अली गोनी ने राहुल वैद्य से कहा- 'जल्दी से चाचू बना दे', तो सिंगर ने दिशा परमार को लेकर कही ये बात

अपने प्यारे दोस्त अली गोनी के 30वें बर्थडे पर राहुल वैद्य ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।  

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली गोनी ने राहुल वैद्य से कहा- 'जल्दी से चाचू बना दे', तो सिंगर ने दिशा परमार को लेकर कही ये बात

दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता दोस्ती का होता है। सच्चे दोस्त एक-दूसरे के सुख-दुख में हमेशा साथ देते हैं। भले ही इस जमाने में सच्चे दोस्तों का मिल पाना बहुत कठिन है। लेकिन जिसके पास बेस्ट फ्रेंड होते हैं, उसको और किसी भी रिश्तों की कमी नहीं खलती है। दोस्त रूम, मैगी और गप-शप पार्टनर होते हैं, जिनके साथ आप कभी न भूलने वाले पलों को स्पेंड करते हैं। वो चाहे एक-दूसरे से कितना भी लड़ें, लेकिन जब साथ निभाने की बात आती है तो वह हमेशा खड़े मिलते हैं। कुछ ऐसी ही दोस्ती रियलिटी शो 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट रह चुके एक्टर अली गोनी (Aly Goni) व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के भी बीच है। हाल ही में, इसका एक खूबसूरत नजारा फैंस को सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जब 25 फरवरी 2021 को अपने प्यारे दोस्त अली के 30वें बर्थडे पर राहुल ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। इस दौरान अली ने अपने जिगरी यार से एक ऐसी बात कह दी कि फैंस को मजा ही आ गया। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।  

पहले तो ये जान लीजिए कि, कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन का सपोर्ट करने पहुंचे एक्टर अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। जहां शो में ही अली गोनी ने जैस्मिन के साथ अपने रिलेशन को पब्लिक किया। वहीं, शो में ही उनकी और शो के उपविजेता व सिंगर राहुल वैद्य के साथ दोस्ती भी देखने को मिली। शो खत्म होने के बाद भी ये दोस्ती कायम है। इनकी जोड़ी को फैंस ने 'जय-वीरू की जोड़ी' और 'Raly' का नाम भी दिया।

अब आइए आपको बताते हैं कि अली गोनी ने अपने दोस्त राहुल से क्या बातें कीं। दरअसल, 25 फरवरी 2021 को अली गोनी के बर्थडे के खास मौके पर राहुल वैद्य ने उसे एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से अपने जिगरी यार के लिए वक्त निकाला और इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा। इस दौरान राहुल ने अली गोनी को इनवाइट किया और गाना भी गाया। राहुल ने ये भी बताया कि उन्होंने अली को रात को भी विश किया था, पर उस समय उन्होंने फोन नहीं उठाया था शायद बिजी थे। लाइव के समय ही अली गोनी ने अपनी अम्मी और भांजी को भी राहुल व फैंस को दिखाया।

यही नहीं, लाइव सेशन में अली गोनी राहुल की खिंचाई करते दिखे और कहा कि उनके चेहरे पर जो ग्लो है उसका राज़ क्या है।' उन्होंने राहुल से कहा कि अब वह जल्दी से उन्हें चाचू बना दें। इस पर राहुल ने हंसते हुए कहा कि, 'मैं तो जल्दी से चाचू बना भी दूं पर दिशा इजाजत नहीं देगी। इसी दौरान अली ने ये भी बताया कि वह मार्च के पहले हफ्ते में वापस मुंबई लौटेंगे और फिर राहुल के साथ धमाकेदार पार्टी करेंगे। (ये भी पढ़ें: साजिद नाडियाडवाला से शादी के एक साल अंदर ही दिव्‍या भारती की हो गई थी मौत, ऐसी रही लाइफ)

ध्यान रहे कि, राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस' के घर में ही अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, दिशा ने भी वैलेंटाइन डे के दिन राहुल को हां बोला था। और अब शो खत्म होने के बाद फैंस इस कपल की शादी का वेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों जून के महीने में शादी करेंगे।

इसके पहले, राहुल अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए राहुल ने 'बिग बॉस' के घर में अली गोनी संग अपनी दोस्ती को एक वीडियो में दिखाने का प्रयास किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मेरे प्यारे @alygoni को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं! सबसे अच्छा दिन है यार!' वहीं, इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अली गोनी ने लिखा था, 'आई लव यू यार, थैंक यू सो मच।' (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल का घर अंदर से दिखता है ऐसा, वीडियो में देखें बेडरूम तक की झलक)

सामने आया बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

अली गोनी फिलहाल जम्मू एक शूट के सिलसिले में गए हुए हैं, उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भी गई हुई हैं। यहीं पर उन्होंने अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड के साथ अपना 30वां बर्थडे भी ​सेलिब्रेट किया था। बर्थडे सेलिब्रेशन का ए​क वीडियो भी ‘जैस्ली’ नाम के एक फैन पेज से शेयर किया गया था। वीडियो में, अली गोनी को केट कट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं, उनकी लेडीलव जैस्मिन और बहन इल्हाम बर्थडे सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान, ब्लैक और मैरून आउटफिट में अली बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल सूट में जैस्मिन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

जैस्मिन ने अली ​को बताया अपना हीरो

जैस्मिन ने भी सोशल मीडिया पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अली और जैस्मिन स्माइल करते हुए एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं और एक्टर ने अपनी लेडीलव के हाथ को पकड़ रखा है। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए जैस्मिन ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे हीरो। इस फोटो में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है, उसकी वजह सिर्फ आप हो और जब से मैं आपसे मिली हूं, आपने हमेशा मेरे चेहरे पर ये स्माइल रखी है। आपकी आंखों में हर रोज देखते ही, मुझे वो सब याद आ जाता है, जो मेरे चेहरे पर स्माइल लाता है। आपके मेरे जीवन में आने के बाद से ही मेरी लाइफ हमेशा के लिए बदल गई है। मैं अपने पूरे दिल से आपको प्यार करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे प्यार।’ (ये भी पढ़ें: 247 एकड़ में फैला है नताशा पूनावाला का शानदार फार्महाउस, किसी सपने से नहीं है कम, देखें फोटोज)

फिलहाल, अली गोनी ने अपना 30वां बर्थडे अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। वैसे, राुहल वैद्य और अली गोनी के बीच की बातचीत आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल, अली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.