राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग मनाया 'गुड़ी पड़वा', होने वाली बहू को सिंगर की मां ने दिया ये तोहफा

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार ने पहली बार साथ में महाराष्ट्रियन त्योहार 'गुड़ी पड़वा' को मनाया, इस सेलिब्रेशन की खुशी उन्होंने अपने इंटरव्यू में जाहिर की है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग मनाया 'गुड़ी पड़वा', होने वाली बहू को सिंगर की मां ने दिया ये तोहफा

‘बिग बॉस 14’ से सुर्खियों में आए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) टीवी के मोस्ट लविंग कपल बन चुके हैं। राहुल वैद्य ने जब से अपनी लेडीलव दिशा परमार को प्रपोज किया है, तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। डेटिंग से लेकर टूर करने तक दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं।

आज यानी 13 अप्रैल 2021 को महाराष्ट्रियन त्योहार गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) सेलिब्रेट किया जा रहा है। महाराष्ट्रियन बॉय राहुल अपनी लेडीलव दिशा के साथ ये त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। राहुल का कहना है कि, उनके लिए इस साल का ‘गुड़ी पड़वा’ बेहद स्पेशल है, क्योंकि इस साल वो अपनी गर्लफ्रेंड दिशा के साथ इस त्योहार को मना रहे हैं। आइए आपको बताते हैं राहुल वैद्य ने इस बारे में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में क्या कहा है। (ये भी पढ़ें- सारा अली खान मां अमृता संग कश्मीर में कर रहीं एंजॉय, स्नो राइड में डर से हालत हुई खराब, देखें वीडियो)

दरअसल, ‘गुड़ी पड़वा’ के मौके पर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ संग बातचीत की, जिसमें उनसे उनके सेलिब्रेशन का प्लान पूछा गया। राहुल वैद्य ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘गुड़ी पड़वा जल्दी उठने, तैयार होने, पूजा करने, घर पर गुड़ी फहराने और स्वादिष्ट पूरन पोली खाने का त्योहार है और इसी वजह से ये मुझे पसंद है।’ इस साल दिशा परमार के होने पर राहुल वैद्य ने इस ‘गुड़ी पड़वा’ को स्पेशल बताया। राहुल ने कहा, ‘मेरे लिए दिशा के साथ, इस साल का ‘गुड़ी पड़वा’ और भी खास है। सरदारनी होने के नाते, यह उसके लिए एक नया अनुभव था।’

राहुल वैद्य के साथ पहली बार गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन के लिए दिशा काफी एक्साइटेड हैं। यहां तक कि, राहुल वैद्य की मां ने दिशा को एक महाराष्ट्रियन नथ और एक नौवरी (साड़ी) दी है। दिशा ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कहा, ‘जिस तरह से राहुल और उनकी फैमिली हर साल इसे मनाते हैं- पूजा करते हैं, गुड़ी सजाते और फहराते हैं। परिवार के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करने से अच्छा कुछ नहीं होता है। मैं बहुत एक्साइटेड थी, क्योंकि मुझे महाराष्ट्रियन पोशाक और नथ गिफ्ट किया गया।’ (ये भी पढ़ें- महिमा चौधरी की बेटी अरियाना हैं बेहद क्यूट, पब्लिक प्लेस पर देख फैंस बोले- 'कांच की गुड़िया')

दिशा परमार दिल्ली की रहने वाली हैं। पिछले 8 साल से वो काम के सिलसिले में मुंबई में रह रही हैं। ऐसे में उन्हें ‘गुड़ी पड़वा’ के बारे में पता तो है, लेकिन उन्होंने कभी इसे सेलिब्रेट नहीं किया। हालांकि, अब राहुल वैद्य के साथ वो हर साल इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करेंगी। दिशा ने कहा, ‘अब मेरा पार्टनर एक महाराष्ट्रियन है, और मैं इसके बारे में बहुत कुछ जानने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। हालांकि, मैं अपने पिछले शो ‘वो अपना सा’ के सेट पर इस सेलिब्रेशन का हिस्सा थी, लेकिन राहुल के साथ मेरा पहला प्रॉपर पार्टिसिपेशन है।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर के दूसरे बेबी के जन्म के दौरान ऐसा था बड़े भाई तैमूर और कजिन इनाया का रिएक्शन)

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार कमिटमेंट के बाद साथ में फेस्टिवल को एंजॉय करके काफी एक्साइटेड हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल वैद्य, दिशा परमार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.