कृति खरबंदा के लिए बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट बने म्यूजिक कोच, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट को अपना म्यूजिक कोच बताया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कृति खरबंदा के लिए बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट बने म्यूजिक कोच, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। ये बात किसी से नहीं छिपी है। दोनों अक्सर एक साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करके एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए एक-दूसरे से हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करते हैं। हाल ही में, कृति ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि साल 2020 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से क्या सीखा है।

kriti kharbanda and pulkit samrat

पहले तो ये जान लीजिए कि, पुलकित ने सिर्फ बॉलीवुड में ही काम नहीं किया, बल्कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ी है। महज एक दशक में पुलकित ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि, पुलकित अपनी फिल्मों को लेकर इतना चर्चा में नहीं आए, जितना वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। फिलहाल, वह अभी अभिनेत्री कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। कृति और पुलकित साथ में अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं, जिसकी झलकियां वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान के दादा-दादी की शादी की अनदेखी तस्वीर आई सामने, रॉयल लुक में दिख रहा कपल)

अब आपको बताते हैं कृति के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो साल 2020 में पुलकित से काफी इंस्पायर हुई थीं, जो म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजाने में माहिर हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं हमेशा से एक इंस्ट्रूमेंट बजाना चाहती थी, लेकिन मेरे पास एक बहाना था कि टाइम नहीं मिल रहा। पिछले साल जब मेरे और पुलकित दोनों के पास कुछ वक्त था, तो उन्होंने मुझे गिटार बजाना सिखाया। ये ऐसी चीज है, जिसमें काफी धैर्य की जरूरत होती है। इसके बाद मैंने प्रोफेशनल्स से ट्यूशन ली।"

कृति ने बताया कि पुलकित ने उन्हें ढोलक बजाना भी सिखाया है। एक्ट्रेस ने शेयर किया, “वो इसमें काफी अच्छे हैं। जब भी मैं स्ट्रेस फील करती हूं, मैं उन्हें ढोलक बजाने के लिए कहती हूं। इन सब ने मुझे ज्यादा सीखने के लिए मोटिवेट किया है। इस साल मैं पियानो सीखने पर फोकस कर रही हूं।” (ये भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को कहा था 'नर्स' और पोती आराध्या को बताया था भाग्यशाली)

इससे पहले, 8 अप्रैल 2021 को पुलकित सम्राट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में फेस ऐप की सहायता से फिल्म 'शादी में जरूर आना' के गाने 'पल्लो लटके।।।' पर एक्ट्रेस कृति खरबंदा के चेहरे पर पुलकित का चेहरा लगा हुआ है। गाने में पु​लकित के डांस स्टेप देखकर किसी को भी हंसी आ सकती है। ये वीडियो पुलकित ने इसलिए शेयर किया था, क्योंकि वो कृ​ति खरबंदा से एक शर्त हार गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने कैप्शन में दी थी। इसे शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा था, ''यह केवल इसलिए शेयर कर रहे हैं, क्योंकि ।। मैं एक शर्त हार गया हूं! @kriti।kharbanda आपको इसके लिए भुगतना पड़ेगा!''

कृति और पुलकित सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार की झलक फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। 27 मार्च 2021 को कृति ने पुलकित के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे को हग किया हुआ है। इस तस्वीर में पुलकित एथनिक आउटफिट पहने देखे जा सकते हैं, जिस पर नाजुक मिरर वर्क किया हुआ है। उन्होंने लखनवी चिकनकारी कुर्ता पहना हुआ है और फंकी गॉगल्स के पेयर पहने हुए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने चंकी इयरिंग्स और मांग टीका अपना ट्रेडिशनल लुक एक्सेसराइज करने के लिए पहना है। इसके कैप्शन में कृति ने लिखा था, “मेरा”। (ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य को चलना सिखा रहे हैं हार्दिक पांड्या, क्रिकेटर ने शेयर किया क्यूट वीडियो)

तलाकशुदा हैं पुलकित सम्राट

बहुत कम लोगों को ही पता है कि, पुलकित तलाकशुदा हैं। उन्होंने साल 2014 में अभिनेता सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी रचाई थी, लेकिन ये शादी ज्यादा चली नहीं और एक साल के बाद यानी 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। श्वेता ने इस तलाक के पीछे अभिनेत्री यामी गौतम को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि यामी की वजह से पुलकति ने उन्हें छोड़ा है। कृति को डेट करने से पहले पुलकित अभिनेत्री यामी गौतम के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने साथ में फिल्म ‘सनम रे’ में काम किया था।

Pulkit Samrat

फिलहाल, पुलकित और कृति फैंस के लिए कपल गोल्स हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.