पीवी सिंधु 1.2 लाख रुपए के ग्रीन लहंगे में दिखीं सुंदर, कढ़ाई वाले मखमली ब्लाउज ने खींचा ध्यान

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु हाल ही में, गहरे हरे रंग के लहंगे में एक एक 'देसी गर्ल' के लुक में नजर आईं। आइए आपको उनके इस लुक के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पीवी सिंधु 1.2 लाख रुपए के ग्रीन लहंगे में दिखीं सुंदर, कढ़ाई वाले मखमली ब्लाउज ने खींचा ध्यान

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, पीवी सिंधु (PV Sindhu) भारत की सबसे सशक्त महिलाओं में से एक हैं। उन्होंने ओलंपिक खेलों में देश के लिए लगातार दो पदक जीते थे। वह एथलीट रॉयल्स के शहर हैदराबाद की रहने वाली हैं। 8 साल की उम्र में जब उनके आसपास के अधिकांश लोगों को ओलंपिक के बारे में पता नहीं था, तब पीवी सिंधु ने अपने सपनों को हासिल करने के लिए बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था। दो दशक के करियर में पीवी सिंधु दो बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतकर टॉप फोर में पहुंची हैं।

pv sindhu

वह एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर भी हैं, जो अक्सर पूरे देश में अपने कार्यक्रमों में भाग लेने, नए चेहरों से मिलने और नए अनुभव प्राप्त करने की झलक साझा करती हैं। हालांकि हमने कई बार उनको एथलेटिक्स में देखा है, लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई तस्वीरों में हमें अक्सर उनका यूनिक फैशन देखने को मिलता है। हाल ही में, पीवी सिंधु ने एक खूबसूरत लहंगे में देसी गर्ल बनकर सभी को चौंका दिया।

pv sindhu

(ये भी पढ़ें- फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने शादी में पहना कॉन्ट्रास्टिंग ग्रीन-रेड-ह्यूड लहंगा, देंखें फोटोज)

21 अप्रैल 2022 को पीवी सिंधु ने अपने इंस्टा हैंडल से अपने देसी अवतार को साझा कर लाखों प्रशंसकों को हैरान कर दिया। गहरे हरे रंग के लहंगे में पीवी सिंधु बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे पिंक-गोल्डन की कढ़ाई से सजे एक ही रंग के मखमली ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उनके पूरे बाजू के ब्लाउज में वी-नेकलाइन थी। उन्होंने एक दुपट्टा भी कैरी किया था, जिसके चारों ओर हैवी शाइनी बॉर्डर वर्क था। पीवी सिंधु ने अपने बालों को खुला रखा और जड़े हुए हीरे के झुमके और एक हीरे के चोकर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "मुस्कुराओ, चमको, चमको।"

PV Sindhu

PV Sindhu

PV Sindhu

(ये भी पढ़ें- ब्लॉगर कृतिका खुराना ने अपनी प्री-वेडिंग रस्म में पहना था पेस्टल पिंक ड्रेस, दिखीं बेहद सुंदर)

पीवी सिंधु का हरे रंग का फ्लोरल लहंगा सेट 'वाणी वत्स' ब्रांड का है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, ड्रेस की कीमत 1,20,000 रुपये है।

PV Sindhu

इससे पहले 6 मार्च 2020 को पीवी सिंधु ने TOISA पुरस्कार समारोह में भाग लिया था और तीन खेल पुरस्कार जीते थे। इस इवेंट के लिए उन्होंने स्मोकिंग हॉट वन-शोल्डर रेड गाउन पहना था। लुक को उभारने के लिए वह ग्लैमरस मेकअप के साथ गहरे लाल रंग की लिपस्टिक फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। एक पोनीटेल, मिनिमल ज्वेलरी और एक प्यारी मुस्कान ने खिलाड़ी के लुक को पूरा किया था।

PV Sindhu

PV Sindhu

PV Sindhu

खैर, हमें तो पीवी सिंधु के हरे रंग का लहंगा ​काफी अच्छा लगा। वैसे आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.