ईशा देओल की बेटी राध्या तख्तानी ने क्रिसमस के लिए बनाया आर्टवर्क, एक्ट्रेस ने शेयर की एक झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल की बेटी राध्या तख्तानी ने क्रिसमस के लिए एक आर्टवर्क बनाया है, जिसकी एक झलक उनकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ईशा देओल की बेटी राध्या तख्तानी ने क्रिसमस के लिए बनाया आर्टवर्क, एक्ट्रेस ने शेयर की एक झलक

क्रिसमस का त्यौहार पूरी दुनिया बड़े ही धूमधाम से मनाती है। इस फेस्टिवल को खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट करने में बी-टाउन सेलेब्स भी पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि, कोरोना महामारी के चलते इस बार सेलिब्रेशन करने का तरीका जरूर बदल गया है, लेकिन एक्साइटमेंट अभी भी उतनी ही है। इसका एक नमूना हमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) के घर भी देखने को मिला।

दरअसल, ईशा ने अपनी लिटिल गर्ल्स मिराया तख्तानी (Miraya Takhtani) और राध्या तख्तानी (Radhya Takhtani) के क्रिसमस के लिए किए गए आर्टवर्क की एक झलक फैंस के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। इस फोटो में कई कलर्स के साथ की हुई पेंटिंग नजर आ रही है। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में राध्या ने सांता क्लॉज और क्रिसमस ट्री का क्राफ्टवर्क किया हुआ है। इस फोटो पर ईशा ने लिखा है, “राध्या के द्वारा बनाया हुआ।” एक्ट्रेस की 3 साल की बेबी गर्ल राध्या के क्राफ्ट वर्क से फैंस काफी इंप्रेस हैं, और इस तस्वीर पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने मां अमृता को बताया अपनी सबसे बड़ी क्रिटिक, कहा- 'इनकी राय हमारे लिए मायने रखती है')

Artwork

Artwork

इससे पहले भी, 5 दिसंबर 2020 को ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई फोटोज़ और वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो और फोटो में साफ देखा जा सकता है कि ईशा देओल के घर में क्रिसमस ट्री सजा दिया गया है, जो कि बेहद सुंदर लग रहा है।

एक्ट्रेस ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस दो गुड़िया हाथ में लिए नजर आ रही हैं और अन्य फोटोज़ में कई सारे गिफ्ट्स दिखाई आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में चार सैंटा कैप दिखाई दे रही हैं, जिस पर 'अम्मा, डैड, राध्या और मिराया' लिखा हुआ है। (ये भी पढ़ें: क्रिसमस ट्री सजाती नजर आईं अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा, पत्नी स्नेहा ने शेयर की खूबसूरत फोटो)

Esha Deol Takhtani

पिछले साल ऐसे मनाया था क्रिसमस 

साल 2019 में भी ईशा देओल ने क्रिसमस को खास अंदाज में मनाया था और उसकी फोटोज़ भी शेयर की थीं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से क्रिसमस से काफी पहले ही कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं, जिसमें वो अपने पति भरत तख्तानी और बेटियों राध्या व मिराया के साथ नजर आ रही हैं। चारों लोगों ने एक ही जैसा आउटफिट पहना है और ये फोटो बेहद खूबसूरत है।

वहीं, ईशा देओल द्वारा शेयर की गई अन्य फोटोज़ में राध्या क्रिसमस ट्री को निहारती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में ईशा ने राध्या को गोद में लिया हुआ है और उनकी क्यूट एंजल बेहद खुश दिखाई दे रही है।

ईशा ने 6 महीने बाद शेयर की थी राध्या की पहली तस्वीर

जब राध्या तख्तानी का जन्म हुआ था, तो ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी ने अपनी लिटिल गर्ल को 6 महीने तक फैंस की नजरों से छुपाए रखा था और सोशल मीडिया पर अपनी बेबी गर्ल के साथ एक भी तस्वीर नहीं शेयर की थी। इसके बाद जब एक्ट्रेस ने राध्या की पहली तस्वीर शेयर की थी, तब फैंस ने उसे खूब प्यार दिया था। इस फोटो में पिंक ड्रेस और सेम कलर के हेयरबैंड लगाए राध्या काफी क्यूट लग रही थीं। लोगों ने तो इस लिटिल प्रिंसेस को ईशा की कार्बन कॉपी तक बता दिया था। वहीं, भरत ने भी वाइफ ईशा के साथ एक फैमिली फोटोग्राफ शेयर की थी, जिसमें उनकी लाडली बिटिया अपने पापा की गोद में सुकून से सोती हुई नजर आ रही थीं। इसके कैप्शन में भरत ने लिखा था, “मेरी लाइफ का प्यार। हमारी प्रिंसेस राध्या तख्तानी। #radhyatakhtani।” (ये भी पढ़ें: सासू मां नीलिमा ने बहू मीरा राजपूत के लिए बनाए चाय-पकौड़े, शाहिद की वाइफ बोलीं- 'मुझे बिगाड़ दिया है')

Radhya Takhtani

Esha Deol, Bharat Takhtani and Radhya Takhtani

फिलहाल, ईशा देओल के घर क्रिसमस की जिंगल बेल्स अभी से सुनाई देने लगी हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया अपनी बेटियों का ये आर्टवर्क कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.