दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं आलसी नहीं हूं', तो राहुल वैद्य ने किया मजेदार कमेंट

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर उनके बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य ने मजेदार कमेंट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं आलसी नहीं हूं', तो राहुल वैद्य ने किया मजेदार कमेंट

टीवी इंडस्ट्री के लविंग कपल्स की लिस्ट में अब ‘बिग बॉस 14’ के रनर-अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) भी शामिल हो गए हैं। 11 नवंबर 2020 को राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज किया था और रोमांटिक तरीके से दिशा ने भी वेलेंटाइन डे के दिन राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था।

rahul vaidya and disha parmar

राहुल वैद्य के शो से बाहर आने के बाद से ही दिशा परमार संग उनकी बॉन्डिंग खूब चर्चा में रही। दोनों को कभी साथ में रोमांटिक डेट नाइट पर जाते हुए स्पॉट किया जाता, तो कभी वेकेशन पर जाते हुए देखा जाता। ये कपल तो इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाला भी था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से राहुल और दिशा को अपनी वेडिंग पोस्टपोन करनी पड़ी। इन दिनों राहुल ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं उनकी लेडीलव दिशा मुंबई में हैं। हालांकि, दोनों एक-दूसरे के साथ ऑनलाइन जुड़े हुए हैं।

rahul vaidya with her girlfriend disha parmar

हाल ही में, दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस सिंगर सेलेना गोम्स के डायलॉग ‘मैं आलसी नहीं हूं, बल्कि अपने 30s में आराम कर रही हूं’ की लिप्सिंग कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा मेरे साथ कई बार हुआ है और इसे मैंने खास अपने लिए बनाया है।’ दिशा परमार के इस वीडियो पर उनके लविंग बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य ने भी मजेदार जवाब दिया है। राहुल वैद्य ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘नहीं बेबी.. कवर अप मत करो.. तुम आलसी हो।’ इसके साथ उन्होंने फनी और किस वाली इमोजी भी शेयर की है।

राहुल वैद्य के केपटाउन जाने के बाद से ही दिशा परमार उन्हें बहुत याद कर रही हैं। हालांकि, दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक-दूसरे से हमेशा जुड़े रहते हैं। पिछले दिनों राहुल वैद्य इंस्टाग्राम पर लाइव हुए थे, जिसे दिशा ने भी जॉइन किया था। इस दौरान राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा परमार के लिए 'तेरा इंतजार' गाना गाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गई थीं।

इससे पहले, राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिशा परमार संग वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉट में दोनों को एक-दूसरे से बात करने की खुशी साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की थी।

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग प्लान

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल और दिशा इसी साल अप्रैल-मई में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी। दिशा परमार ने अपनी शादी के बारे में ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में कहा था, ‘राहुल और मैंने इंतजार करने का फैसला किया है और शादी के लिए कोई डेट लॉक नहीं की है। हम अपने नजदीकी दोस्तों को शादी में शामिल करना चाहते हैं, तो हमने इंतजार करने का फैसला किया है। अगर हम लोगों को कट डाउन भी करेंगे, फिर भी मैं शादी में मिनिमम में 50-70 मेहमान चाहूंगी, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि चीजें बेहतर हो जाएंगी और महामारी हमारी जिंदगी से चली जाएगी।’

rahul vaidya and disha parmar

फिलहाल, दिशा परमार और राहुल वैद्य एक-दूसरे के साथ जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं, इसमें कोई शक नहीं है। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- दिशा परमार)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.