्षित होकर अपने घुटनों पर बैठ गए और उन्हें कहा कि तुम रियल हो, तुम अब तक कहां थीं? (ये भी पढ़ें: आइसोलेशन में प्रियंका चोपड़ा का ऐसे ध्यान रख रहे हैं निक जोनास, फोटो हो रही वायरल)

निक ने प्रियंका को शादी के लिए ऐसे किया प्रपोज

मेट गाला में मुलाकात के बाद प्रियंका ने निक को अपने अपार्टमेंट में बुलाया और कुछ समय तक दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की। इस मुलाकात के तीन दिन बाद निक ने अपनी मां को फोन कर बताया कि प्रियंका ही वो लड़की हैं जिससे वे शादी करना चाहते हैं। इसके बाद प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेट करने दोनों ग्रीस गए जहां उन्होंने प्रियंका को अपने दिल की बात बताई। निक ने घुटनों पर बैठकर प्रियंका को प्रपोज करते हुए कहा, 'क्या तुम मुझसे शादी कर मुझे दुनिया का सबसे खुश शख्स बनाओगी?' उन्होंने ये भी बताया कि हमने सगाई से कुछ महीने पहले ही एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और वो जानते थे कि यह सही है।

एक दूसरे को बहुत प्यार करने वाले इस जोड़े ने 1-2 दिसंबर, 2018 को हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए थे। यह जोड़ी राल्फ लॉरेन और सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए शादी के परिधान में बहुत खूबसूरत लग रही थी। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेबी बंप की तस्वीरें हो रहीं वायरल, क्या जल्द नाना बनेंगे अनिल कपूर)

प्रियंका और निक का विला है आलीशान

अपनी शादी से लेकर अपने खूबसूरत आलीशान विला एलए तक, प्रियंका और अमरीकी सिंगर व उनके पति निक एक शाही लाइफ जीने के लिए एक बेहतरीन मिसाल हैं। निक ने एनकिनो, कैलिफ़ोर्निया के पहाड़ी इलाके में स्थित, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 20,000 वर्ग फुट की में बने 144 करोड़ रुपए का घर ख़रीदा। अमेरिकी डॉलर में बात करें तो यह घर 20 मिलियन डॉलर का है। ये भी कहा जाता है कि जोनास ब्रदर्स लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक स्थान पर अपनी पत्नी सोफी टर्नर के लिए तीन एकड़ में फैले 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए।

रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। और भले ही सोफी और जो का घर छोटा हों लेकिन इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं। निक और प्रियंका के लिविंग रूम से पहाड़ों के दूर का नज़ारा देखने को मिलता है। यह बताया गया कि निक ने अपना बैचलर घर बेच दिया था और वह प्रियंका के साथ घर शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे थे।

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है। प्रियंका ने वोग को दिए एक इंटरव्यू में एक नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है। प्रियंका ने आगे यह भी कहा था कि मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं। (ये भी पढ़ें: पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You')

मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया था ये वीडियो

1 दिसंबर, 2019 को अपने पहली मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर 2 दिसंबर 2019 को, प्रियंका ने अपनी शादी के कुछ खूबसूरत पलों के साथ एक खूबसूरत संदेश के साथ अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि आप मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून… सब लाते हैं… मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद… हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड… @nickjonas और आप सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। हम धन्य महसूस करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने हार्पर बाजार (अमेरिकी मासिक महिला फैशन पत्रिका) मैगजीन के फरवरी अंक के लिए प्रियंका ने अपनी दिनचर्या को साझा किया और तभी उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि सुबह सबसे पहले मैं कोई गाना बजाती हूं। मेरी जिंदगी हमेशा से ही कुछ हद तक संगीतमय रही है और अब निक के साथ यह पूरी तरह से ही संगीतमय हो गई है। मैंने 'क्लोज' के वीडियो को देखने के बाद निक को डेट करने का फैसला लिया, यह मेरा पसंदीदा गाना है।

बच्चे को लेकर प्रियंका ने किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा से मां बनने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने उत्साहित होकर जवाब दिया। उन्होंने कहा- 'मैं मां बनना मेरा एक सपना है। आगे उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि भगवान की दुआ से सभी की जिंदगी में खूबसूरत पल आते हैं, निक और मैं भी इस पल को जरूर पाना चाहते हैं।

बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जायरा वसीम, एक्टर फरहान अख्तर और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

आपको क्या लगता है कि निक और प्रियंका का विला आलीशान है नहीं, और आप इस जोड़ी के बारे में क्या सोचते हैं? आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.