फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने BF सनी कपूर के साथ की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें

हाल ही में, फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सनी कपूर से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने BF सनी कपूर के साथ की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें

गुनीत मोंगा (Guneet Monga) फिल्म इंडस्ट्री की उन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में अपनी काबिलियत का परचम लहराते हुए कई लाजवाब फिल्में बनाई हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी ‘सिख एंटरटेनमेंट’ में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘मसान’, ‘ज़ुबान’ और ‘पगलैट’ जैसी शानदार फिल्में बनी हैं।

Guneet Monga

अपने सफल करियर के अलावा गुनीत अपनी निजी जिंदगी में भी एक नए सफर की शुरुआत कर चुकी हैं। वह काफी लंबे समय से फैशन एंटरप्रेन्योर सनी कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों ने हाल ही में, अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया और सगाई कर ली।

(ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी की बिटिया रानी लेटेस्ट फोटो में दिखीं वॉटर बेबी की तरह, प्यारी मां ने लिखा खास नोट)

Guneet Monga

11 अप्रैल 2022 को गुनीत मोंगा और सनी कपूर ने एक-दूसरे के साथ सगाई कर ली। सगाई के बाद फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सनी को टैग करते हुए अपने सगाई समारोह से कई तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में कपल पूरी तरह एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा था। यही नहीं, उन्होंने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी गर्व के साथ फ्लॉन्ट की।

Guneet Monga with fiance Sunny Kapoor

Guneet Monga with fiance Sunny Kapoor

लुक की बात करें तो, गुनीत एक रॉयल ब्लू कलर की रेशम की साड़ी में सुंदर लग रही थीं, जिसमें चांदी के रंग की कढ़ाई की गई थी। उन्होंने अपने लुक को ईयर कफ डिजाइन किए झुमका, मांग टीका, थ्री-टियर नेकपीस और कुछ चूड़ियों के साथ पूरा किया था। उन्होंने बिंदी और न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को कम से कम रखा था। वहीं, सनी काशीदाकारी और मिरर वर्क कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Guneet Monga with fiance Sunny Kapoor

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पंजाबी शादी से पहले लेंगे प्रतिज्ञा, वेडिंग ड्रेस की झलक भी आई सामने)

अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए गुनीत ने न केवल सनी के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा, बल्कि ये भी बताया कि, उन्होंने सगाई में अपनी मां की साड़ी पहनी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है।' और यहीं पर मैंने जीवन के लिए आगे की यात्रा पर अपने साथी सनी को पाया। "इस साड़ी को पहनकर मां और पिताजी के आशीर्वाद को महसूस कर रही हूं, जो मां ने अपनी सगाई के दिन पहनी थी #एंगेज्ड #गनसुंग।”

Guneet Monga with fiance Sunny Kapoor

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट कृतिका सेंगर ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें कीं शेयर, ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट)

फिलहाल, हम भी कपल को सगाई की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपको उनकी सगाई की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.