'लाइगर' डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने चार्मी कौर संग अफेयर की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

फेमस फिल्म डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने हाल ही में, एक मीडिया बातचीत में चार्मी कौर के साथ अपने अफेयर की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने क्या-कुछ कहा है, आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'लाइगर' डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने चार्मी कौर संग अफेयर की खबरों पर दी प्रतिक्रिया

फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) एक ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले पुरी जगन्नाथ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाइगर' के लिए चर्चा में बने हुए हैं। ऐसी खबरें हैं कि, पुरी जगन्नाथ एक्ट्रेस चार्मी कौर (Charmme Kaur) के साथ रिलेशन में हैं। अब इन अफवाहों पर डायरेक्टर ने प्रतिक्रिया दी है। 

puri

पहले ये जान लीजिए कि, चार्मी कौर मुख्य रूप से तेलुगू सिनेमा में काम करती हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में 'नी तोडू कावली' नाम की तेलुगू फ़िल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। चार्मी बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में भी नजर आ चुकी हैं। 

charmme

फिल्म 'लाइगर' के प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत में पुरी जगन्नाथ ने अपने और चार्मी के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ''अगर आप 50 साल की महिला को देखते हैं, तो लोग ऐसी चीजों की परवाह नहीं करते। अगर वह मोटी है, तो आप परेशान नहीं होते। अगर उसने किसी से शादी की है, तो आप परेशान नहीं होते, लेकिन चार्मी के युवा होने के कारण लोग सोचते हैं कि, एक अफेयर है और भी बहुत कुछ। अगर अफेयर भी है, तो आप कब तक कर सकते हैं?”

puri

आगे उन्होंने कहा, "किसी भी जोड़े के लिए, जब रोमांटिक एंगल की बात आती है, तो यौन आकर्षण बहुत जल्द मर जाता है। हम सब ने शादी कर ली है। हम सभी जानते हैं कि, यह मर जाएगा, केवल दोस्ती बाकी रह जाती है। मैं इस लड़की (चार्मी) को तब से जानता हूं, जब वह 13 साल की थी। मुझे उसे जानते हुए और उसके साथ काम करते हुए दो दशक से अधिक समय हो गया है।''

puri

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी की सेकेंड प्रेग्नेंसी पर यूजर्स ने उठाए सवाल, बोले- 'दूसरे बेबी के लिए इंतजार करना था')

चार्मी की बात करें, तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म 'नी तोडू कावली' से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने दो दशक लंबे करियर में करीब 100 फिल्में की हैं। वह साल 2015 में ज्योति लक्ष्मी के साथ निर्माता बनीं और बाद में निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ उनके निर्देशन वाले प्रोजेक्ट्स का सह-निर्माण किया।

charmme

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने राजीव संग तलाक के लिए हुई ट्रोलिंग पर बयां किया दर्द, कहा- 'यह मेरे लिए आसान नहीं है')

'लाइगर' पुरी और चार्मी की साथ में छठी फिल्म है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विजय को हकलाने वाले किक बॉक्सर के रूप में दिखाया गया है। अपने इस रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, जो उन्हें देखकर साफ नजर आती है। उन्होंने थाईलैंड स्थित स्टंट कोरियोग्राफरों से मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग ली है। विजय की ये मच अवेटेड फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

liger

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट बिपाशा बसु ने शेयर किया क्यूट वीडियो, ब्लैक ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

फिलहाल, चार्मी कौर के साथ रिश्ते पर दिए पुरी की इस प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.