रुबीना-अभिनव के बच्चों के मामा या चाचा बनना चाहते हैं राहुल वैद्य, इंटरव्यू में कही ये बात

'बिग बॉस 14' के रनर-अप राहुल वैद्य का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सिंगर ने रुबीना दिलैक व अभिनव शुक्ला संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रुबीना-अभिनव के बच्चों के मामा या चाचा बनना चाहते हैं राहुल वैद्य, इंटरव्यू में कही ये बात

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का सीजन 14 खत्म हो चुका है। लेकिन इस शो से बाहर आने के बाद भी तमाम स्टार्स सुर्खियों मे बने हुए हैं। इन दिनों कुछ सेलेब्स वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं, तो कुछ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। इन सबके बीच अब शो के रनर-अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें राहुल ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में वह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) व अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग अपने रिश्ते से लेकर अपनी शादी तक से जुड़े सवालों का जवाब देते नजर आए हैं। आइए आपको बताते हैं राहुल वैद्य ने इस इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद से ही राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों राहुल वैद्य अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ अपने दोस्त की शादी में पहुंचे थे, जिसकी तस्वीर दिशा ने शेयर की थी। इसके अलावा फैन क्लब Dishul_ians ने एक वीडियो अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया गया था, जिसमें राहुल दोस्त की शादी में मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान का सॉन्ग 'पिया रे' और सिंगर आतिफ असलम के गाने 'रंग शरबतों' समेत कई पॉपुलर सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तस्वीर में देखा जा सकता है कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं, जिमसें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दोस्त की शादी में मल्टी कलर की साड़ी पहन मीरा राजपूत ने ढाया कहर, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल)

   

आइए अब आपको राहुल वैद्य के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, राहुल वैद्य ने ‘नवभारत टाइम्स’ ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई बड़े सवालों का बेहद ही साधारण तरीके से जवाब दिया है। इस इंटरव्यू में राहुल से सबसे पहले पूछा गया कि, आप टॉप-2 में पहुंचे, क्‍या 'बिग बॉस-14' की ट्रॉफी नहीं जीत पाने का मलाल है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘नहीं, जब मैं 'बिग बॉस' में गया था। तब मैंने ये नहीं सोचा था कि मैं विनर बनकर बाहर आऊंगा या फिर टॉप-2 तक पहुंच जाऊंगा। मैं शो में कुछ सोचकर नहीं गया था। मैं इसलिए गया था कि मुझे नए फैन्‍स चाहिए थे। मुझे नया प्‍यार चाहिए था और वो मुझे मिल गया है। मैं सिर्फ इसी चीज के लिए गया था। लोग कई कारणों से बिग बॉस जाते हैं... पैसा-शोहरत... मैं प्‍यार कमाने गया था। क्‍योंकि ट्रॉफीज आएंगी-जाएंगी। प्‍यार हमेशा रहता है। मुझे खुशी है कि मैं जिस चीज के लिए गया था, वह मुझे मिल गया है।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने फिर पति रोहित रेड्डी से की दूसरे बच्चे की डिमांड, फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

इसके आगे राहुल से पूछा गया कि, आपके रुबीना और अभिनव के साथ शो में खूब झगड़े हुए, क्‍या आप शो के बाहर उनके साथ कोई रिश्‍ता रखना चाहेंगे या उनके साथ किसी प्रोजेक्‍ट में काम करना चाहेंगे? इस पर राहुल वैद्य ने कहा कि, ‘हम सब आर्टिस्‍ट्स हैं और काम के लिए मैं कभी मना नहीं करता हूं। काम के बीच में मतभेद या ईगो कभी नहीं लानी चाहिए। हम सब एक शो में थे और मैं यही जानता हूं कि शो में जो हुआ, वह अंदर ही खत्‍म हो गया था। शो के बाहर मैं यही चाहूंगा कि अभिनव और रुबीना हमेशा खुश रहें। उन दोनों का रिश्‍ता और मजबूत हो। उन दोनों ने शो में यह बात कही थी कि एक समय दोनों अलग होने की सोच रहे थे। मैं नहीं चाहूंगा कि ऐसा कभी हो। दोनों का रिश्‍ता पहले से ज्‍यादा ताकतवर बने और वो जल्‍दी से मुझे मामा या चाचा बना दें। ‘बिग बॉस’ के शो से बाहर निकलने के बाद कंटेस्‍टेंट्स अक्‍सर ‘बिग बॉस’ वाले ज़ोन में ही रहते हैं। मैं ऐसा नही हूं। रिश्‍ता दोनों तरफ से रखा जाता है। हम लोगों के बीच बाप-दादाओं के जमाने से दुश्‍मनी नहीं है। आप ‘बिग बॉस’ के शो में हुई बातों को जिंदगी भर लेकर नहीं चल सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने पूजा करते हुए फैमिली संग शेयर कीं फोटोज, तो यूजर्स ने पूछा 'कहा हैं बीवी और बेटी')

राहुल वैद्य से निक्की तंबोली संग उनके अलग रिश्ते के बारे में भी पूछा गया। उनसे सवाल किया गया कि, निक्‍की तंबोली टॉप-3 में पहुंची थीं, क्‍या आपको लगता था कि वह इस मुकाम तक पहुंचेंगी? आपका और निक्‍की का रिश्‍ता कुछ समझ में नहीं आया शो में? राहुल वैद्य ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘निक्‍की और मेरा रिश्‍ता शो में बहुत कन्फ्यूजन से भरा रहा है, तो जिस दिन वह मुझे समझ आ जाएगा। मैं आपको भी बता दूंगा। जहां तक बात है उनके टॉप-3 में पहुंचने की, तो वह वहां पहुंचीं क्‍योंकि लोगों ने उन्‍हें पसंद किया। मैं यही चाहूंगा कि वह खूब तरक्की करें। उनके पापा या मम्‍मी की तबीयत ठीक नहीं रहती है, तो मैं यही चाहूंगा कि वह स्‍वस्‍थ रहें।'

इसके आगे राहुल वैद्य से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने की कोशिश भी की गई। इंटरव्यू में राहुल से पूछा गया कि, अली गोनी और जैस्‍म‍िन भसीन का म्‍यूजिक वीडियो आ गया है, रुबीना दिलैक भी कई म्‍यूजिक वीडियोज में आ रही हैं। आपकी क्‍या प्‍लानिंग हैं, कौन से प्रोजेक्‍ट्स पर आगे काम कर रहे हैं आप? राहुल वैद्य ने जवाब देते हुए कहा है कि, ‘मैं तो हूं ही म्यूजिशियन। इसलिए मेरे तो गाने आएंगे ही। लेकिन मैं किसी रेस या जल्‍दबाजी में नही हूं। जिनके भी गाने आए हैं। मैं यही चाहूंगा कि उनके गाने खूब चलें। लेकिन जहां तक मेरी बात है, तो मेरे लिए ऑडियो ज्‍यादा मायने रखता है। इसलिए जब तक मैं अपने गाने और कंपोजीशन से संतुष्‍ट नहीं हो जाता हूं, मैं अपना नया गाना नहीं लाऊंगा। फैंस को यह लग सकता है कि सभी के गाने आ रहे हैं और मेरे क्‍यों नहीं आ रहे हैं, तो मैं यही कहूंगा कि मुझे कोई जल्‍दबाजी नहीं है। मेरी रेस खुद से है और वहां मेरा कोई कॉम्पटीशन नहीं है। इसलिए जब मैं अपने गाने से संतुष्‍ट हो जाऊंगा, तो गाने जरूर लाऊंगा।’

इस इंटरव्यू के आखिर में उनकी और दिशा परमार की शादी की तैयारियों के बारे में भी पूछा गया। सिंगर से सवाल किया गया कि, आप शादी कब कर रहे हैं? क्‍या कुछ प्‍लानिंग है, क्‍या ड्रीम है, डेस्‍ट‍िनेशन वेडिंग कर रहे हैं, क्‍या तैयारियां हैं? ‘बिग बॉस’ से किस-किस को बुलाएंगे? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, ‘मैं और दिशा बहुत जल्‍द शादी करना चाहते हैं। लेकिन अभी डेट्स फिक्‍स नहीं हुए हैं। खुशी का वक्‍त सभी के साथ बिताना चाहिए, इसलिए जब भी तारीख तय होंगी। मैं सभी लोगों को जरूर बताऊंगा। जहां तक मेहमानों की बात है, तो कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखकर ही सब काम किए जाएंगे। अगर आज मैं ये कह दूं कि 'बिग बॉस' से सभी को बुलाऊंगा और उस वक्‍त कोविड के नियमों के कारण नहीं बुला पाया तो... इसलिए मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा।’

फिलहाल, इस इंटरव्यू से साफ है कि ‘बिग बॉस’ से बाहर आकर राहुल वैद्य और रुबीना व अभिनव शुक्ला के बीच की लड़ाई लगभग खत्म हो गई है और अब सब अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं। वहीं, फैंस भी राहुल वैद्य और दिशा परमार को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो राहुल वैद्य के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

फोटो क्रेडिट: Rahul Vaidyadishul_ians, Rubina, Jasmin)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.