राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेटिंग को नकारा, अब बिग बॉस के घर में ढूंढेंगे अपना प्यार

रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल-1' के रनरअप रहे सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बिग बॉस-14 में एंट्री मारी है। तो आइए आपको इनके अफेयर से लेकर करियर तक के बारे में पूरी जानकारी दें।

img

By Ritu Singh Last Updated:

राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेटिंग को नकारा, अब बिग बॉस के घर में ढूंढेंगे अपना प्यार

इंडियन आइडल' के पहले सीज़न में अपनी सिंगिंग का लोहा मनवा चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब जल्दी ही 'बिग बॉस-14' में भी अपने नए रंग से दर्शकों का मन मोहेंगे। हालांकि, ये तो आने वाले दिनों में पता चल पाएगा कि उनका जादू दर्शकों पर चल रहा है या नहीं? राहुल वैद्य बॉलीवुड में ‘प्लेबैक सिंगिंग’ में बहुत आगे नहीं जा सके, लेकिन लाइव शो और इंडिपेंडेंट म्यूजिक एल्बम के जरिये उन्होंने अपने फैंस बहुत बनाए हैं। राहुल एक बैंड का भी हिस्सा हैं, जो दुनिया भर में लाइव शो करता है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘रेस-2’ के गाने 'बे-इंतहा' से उन्हें नेम और फेम दोनों ही मिला। राहुल अपने लुक और स्टाइल के लिए भी बहुत फेमस हैं और यही कारण है कि उनकी फैन फालोइंग बहुत है। एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ भी राहुल के लिंकअप की खबर सामने आ चुकी है। तो आइए आपको उनके करियर के साथ ही उनके अफेयर के बारे में भी बताएं।

बिग बॉस में आते ही हो गए ‘सिंगल’

'बिग बॉस-14' के पहले ही दिन स्टेज पर सलमान खान के सामने ही 33 वर्षीय राहुल वैद्य ने अपनी लव-लाइफ के बारे में बात की। राहुल ने इशारा किया कि वो सिंगल हैं और 'बिग बॉस-14' के घर में प्यार की तलाश कर सकते हैं। हालांकि, इसमें सच्चाई कम नजर आती है, क्योंकि राहुल का छोटे परदे की फेमस एक्ट्रेस दिशा के साथ नाम जुड़ चुका है। खबर तो यह भी थी कि राहुल और दिशा सीरियस डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन अचानक राहुल का सिंगल होना समझ से परे है। टीवी शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें मीडिया में आती रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए भी देखा गया है।

​​​​​'बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि, “हम दोनों दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हम साथ में हैंगआउट करते हैं, लेकिन यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा बहुत ही सिंपल है और मुझे उसकी ये ख़ूबी पसंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।” (यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 8 मशहूर सितारे, जिनकी प्रेम कहानी का हुआ बड़ा ही दुखद अंत)

दिशा परमार को बता दिया केवल दोस्त

राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “ईमानदारी से बताऊं तो दिशा परमार और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। मेरी बहुत सी फीमेल फ्रेंड्स हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। बस अंतर ये है कि दिशा फेमस हैं, इसलिए उनके साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। मैं केवल दिशा ही नहीं कई फीमेल फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें डालता हूं, लेकिन उनके साथ मेरा कोई नाम नहीं जोड़ता। जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने साथ में म्यूजिक वीडियो किया है और हमारा मेंटल लेवल मैच करता है। इसलिए हम बेहतर दोस्त हैं।”

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की नजदीकियां राहुल के म्यूजिक एलबम ‘याद तेरी’ के दौरान बढ़ी थीं। इस एल्बम में राहुल और दिशा ने साथ में काम किया था और इसी शूटिंग के दौरान दोनों में नज़दीकियां बढ़ती चली गईं। केवल राहुल नहीं, दिशा भी अपने सोशल अकाउंट पर राहुल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। (यह भी पढ़ें: जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस)

सक्सेस को करते हैं एन्जॉय

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा था कि, “हम जो भी कुछ करें उसे करते हुए हमें खुशी मिलनी चाहिए। बहुत से लोग सक्सेसफुल होते हैं, लेकिन वे खुश नहीं होते हैं। मैं उनसे अलग हूं और सक्सेस के पीछे भागता नहीं हूं। बस जो मिलता है उसे एन्जॉय करता हूं। 'इंडियन आइडल' से अब तक 15 साल हो गए, लेकिन मुझमें अभी भी वही जोश कायम है, जो 15 साल पहले था।” (यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट शहजाद देओल का मॉडल शीतल ठाकुर से जुड़ चुका है नाम, जानें इनके बारे में सबकुछ)

बिग बॉस के घर में करेंगे अपने प्यार की तलाश

राहुल ने बिग बॉस-14 के इंट्रोडक्शन टाइम में ही यह बता दिया कि वह घर में अपने प्यार की तलाश करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं प्यार करने के लिए तैयार हूं, लेकिन ये प्यार सच्चा होना चाहिए। प्यार किसी प्लानिंग के साथ नहीं हो सकता। मैं अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराता, लेकिन प्यार सही मायने में हो तब।”

अब देखना ये है कि राहुल बिग बॉस के घर में अपना प्यार ढूंढ पाते हैं या नहीं? फिलहाल, सिद्धार्थ शुक्ला को अपना आइडल मानने वाले राहुल शो में कदम फूंक-फूंककर कर रख रहे हैं। अब आगे देखना है कि क्या वो अपने आइडियल की तरह शो का ताज और प्यार दोनों पाते हैं या नहीं? तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमे जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.