पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेबी बॉय के लिए रखी नामकरण सेरेमनी, देखें तस्वीरें 

टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेबी बॉय के लिए नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने अपने बेबी बॉय के लिए रखी नामकरण सेरेमनी, देखें तस्वीरें 

एक बच्चा फैमिली में तमाम खुशियां लेकर आता है। परिवार के हर एक मेंबर उसका ख्याल रखते हैं और प्यार से उस नन्ही सी जान को घर में शोना, बाबू जैसे तमाम नामों से पुकारा जाता है। हालांकि, इस बीच हर किसी को बेबी की नामकरण सेरेमनी का भी बेसब्री से इंतजार रहता है, जिसमें बच्चे के ऑफिशियल नाम का ऐलान किया जाता है। 

कुछ ऐसा ही फेमस टीवी कपल पूजा बनर्जी (Puja Banarjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) के घर देखने को मिल रहा है। दरअसल, इन दोनों का बेबी बॉय 2 महीने का पूरा हो गया है। इस ख़ास मौके पर दोनों ने 29 नवंबर 2020 को अपने घर में एक नामकरण सेरेमनी का आयोजन किया, जिसकी एक झलक कुणाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का होने वाला था तलाक, एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी को लेकर कही ये बात)

आपको वो फोटोज दिखाएं, उससे पहले ये बता दें कि 9 नवंबर 2020 को पूजा और कुणाल पेरेंट्स बने थे। पिता बनने पर कुणाल ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा था कि, 'हम दोनों को ये बात बताने में बहुत गर्व और बेहद खुशी महसूस हो रही है कि हम आज एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। मैं ऑपरेशन थियेटर में पूजा के साथ था, जब पूजा की डिलीवरी हो रही थी। पूजा और बच्चा दोनों ही ठीक हैं और मैं उनके आशीर्वाद के लिए भगवान का बहुत आभार व्यक्त करता हूं।' 

तो चलिए अब आपको इस कपल के घर हुई नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, पूजा और कुणाल ने अपने बेटे के जन्म के बाद से ही कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, लेकिन उन फोटोज में अब तक कपल ने अपने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है, और न ही अब तक बेबी बॉय के नाम का खुलासा किया है। 29 नवंबर 2020 को इस एडोरेबल कपल ने अपने लाडले बेटे के लिए एक ग्रांड नामकरण संस्कार सेरेमनी आयोजित की, जिसकी कुछ झलकियां कुणाल और पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। पूजा ने अपने हसबैंड की स्टेज पर ‘चलती है क्या 9 से 12’ गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक्टर अपनी वाइफ को ये गाना डेडिकेट करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां देखें वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण की शादी का कार्ड आया सामने, दिखी 'राज दरबार' की झलक)

Puja Kunal Naamkaran

Puja Kunal Naamkaran

Puja Kunal Naamkaran

इससे पहले अपने बेबी के जन्म के 5 दिनों बाद पूजा और कुणाल ने अपने नन्हे मेहमान का घर में बेहद ब्यूटीफुल तरीके से वेलकम किया था। इससे जुड़ी तस्वीरें कुणाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों न्यूली पेरेंट्स की कार ब्लू और व्हाइट बैलून से सजी है, और इसी में वो अपने बेटे को घर लाए थे। एक्टर ने इस फोटो पर लिखा था, “माय बेबी”। इस स्टोरी को पूजा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर भी रीपोस्ट किया था।

Kunal Puja Banerjee

वहीं, कुणाल वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी पूजा बनर्जी और बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में केक भी दिखाई दे रहा है, जिस पर 'हैप्पी वन मंथ टाइगर' लिखा है। हालांकि इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। इसे शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा था, ''9-10-20, 9-11-20 हमारी दुनिया ने आज भगवान के आशीर्वाद से एक महीना पूरा कर लिया है। केक के लिए धन्यवाद मामू @khanaltaf11 मैं इसे साल भर बाद खाऊंगा।'' (ये भी पढ़ें: मां रवीना टंडन की कार्बन कॉपी लगती हैं बेटी राशा, एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘सेम सेम’

Kunal Verma Puja Banerjee

कुछ ऐसी है कपल की लव स्टोरी 

'जग जननी मां वैष्णो देवी' में लीड किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी अर्नॉय चक्रवर्ती से हुई थी, लेकिन कुछ साल पहले उनका तलाक हो गया था। इसके बाद पूजा की जिंदगी में कुणाल वर्मा की एंट्री हुई। पूजा बनर्जी को कुणाल वर्मा से 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' शो के दौरान प्यार हुआ था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया और 15 अप्रैल 2020 को शादी कर ली।

फिलहाल, ये कपल अपने घर में नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश है। हालांकि, नामकरण सेरेमनी होने के बावजूद कपल ने अभी तक अपने बेबी बॉय के ऑफिशियल नाम का खुलासा नहीं किया है। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई नामकरण सेरेमनी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दे।

(फोटो क्रेडिट-पूजा बनर्जी, कुणाल वर्मा)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.