पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा संग करेंगी ग्रैंड वेडिंग, कहा- 'बेटा भी शादी में होगा शामिल'

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपनी दोबारा शादी करने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं क्या है एक्ट्रेस की प्लानिंग?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा संग करेंगी ग्रैंड वेडिंग, कहा- 'बेटा भी शादी में होगा शामिल'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और उनके पति कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने करीब 9 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 अप्रैल 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। इस दौरान पूजा प्रेग्नेंट थीं, शादी के अनाउंसमेंट के महज कुछ ही दिनों बाद उन्होंने अपने बेटे कृशिव को जन्म दिया था। तब से पूजा अपनी क्यूट फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस को अपनी शादी धूमधाम से ना कर पाने का अफसोस है। हाल ही में, पूजा ने इस बारे में बात की है और बताया है कि, वह जल्द ही धूमधाम के साथ शादी करेंगी और इस शादी में उनका बेटा भी शामिल होगा। तो आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या ​कहा है।

Puja Banerjee Kunal Verma

दरअसल, पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा 15 अप्रैल 2020 को रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से दोनों को ये शादी कैंसिल करनी पड़ी। हालांकि, दोनों ने अपने प्लान के मुताबिक कोर्ट मैरिज कर ली थी। इस बीच कपल को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। हालांकि, एक्ट्रेस भी अपनी ड्रीम वेडिंग को छोड़ने के मूड में नहीं हैं। 

Puja Banerjee Kunal Verma

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी: दोनों के बीच ऐसे शुरु हुआ था प्यार, किसी को भी नहीं लगी भनक)

'स्पॉटबॉय' के साथ बातचीत में पूजा ने खुलासा किया कि, उनकी उचित शादी समारोह करने की योजना है और अब उनका बेटा कृशिव भी इसमें शामिल होगा। हालांकि, चल रही महामारी के कारण, उन्होंने अभी तारीख तय नहीं की है। इस बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा, "हम निश्चित रूप से सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे। लेकिन हां हम बहुत पैसा खर्च नहीं करेंगे। जैसा कि, अब माहौल बदल गया है। दुनिया बहुत कुछ कर रही है। इसलिए मैं वास्तव में पैसा बर्बाद नहीं करना चाहती। लेकिन मैं निश्चित रूप से सात फेरे लेने के अपने सपने को पूरा करना चाहती हूं। बस इस बार पापा के साथ घोड़ी पे बेटा भी बैठेगा। हमारा बेटा (कृशिव) हमसे कभी शिकायत नहीं करेगा कि आप लोगों ने मुझे अपनी शादी के लिए आमंत्रित नहीं किया।"

 Puja Banerjee Kunal Verma

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली भाई के निधन को एक महीना पूरा होने पर हुईं भावुक, कहा- 'हमारे दिल में अभी भी दर्द है')

जब पूजा से पूछा गया कि, क्या उन्होंने शादी के लिए कोई तारीख तय की है? इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "इस बार हम कुछ भी योजना नहीं बना रहे हैं। क्योंकि इससे पहले जब भी हमने एक उचित विवाह समारोह की योजना बनाई, तो चीजें रद्द हो गईं। इसलिए अब हम चीजों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जब सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा तो सब व्य​वस्थित हो जाएगा। चूंकि लोग वास्तव में हमारे आसपास बहुत दुखी हैं। हम चाहते हैं कि दुनिया फिर से खुश हो, तभी हम ऐसा करेंगे।"

 Puja Banerjee Kunal Verma

(ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा जैसी लड़की से शादी चाहते हैं पारस छाबड़ा, एक्टर ने इंटरव्यू में कही ये बात)

आइए अब पूजा बनर्जी और उनके लविंग हसबैंड कुणाल की क्यूट लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। पूजा और कुणाल की पहली मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के सेट पर हुई थी। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने लगभग एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया था। इन 9 सालों में पूजा और कुणाल के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन प्यार में पागल दोनों ही एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाए और फिर एक साथ हो गए। 9 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पूजा और कुणाल ने 15 अप्रैल 2020 को शादी कर ली। शादी के कुछ ही दिनों बाद 9 अक्टूबर 2020 को पूजा ने अपने बेटे कृशिव को जन्म दिया। वहीं, अब कपल अक्सर अपने बेटे संग तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है।

Puja Banerjee Kunal Verma

फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तैयार हैं। तो एक्ट्रेस की इस प्लानिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.