राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शहर में किये गए स्पॉट, यूजर्स बोले 'इनके लिए लॉकडाउन नहीं है'

सिंगर राहुल वैद्य और उनकी उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग शहर में किये गए स्पॉट, यूजर्स बोले 'इनके लिए लॉकडाउन नहीं है'

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से सुर्खियों में आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज करने के बाद सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस ने राहुल के प्रपोजल का जवाब शो में आकर दिया था और शो ख़त्म होने के बाद अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं। लेकिन हाल ही में, इस कपल को अपने एक एक्शन के चलते फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ गया है।

Rahul Vaidya and Disha Parmar

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। (ये भी पढ़ें: क्या जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी से कर ली सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

अब आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। दरअसल, दिशा और राहुल हाल ही में एक साथ बिना मास्क लगाये मुंबई में स्पॉट किये गए। कपल को एक होटल के बाहर देखा गया, जहां से दोनों शहर में कर्फ्यू के दौरान लंच करते हुए निकल रहे थे। जहां राहुल ब्लैक टी शर्ट और येलो पैंट्स में नजर आए, वहीं दिशा मस्टर्ड कुर्ता के साथ व्हाइट पलाजो पैंट्स में देखी गईं। इस वीडियो में राहुल अपनी गर्लफ्रेंड को मराठी सिखाते भी देखे जा सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और सेफ रहने की भी अपील की। हालांकि, शुरुआत में वो खुद भी मास्क नहीं लगाए हुए थे।

राहुल और दिशा का ये जेश्चर लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने कपल को बुरी तरीके से ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “उनको मुंबई में घर से बाहर निकलने पर मास्क न पहने देख ख़ुशी हुई, जहां हर रोज 10,000 नए केसेज आ रहे हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या ये जरूरी एक्टिविटी है?” (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा को किया बर्थडे विश, वीडियो में दिखी गहरी बॉन्डिंग)

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

Rahul Vaidya And Disha Parmar Trolled

इससे पहले, राहुल और दिशा ने 28 मार्च 2021 को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी होली सेलिब्रेशन की सेम फोटोज शेयर की थीं, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल के द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में दिशा अपने लविंग बॉयफ्रेंड की बाहों में हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं। दूसरी फोटो में दिशा ने अपने हाथ से दोनों के चेहरों को हाइड कर रखा है। तीसरी फोटो में राहुल ने अपनी लेडीलव दिशा को पकड़ रखा है और एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में रंगोली की थाली ले रखी है। चौथी फोटो में दोनों को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जो किसी थर्ड पर्सनल के द्वारा क्लिक की गई है। पांचवी फोटो में राहुल सोलो पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं, कुछ समय पहले शादी से जुड़े सवाल पर राहुल वैद्य ने कहा था, ‘कुछ लोग होते हैं, जो चुपके-चुपके प्यार करते हैं, लेकिन हम डंके की चोट पर शादी करेंगे।’ वहीं, दिशा परमार ने इस पर कहा था, ‘हमने अभी तक अपनी शादी की तारीख तय नहीं की है। ईमानदारी से, हम शादी करना चाहते थे, लेकिन कोविड-19 ने फिर से फैलना शुरू कर दिया है। हम कोविड-19 से छुटकारा पाने के बाद ही शादी करने की योजना बनाएंगे।’ (ये भी पढ़ें: आदित्य सील की गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्टर ने बताया कब करेंगे शादी)

फिलहाल, राहुल और दिशा को मौजूदा समय में कोरोना वायरस से जुड़े नियमों का उल्लंघन करने के चलते काफी ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा है। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.