रघु राम के बेटे को लेकर एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने किया ऐसा पोस्ट, हर जगह होती दिखी चर्चा

रघु राम (Raghu Ram) के बेटे रिदम (Rythm) को लेकर उनकी पूर्व पत्नी सुगंधा गर्ग (Sugandha Garg) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। अब उनके इस पोस्ट की काफी चर्चा भी हो रही है। यहां जानिए सुगंधा ने क्या किया पोस्ट?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

रघु राम के बेटे को लेकर एक्स-वाइफ सुगंधा गर्ग ने किया ऐसा पोस्ट, हर जगह होती दिखी चर्चा

टीवी रियलिटी शो 'रोडीज' फेम रघु राम (Raghu Ram) और उनकी पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) बीती 6 जनवरी को एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने हैं। कनाडाई सिंगर नताली ने मुंबई के सूर्या हॉस्पिटल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। वहीं, रघु और नताली ने अपने बेटे का नाम रिदम रखा है। फैंस इस नाम को काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं, फैंस बेसब्री से रिदम की नई तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं। वैसे रिदम के आने से जितने खुश रघु और नताली हैं, ठीक उतने ही उत्साहित रघु के छोटे भाई राजीव लक्ष्मण (Rajiv Lakshman) भी हैं।

मालूम हो, राजीव ने भी हाल ही में चाचू बनने को लेकर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। राजीव ने रिदम (Rythm) का बेहद ही गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुए एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। राजीव ने अपनी पत्नी और भतीजे रिदम के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके साथ ही राजीव ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था कि जिस पल का इंतजार था, वो आखिरकार आ ही गया। (ये भी पढ़ें: एमी जैक्सन ने खास मौके पर बेटे संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा- तुम्हारे बिना अधूरी थी मेरी जिंदगी)

वहीं, अब रघु राम की पहली पत्नी और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग (Sugandha Garg) ने भी अपने पूर्व पति रघु और उनके बेटे रिदम की एक तस्वीर शेयर की है। रघु राम और सुगंधा गर्ग ने साल 2006 में शादी रचाई थी, लेकिन शादी के 12 साल बाद यानि कि साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। मगर तलाक लेने के बाद आज भी सुगंधा और रघु काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में रघु की बेटे रिदम के साथ तस्वीर शेयर करके सुगंधा ने ये बताया कि वह कितनी खुश हैं। सुगंधा ने अपने पोस्ट में लिखा कि समय बीतने के उपलक्ष्य में एक तस्वीर! दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। तुमने योधाओं के घर में जन्म लिया है। यही नहीं, सुगंधा के इस पोस्ट पर रघु की पत्नी नताली ने ‘लव यू’ कमेंट भी किया है। यह देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं कि सुगंधा और नताली भी एक बेहतरीन बांड शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता ने जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी में लगाए चार चांद, इस खूबसूरत अवतार में आईं नजर)

आपको बताते चलें कि हाल ही में रघु राम और नताली ने रिदम की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं। हालांकि, रघु और नताली ने जो तस्वीरें शेयर की थीं, उसमें रिदम का चेहरा नहीं दिख रहा था। मगर फैंस अभी भी बेसब्री से रिदम का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों में रिदम अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे थे। जो तस्वीर नताली ने पोस्ट की थी, उसमें रिदम रघु की बाहों में थे, जबकि दूसरी तस्वीर में रिदम के क्यूट और छोटे से पैर नजर आ रहे थे। (ये भी पढ़ें: गीता फोगाट ने खूबसूरत फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम, फैंस बोले- दिख रही मां की ममता)

फिलहाल, पहली बार माता-पिता बने रघु राम और नताली डि लुसियो को हम एक बार फिर ढेर सारी बधाई देना चाहेंगे। उम्मीद है जल्द ही दोनों रिदम की नई तस्वीरें शेयर करेंगे। वैसे आपको सुगंधा गर्ग का अपने पूर्व पति रघु राम और उनकी पत्नी के साथ ये रिश्ता कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.