बधाई हो! रघु राम के बेटे के चाचू राजीव लक्ष्मण ने यूं किया स्वागत, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

रियलटी शो रोडीज फेम रघु राम (Raghu Ram) और कनाडाई सिंगर नताली डी लुसियो पैरेंट्स (Natalie Di Luccio) बन गए हैं। नताली ने 6 जनवरी को बेटे को जन्म दिया है।अब इसी खुशी का उनके छोटे भाई राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने दिल खोल के स्वागत किया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

बधाई हो! रघु राम के बेटे के चाचू राजीव लक्ष्मण ने यूं किया स्वागत, तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

आमतौर पर आप सभी ने मां के प्यार की तो हजार कहानियां सुनी होगी कि कैसे वो अपने लाडले या लाडली की एक खुशी के लिए बिना सोचे-समझे खुद को न्योछावर कर देती हैं। लेकिन क्या किसी को पिता के त्याग के बारे में भी मालूम है वो डांटता है-मरता है लेकिन मां से लाख गुना ज्यादा तकलीफदेह एक बाप का कलेजा होता है। घर में पैदा होने वाले नन्हें मेहमान की खुशी जितनी एक मां को होती है उससे लाख गुना ज्यादा एक बाप का सीना गर्व से फूल जाता है। ये स्थिति-परिस्तिथी सभी के साथ है चाहें इसमें हम बात करें हमारे आपके जैसे करोड़ो भारतीयों की या फिर सिनेमाई जगत क सेलेब्स की। 

जैसा की बीते दिन से एक खबर फ्रंट अखबार की हैडलाइन बनी हुई है कि रियलटी शो रोडीज फेम रघु राम (Raghu Ram) और कनाडाई सिंगर नताली डी लुसियो पैरेंट्स (Natalie Di Luccio) बन गए हैं। दोनों ने बीती 6 जनवरी को मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में बेटे का स्वागत किया है। इतना ही नहीं दोनों ने बच्चे के पैदा होने के चंद घंटो बाद बेटे का नामकरण भी कर दिया हैं। दोनों ने परिवार-दोस्तों की रजामंदी से बेटे का नाम रिदम रखा है। अपने बेटे के नाम के बारे में बात करते हुए रघु ने बताया कि ये नाम किसी भी धर्म से नहीं जुड़ा हुआ है। इसलिए हमने इस नाम का चुनाव किया। (ये भी पढ़ें: एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम)

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक नताली डि लुसियो और रघु राम से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि अब जाकर हमें राहत मिली है। वास्तव में मन में कई तरह की भावनाएं थी। हम कई महीनों से इसके लिए तैयारियां कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी-बच्चे के जन्म और उसकी देखभाल से लेकर तमाम चीजों के बारे में सब कुछ सीखा है। लेकिन फर्क इतना है कि इनमें से ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार करते है। नताली ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। जो एकदम शांत-सुंदर और प्राकृतिक तरीका है। 

वहीं अब जज्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ और सुरक्षित है। ऐसे में बीते दिन रघु राम और नताली डी लुसियो बेटे रिदम को लेकर पहली बार घर पहुंचे। जहां चाचा-चाची ने बड़ा ही गर्मजोशी से रिदम का पहली बार घर में स्वागत किया। रघु राम के छोटे भाई राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) ने रिदम को पहली बार गोद में उठाया और इस बीच उनके चेहरे की खुशी देखकर तो ये साफ पता चलता है की वो इस एहसास को किस कदर महसूस कर रहे हैं। यही नहीं चाचू के साथ रिदम की चाची भी नजर आ रही हैं। दोनों बेहद ही प्यार से नन्हें मेहमान का इस दुनिया में जन्म लेने के लिए शुक्रियादा कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से परेशान हुए ईशान खट्टर, घर में एंट्री करने के लिए करते हैं ये काम)

राजीव लक्ष्मण ने एक फ्रेम में अपने परिवार को कैद करते हुए ये तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- रिदम हम तुम्हें लेने के लिए तैयार हैं। जिस पर उनके डैडी रघु राम ने कमेंट करते हुए लिखा- लो भई! रिदम की पहली तस्वीर सामने आ ही गई। इतना ही नहीं रिदम को रघु-राजीव के फैंस के साथ-साथ टीवी की दुनिया के बाकी सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। 

बता दें कि अपने बेटे के जन्म से पहले रघु राम ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर की थी। जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि वो अपने बच्चे को देखने के लिए कितने बेताब हैं। ये बताते हुए रघु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी नताली डि लुसियो अपने भाई-बहन के साथ नजर आ रही थी। जो वीडियो रघु ने शेयर किया था उसके साथ उन्होंने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। कैप्शन में उन्होंने लिखा था- प्लीज अब तो बाहर आ जाओ ना। मेरे सिस्टर इन लॉ और ब्रदर इन लॉ इतने हफ्ते से नन्हें मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। उन्हें सिंगापुर वापस जाना है। मगर हम सब तुमसे (नन्हें मेहमान) से मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकते। प्लीज अब आ जाओ ना! (ये भी पढ़ें: जब पापा सैफ के इस गाने पर सारा अली खान की कार्तिक आर्यन ने की जमकर टांग खिंचाई, वीडियो हुआ वायरल)

आपको बता दें कि बेटे के जन्म के बाद रघु राम ने बताया कि वे और नताली पहले ही नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। जहां नताली ने बच्चे के लिए नर्सरी डेकोरेट कर रखी है। जिसकी दीवारों पर मेरे दोस्तों ने संदेश लिखे हैं। वहीं कुछ छोटे जानवर, बादल और स्टार्स भी कमरे में हैं। रघु राम ने दिसंबर 2018 में गायक नताली डी लुसियो से दूसरी शादी की और नताली ने पिछले साल फ्रेंडशिप डे के मौके पर के प्रैग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। 

(फोटो- रघु राम-राजीव लक्ष्मण इंस्टाग्राम)

रघु राम की पहली शादी साल 2006 में सुगंधा गर्ग से हुई थी, जिन्होंने 'जाने तू या जाने ना' और 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों 12 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे। लेकिन जनवरी साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। क्या आप भी हैं हमारी तरह रघु राम के बेटे को देखने के लिए हैं बेताब हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.