राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में दूर जाने से रोकते आए नजर, सामने आया वीडियो

'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर अप व सिंगर राहुल वैद्य का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गर्लफ्रेंड दिशा परमार को दूर जाने से रोकते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार को रोमांटिक अंदाज में दूर जाने से रोकते आए नजर, सामने आया वीडियो

जब आप अपने पार्टनर से कई महीनों से दूर हों, तो काफी समय बाद उनसे मिलने पर आपका उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने और घंटों बात करने का जी चाहता है। ऐसा एहसास होता है कि दोनों के बीच की दूरियां अब ख़त्म हो गई हैं और अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने की शब्दों की कमी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के फर्स्ट रनर अप व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ हुआ, जो करीब 4 महीनों से बिग बॉस हाउस में लॉक थे और अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) से दूर थे। यही नहीं, शो के अंदर ही राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को ‘हां’ बोल दिया था। अब राहुल शो के फर्स्ट रनर अप के तौर पर घर से बाहर आ गए हैं और बाहर निकलने के बाद वो अपनी होने वाली वाइफ दिशा के साथ कुछ क्यूट मोमेंट्स बिताते नजर आए।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, राहुल के प्रपोजल का दिशा ने शो में आकर नेशनल टीवी पर जवाब दिया था। ‘कलर्स टीवी’ ने 13 फरवरी 2021 को ‘बिग बॉस’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें राहुल अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के सभी कंटेस्टेंट अपने कनेक्शन के साथ गार्डन एरिया में बैठे हैं। इस दौरान दिशा परमार ‘बिग बॉस’ के घर में मुख्य दरवाजे से एंट्री लेती हैं। दिशा को देखकर राहुल के होश उड़ जाते हैं, तो वहीं सभी कंटेस्टेंट काफी शोर मचाने लगते हैं। जैसे ही घर में दिशा आती हैं, तो उन्हें देखकर राहुल की आंखे नम हो जाती हैं। इसके बाद राहुल वैद्य दिशा के पास जाते हैं। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार होती है। घर में आते ही दिशा राहुल को कहती हैं, ‘इससे अच्छा मौका कोई दूसरा नहीं था कि मैं यहां पर आऊं।’ और फिर राहुल और दिशा एक-दूसरे को किस भी करते हैं। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को एक बार फिर शादी के लिए प्रपोज करते हैं और कहते हैं, ‘दिशा...तुम मुझसे शादी करोगी?’ राहुल का जवाब देते हुए दिशा कहती हैं, ‘हां मैं तुमसे शादी करूंगी। आई लव यू ए लॉट।’ इसके बाद राहुल खुशी के मारे चिल्लाने लगते हैं, तो पीछे बैठे सभी कंटेस्टेंट भी जमकर तालियां बजाते हैं। (ये भी पढ़ें: अभिनेता मदन पुरी के बेटे की शादी में पहुंची थीं एक्ट्रेस मीना कुमारी, यहां देखें अनदेखी तस्वीर)

अब घर से बाहर निकलने के बाद राहुल और दिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दिशा से इतने दिनों बाद मिलने पर सिंगर चाह कर भी अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर से हाथ नहीं हटा पा रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दिशा राहुल के पास से होकर गुजर रही होती हैं, तभी वो उनका हाथ पकड़ लेते हैं। इसके बाद दोनों पैपराजी के लिए पोज भी देते हुए नजर आ रहे हैं।  

राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज

11 नवंबर 2020 को 'बिग बॉस-14' के एक एपिसोड का छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल वैद्य दिशा परमार को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज करते हुए उनका जवाब मांगा था। इस शो में दिशा तो नहीं थीं, लेकिन राहुल को उम्मीद थी कि जब वो ये एपिसोड देखेंगी तो वो उनको जरूर इसका पॉजिटिव जवाब देंगी। शेयर किए गए वीडियो में राहुल को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, 'आज से पहले मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना कि आज हो रहा हूं। दिशा और मैं एक-दूसरे को दो साल से जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।' (ये भी पढ़ें: किस पर गया है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेबी बॉय? नाना रणधीर कपूर ने दी जानकारी)

इससे पहले, ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में जब दिशा से पूछा गया था कि, 'क्या वह राहुल से जल्द ही शादी कर रही हैं? क्योंकि राहुल की बहन श्रुति ने हमें (ई-टाइम्स को) बताया है कि तैयारी भी शुरू हो गई है।' तो दिशा ने कहा था, 'मैं चाह रही हूं और उम्मीद कर रही हूं कि राहुल ‘बिग बॉस 14 जीतेंगे’ और ट्रॉफी लेकर घर आएंगे और बाकी सब हम बाद में चर्चा करेंगे।'

Rahul Vaidya and Disha Parmar

जब उनसे पूछा गया था कि, 'क्या 'बाकी सब कुछ' में स्वाभाविक रूप से शादी भी शामिल है?' तो दिशा ने जवाब दिया था, 'मेरा मतलब इसके अलावा और सब कुछ था।' इस पर उनसे फिर से सवाल किया गया था कि, 'क्या वो 2021 ही है, जब राहुल और वह वास्तव में पति-पत्नी बनेंगे?' तो इस बात से दिशा ने इनकार नहीं किया और कहा था, 'देखो मैं तैयार होने पर इस पर बोलूंगी। समय आने पर मैं इस पर बात करूंगी। मैं इसके बारे में बहुत कुछ कहूंगी।' इस तरह दिशा ने शादी की बात पर इशारों-इशारों में पुष्टि कर दी थी। (ये भी पढ़ें: बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर इमोशनल हुईं 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री, इंटरव्यू में कही ये बात)

फ़िलहाल, अब फैंस जल्द से जल्द दिशा को राहुल की दुल्हनिया बनते हुए देखना चाहते हैं। तो क्या आपको भी इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.