एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द बनेंगी मां, बच्चे के जन्म के बाद फिर से रचाएंगी शादी, जानें क्या है प्लान

'देवों के देव महादेव', 'कुबूल है' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द बनेंगी मां, बच्चे के जन्म के बाद फिर से रचाएंगी शादी, जानें क्या है प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बाद अब एक और सेलिब्रिटी की प्रग्नेंसी की खबर सामने आई है। जी हां! 'देवों के देव महादेव', 'कुबूल है' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) जल्द ही मां बनने वाली हैं। पूजा और उनके पति व टीवी एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma) इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बातचीत की है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पूजा बनर्जी ने टाइम्स आफ इंडिया से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा, ''कुणाल और मैं जिंदगी के इस नए और खूबसूरत हिस्से को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। मैं इस समय बेहद खुश हूं और अपना पर्सनल टाइम एन्जॉय कर रही हूं। अप्रैल से मैं अपने अपार्टमेंट से बाहर नहीं गई हूं।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

Puja Banerjee and Kunal Verma

पूजा ने हाल ही में टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' छोड़ दिया था जिसमें वो 'मां वैष्णो देवी' का रोल निभाती थीं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि, ''मैं प्रेग्नेंसी में भी काम करती, लेकिन इस महामारी (कोरोना वायरस) के चलते मुझे लगा कि सावधानी बरतनी चाहिए और घर पर सुरक्षित रहना चाहिए। मैं अगले साल फिर से काम शुरू करने के बारे में सोच रही हूं और उम्मीद करती हूं कि तब तक ये महामारी भी खत्म हो जाएगी।''

Puja Banerjee and Kunal Verma

बच्चे के जन्म के बाद शादी करना चाहती हैं पूजा

पूजा ने अपने और पति कुणाल के बारे में बात करते हुए कहा, ''हम करीब एक दशक से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शादी के बाद वो काफी अलग हैं। वो बहुत सपोर्ट और प्यार करते हैं। जब वो बॉयफ्रेंड थे तब से ज्यादा अब मेरा ख्याल रखते हैं।'' एक्ट्रेस ने कहा, ''शादी को लेकर हमारे बहुत सारे प्लान थे लेकिन इस महामारी ने सबकुछ बदल दिया। यहां तक कि मेरी मां कोलकाता में रहती हैं वो भी हमारी रजिस्टर्ड वेडिंग में शामिल नहीं हो सकी थीं। बच्चे के आने के बाद मैं कुणाल के साथ फेरे लेना चाहती हूंं। उम्मीद करती हूं कि तब मेरी मां इसमें शामिल हो सकेंगी।'' (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर गूंजी किलकारी, शादी के छह साल बाद बनी मां)   

Puja Banerjee and Kunal Verma

करीब 10 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को किया डेट

मालूम हो कि पूजा और कुणाल टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों पिछले करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने साल 2017 में सगाई कर ली थी। सगाई के करीब तीन साल बाद पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल 2020 को धूमधाम से शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी सभी तैयारियां भी कर ली थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे कैंसिल करना पड़ गया था। हालांकि, 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर 'ननदोई' कुणाल खेमू ने दी अपनी प्रतिक्रिया)  

Puja Banerjee and Kunal Verma

फिलहाल, अब इस कपल को अपने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। हम इस कपल के घर आने वाली खुशी के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.