अनंत अंबानी के बिना ही फंक्शन में पहुंची राधिका मर्चेंट, बच्चन परिवार संग दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंची थीं। जहां वो बेहद ही सिंपल लेकिन स्टाइलिश लुक में नजर आईं। तस्वीरों में देखिए उनकी खूबसूरती ने वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचा।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अनंत अंबानी के बिना ही फंक्शन में पहुंची राधिका मर्चेंट, बच्चन परिवार संग दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School)  के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारें जैसे शाहरुख खान और एश्वर्या राय बच्चन अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता अपने पति आकाश अंबानी के साथ इस खास फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंची थी। इसके अलावा वहां मौजूद अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) भी इस फंक्शन में शामिल होती हुईं दिखाईं दी। उस वक्त वो बेहद ही खूबसूरत और प्यारे लुक में नजर आईं, जिसकी वजह से हर कोई उनकी अब तारीफ करते नहीं थक रहा। राधिका मर्चेंट का नाम मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के साथ जोड़ा जाता हैं।

राधिका मर्चेंट के आउटफिट की बात करें तो वो डस्ट पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने कानों में डायमंड की इयररिंग्स पहनीं हुई थीं। ऐसा पहला मौका नहीं है जब राधिका इतनी खूबसूरत लगी हो। इससे पहले भी उन्हें कई खूबसूरत आउटफिट में स्पॉट किया जा चुका है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी वो बेहद ही खूबसूरत इंडियन ट्रेडिशल ड्रेस पहने हुए नजर आईं थी। इतना ही नहीं राधिका मर्चेंट ने हमेशा ही अपनी खूबसूरती से महफ़िल में चार चंद लगाए हैं। इतना ही नहीं राधिका की बच्चन परिवार के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग भी इस फंक्शन के दौरान देखने को मिली है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

राधिका मर्चेंट उस वक्त सुर्खियों में आईं थी जब वो अंबानी परिवार के एक फंक्शन में डांस करती हुईं दिखाई दी थी। दरअसल ये मौका था मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई के बाद एंटीलिया में एक लैविश पार्टी का। इस पार्टी से जुड़े कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, उन्हीं से एक वीडियो में राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ पद्मावत के घूमर गाने पर डांस करती हुईं नजर आईं थी। इस दौरान एक्टर शाहरुख खान ने अनंत से चुटकी लेते हुए ये सवाल भी किया था कि तुम राधिका को 10 में से कितने नंबर दोगे तो अनंत ने कहा था वन मिलियन।

वैसे राधिका मर्चेंट किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उनके पहनावे से लेकर उनके बात करने के तरीके तक ने सभी लोगों को इंप्रेस किया हैं। वहीं आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के बाद यानि साल 2018 में ऐसी खबरें भी आई थी कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने सगाई कर ली है। लेकिन, बाद में अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने इस बात का पूरी तरह से साफ़ करते हुए बताया था कि ये खबर पूरी तरह से झूठी है। आपको बात दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वीरेन एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ और वाइस चेयरमैन हैं। राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट किया है। राधिका को ट्रैकिंग-स्विमिंग और किताबें पढ़ना बहुत पसंद हैं। राधिका मर्चेंट से जुड़ा एक वीडियो कुछ महीनों पहले काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो एक गरीब महिला की मदद करती हुईं नजर आ रही थीं। उस मौके पर राधिका के साथ अनंत अंबानी भी मौजूद थे। वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे राधिका कार से उतरकर एक महिला को कुछ पैसे देते हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में राधिका सिंप सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं अनंत ने ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट पहनी हुई हैं। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि राधिका मर्चेंट ब्यूटी विद ब्रेन हैं। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

24 साल की राधिका मर्चेंट ने अपने करियर की शुरुआत केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों से की। नौकरी करने के साथ-साथ उन्होंने अपनी एक फर्म भी शुरू की है। आपको राधिका मर्चेंट के लुक के बारे में क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.