राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग 3-4 महीने बाद करेंगे शादी, कपल ने इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

सिंगर राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में शादी को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग 3-4 महीने बाद करेंगे शादी, कपल ने इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के सीजन 14 के फर्स्ट रनर अप व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी दमदार परफॉरमेंस से ऑडियंस के दिल जीते। इसके साथ ही, सिंगर ने शो के एक एपिसोड में अपनी लेडीलव दिशा परमार (Disha Parmar) के लिए किए गए अपने प्यार के इजहार से शो के बाहर एक्ट्रेस के दिल में भी अपनी जगह पक्की कर ली। जिसके बाद से उनकी लव लाइफ लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और हेडलाइंस में बनी हुई है। ये दोनों कुछ दिनों के लिए एक साथ वेकेशन पर भी गए थे। अब हाल ही में कपल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें दोनों ने अपनी शादी से लेकर प्यार तक हर चीज के बारे में बात की हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, राहुल करीब 4 महीनों से 'बिग बॉस' हाउस में लॉक थे और अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड दिशा परमार से दूर थे। यही नहीं, शो के अंदर ही राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ था। उन्होंने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। इस दौरान उन्होंने दिशा परमार के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। दिशा ने राहुल के इस प्रपोजल का जवाब ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। (ये भी पढ़ें: माही विज और जय भानुशाली हुए ट्रोल, गोद लिए बच्चों को छोड़ बेटी तारा संग गए हैं घूमने)

अब हाल ही में, ‘ईटाइम्स’ से राहुल और दिशा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की है। राहुल ने ‘बिग बॉस’ में अपने सफ़र का जिक्र करते हुए कहा, “उस घर में आपको लोग बुरी-बुरी बातें बोलते हैं। शुरुआत में कोई मुझसे बात नहीं करता था। मैं अक्सर सोचता था कि मैं कहां आ गया। मैं पूरी तरह से वहां फिट नहीं हो पा रहा था। उस टाइम, मुझे काफी ज्यादा दिशा की याद आने लगी और मैं उससे मिलना चाहता था। मैं उससे सितम्बर में अपनी बर्थडे पर या घर के अंदर जाने से पहले नहीं मिला था। मुझे उस बात का अफसोस हुआ है कि मैंने उसे बाहर नहीं बताया कि वो मेरी लाइफ का प्यार है। वो घर ऐसा है जहां आपको बाहरी जिंदगी के हर रिश्ते की अहमियत का एहसास होता है।”

दिशा ने बताया कि राहुल के प्रपोजल से वो काफी सरप्राइज हो गई थीं। उन्होंने कहा, “मैं अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी, तभी उसका मुझे प्रपोज करते हुए एक प्रोमो टेलीविजन पर आया। मैं काफी सरप्राइज हो गई, क्योंकि मुझे बिल्कुल भी आईडिया नहीं था कि वो कुछ ऐसा करेगा। हम डेट तो नहीं कर रहे थे कि प्रपोजल आ जाए। इस बात से मैं इंकार नहीं कर सकती कि मैं उसे पसंद करती थी, पर मैं शॉक थी। हम एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन हमने कभी अपनी फीलिंग्स के बारे में बात नहीं की थी और उसने सीधा मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मुझे चीजों को अपने अंदर समाने में काफी टाइम लगा। यहां तक मेरी फैमिली भी सरप्राइज हो गई थी। मेरी आंखों में प्रोमो देखने के बाद आंसू थे। मेरे पास ना कहने का कोई रास्ता ही नहीं था। वो बीच में एक हफ्ते के लिए बाहर आया था और तब हमें इस चीज को डिस्कस करने का एक मौका मिल गया था।” (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- 'चमकती रहो बेबी')

Rahul Vaidya and Disha Parmar

राहुल ने आगे बताया कि वो प्रपोजल के बाद दिशा की फैमिली के रिएक्शन के बारे में चिंतित थे। सिंगर ने कहा, “कुछ समय के लिए मुझे उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला था। मैं बहुत डर गया था कि कुछ तो गड़बड़ हो गई है। या तो उसकी फैमिली को ये पसंद नहीं आया या फिर उसको ये सही नहीं लगा। ऐसा तो नहीं है कि उसकी मां को मेरा उनकी बेटी को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज करना अच्छा न लगा हो। आप उस घर में हर एंगल से सोचते हो। अच्छा काम सोचते हो, निगेटिव ही ज्यादा सोचते हो। अगर मेरी फैमिली की बात रही तो उन्हें पता था कि मैं अपनी पसंद की लड़की से शादी करूंगा। और वो दिशा को बहुत चाहते हैं।” दिशा ने भी कंफर्म किया कि उनकी फैमिली भी दोनों की जोड़ी से काफी खुश है।

इसके बाद दिशा ने राहुल से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा, “मुझे उसका एक गाना काफी पसंद आया था और मैंने उसके पोस्ट पर कमेंट किया था ‘प्यार हो गया”। इसके बाद राहुल आगे कहते हैं, “मैंने सोचा इतनी सुन्दर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ सकते हैं (हंसते हुए)। मैंने उसे मैसेज किया और फिर हम चैटिंग करने लगे। हमने जल्द ही नंबर्स भी एक्सचेंज कर लिए। हम पहली बार दिल्ली में नवंबर 2018 में मिले थे जब मैं अपने सिंगल गाने ‘याद तेरी’ की शूटिंग कर रहा था।” दोनों की दोस्ती कैसे गहरी हुई, इस बारे में दिशा ने बताया, “हम लगातार चार दिनों से शूटिंग कर रहे थे। तो हमें एक साथ बैठने और बातचीत करने का काफी टाइम मिला था। मेरे दिल में उसके लिए सॉफ्ट कार्नर था। उसके बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले हम अच्छे दोस्त थे।” (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने पिता संग शेयर की विदाई रस्म की अनदेखी फोटो, पति जैद दरबार ने ससुर के लिए मांगी दुआएं)

Rahul vaidya and disha parmar

इसके बाद जब दोनों लव बर्ड्स से पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है, जो दोनों को एक दूसरे की ओर आकर्षित करती है। इसका जवाब देते हुए राहुल ने कहा, “इसके चेहरे पर बहुत शांति है। मैंने उसे कभी भी किसी के बारे में बुरा बोलते हुए नहीं सुना, इनमें वो लोग भी शामिल हैं जिनको वो पसंद नहीं करती है। उसकी ये क्वालिटी मुझे अमेज कर देती है। वो सिंपल है और काफी खूबसूरत है। मुझे उसके लिए अपने प्यार का एहसास काफी देर बाद हुआ, लेकिन हमारे आसपास के लोग हमेशा हम दोनों को साथ देखना चाहते थे।”

दिशा को राहुल के विचारों में क्लैरिटी काफी पसंद है। उन्होंने कहा, “क्या चाहिए, क्या नहीं चाहिए, क्या करना है, क्या नहीं करना है-वो अपनी लाइफ में हर चीज के बारे में क्लीयर है। वो ईमानदार है और रोमांटिक और ये काफी अमेजिंग है (स्माइल करते हुए)। मैं काफी श्योर हूं कि वो एक ग्रेट हसबैंड बनेगा।”

Rahul vaidya and disha parmar

कपल जल्द ही अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाने वाले हैं और दोनों की जल्द ही शादी करने की प्लानिंग है। इस बारे में राहुल ने खुलासा किया, “हम अभी भी डेट फाइनालाइज करने की प्रोसेस में हैं, लेकिन शादी 3 से 4 महीने बाद होगी। इसके आगे उन्होंने कहा, “हम दोनों शांत लोग हैं। हम उधम मचाने वालों में से बिल्कुल नहीं हैं। मैंने काफी शादियों में परफॉर्म किया है और काफी ग्रैंड वेडिंग्स देखी हैं, इसलिए मैं अपनी शादी सिंपल और प्राइवेट रखना चाहता हूं। हम बाकी लोगों के लिए एक फंक्शन शादी के बाद होस्ट करेंगे।”

फ़िलहाल, फैंस जल्द से जल्द ही दिशा और राहुल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो आपकी कपल के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- rahulvaidyarkv)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.