गर्लफ्रेंड दिशा परमार के लिए शेफ बने राहुल वैद्य, वीडियो में देखें कैसे बनाया स्पेशल डिश

'बिग बॉस 14' से फेम में आए सिंगर राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के लिए शेफ बने हैं। उन्होंने दिशा के लिए एक स्पेशल डिश बनाई है। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

गर्लफ्रेंड दिशा परमार के लिए शेफ बने राहुल वैद्य, वीडियो में देखें कैसे बनाया स्पेशल डिश

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के सीजन 14 के फर्स्ट रनर अप व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो खत्म होने के बाद से अपनी लेडीलव दिशा परमार (Disha Parmar) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इन दिनों कपल मुंबई से दूर कहीं साथ में छुट्टियां मना रहा है। इस बीच राहुल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी प्रियतमा के लिए एक स्पेशल डिश बनाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो। 

पहले तो ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य करीब 4 महीनों से 'बिग बॉस' हाउस में लॉक थे और अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड दिशा परमार से दूर थे। यही नहीं, शो के अंदर ही राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ था। उन्होंने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। इस दौरान उन्होंने दिशा परमार के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। दिशा ने राहुल के इस प्रपोजल का जवाब ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। (ये भी पढ़ें: पिता रोहित रेड्डी की कार्बन कॉपी हैं अनिता हस्सनंदनी के बेटे आरव, लेटेस्ट वीडियो है सबूत)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, राहुल वैद्य ने 5 मार्च 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रसोई में खड़े होकर राहुल अपनी लेडीलव दिशा परमार के लिए कुछ स्पेशल बना रहे हैं। इसमें वह कहते हैं, 'बिग बॉस की प्रक्रिया जारी है। एक स्‍पेशल डिश है जो कि मुझे अली गोनी ने सिखाई है जिसका नाम है कैरमलाइज्‍ड एग्‍स। ये हाफ फ्राई स्‍टाइल है जिसमें हम थोड़ी सी शक्‍कर भी डालते हैं। मैं बना रहा हूं दिशा के लिए।' वीडियो के बीच-बीच में दिशा की भी आवाज सुनाई देती है। राहुल इसके आगे कहते हैं, 'इसे पहले भी खाया है। इसमें प्‍याज डाले हैं, थोड़ी मिर्च डाली है, थोड़े पेपर। अगर एक महीना और रहता तो कुक बनकर निकलता। मुझे राखी सावंत एक डिश सिखा रही थीं, आटा गूंथना मुझे जैस्मिन भसीन ने सिखाया है, चाय में तो मैं खुद ही एक्‍सपर्ट हूं। अभी मेकिंग चल रही है, आपको फाइनल तैयारी भी दिखाऊंगा।'

इसके आगे राहुल कहते हैं, 'ये खास ब्रेकफास्‍ट मेरी खूबसूरत लेडी लव दिशा के लिए है। कहते हैं जो अच्‍छा रसोइया होता है, वह पहले दूसरों का पेट भरता है, फिर खुद का पेट भरता है। कुकिंग स्‍ट्रेस बस्‍टर है। इतनी चीजें होती थीं बिग बॉस के अंदर, फिर आप कुछ करने जाते थे ना तो, मुझे लगता है कि कुकिंग से टेंशन दूर होता है। मैं और भी चीजें बनाने वाला हूं। मैं धीरे-धीरे मास्‍टर शेफ बनूंगा।' इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरी लेडीलव के लिए एक विशेष ब्रिकी डिश यदि आप भी इस व्यंजन को बनाते हैं, तो मुझे कमेंट करके बताएं कि ये आपको ​कैसा लगा!'' इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी बेटी पलक और बेटे रेयांश संग महाबलेश्वर के जंगल में कर रहीं एंजॉय, देखें खूबसूरत फोटोज)

जब राहुल के बॉल पर दिशा ने लगाए थे शॉट

इसके पहले, 28 फरवरी 2021 को राहुल और दिशा दोनों ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में राहुल बॉलिंग कराते हैं और दिशा उस पर जोर से शॉट मारती हैं। इस वीडियो को देखकर दोनों के वेकेशन पीरियड के एंजॉयमेंट को आसानी से फील किया जा स​कता है। दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'वेल.. ऊप्‍स! कसम से मैं बेहतर हूं!! वहीं, राहुल ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, 'नया विराट कोहली (लाइट) तैयार हो रहा है।' इसके साथ ही सिंगर ने हंसी वाली इमोजी भी बनाई थी।

26 फरवरी 2021 को राहुल ने एक तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी थी कि वो अपनी लविंग गर्लफ्रेंड संग कुछ दिनों के लिए घूमने जा रहे हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, ब्लू जींस के साथ व्हाइट स्वेट शर्ट में राहुल वैद्य और ब्लू जींस के साथ ब्लैक टॉप में दिशा परमार प्राइवेट जेट के साथ पोज दे रहे हैं। अपनी तस्वीर शेयर करते हुए राहुल वैद्य ने अपने कैप्शन के जरिए बताया था कि वह अपनी लेडीलव के साथ वेकेशन पर निकले हैं। राहुल ने कैप्शन में शायराना अंदाज में लिखा था, ‘चलो ले चले तुम्हें, तारों के शहर में। मेरी प्यारी रानी दिशा परमार के साथ मुंबई से कुछ दिनों के लिए दूर।’ (ये भी पढ़ें: अभी मां नहीं बनना चाहती थीं मोहित मलिक की पत्नी अदिति शिरवाइकर, लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात)

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

बीते दिन, ‘ईटाइम्स’ से राहुल और दिशा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। दिशा ने राहुल से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था, “मुझे उसका एक गाना काफी पसंद आया था और मैंने उसके पोस्ट पर कमेंट किया था ‘प्यार हो गया”। इसके बाद राहुल ने आगे कहा था, “मैंने सोचा इतनी सुन्दर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ सकते हैं (हंसते हुए)। मैंने उसे मैसेज किया और फिर हम चैटिंग करने लगे। हमने जल्द ही नंबर्स भी एक्सचेंज कर लिए। हम पहली बार दिल्ली में नवंबर 2018 में मिले थे जब मैं अपने सिंगल गाने ‘याद तेरी’ की शूटिंग कर रहा था।” दोनों की दोस्ती कैसे गहरी हुई, इस बारे में दिशा ने बताया था, “हम लगातार चार दिनों से शूटिंग कर रहे थे। तो हमें एक साथ बैठने और बातचीत करने का काफी टाइम मिला था। मेरे दिल में उसके लिए सॉफ्ट कार्नर था। उसके बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले हम अच्छे दोस्त थे।” 

Rahul vaidya and disha parmar

3 से 4 महीने के अंदर शादी करेंगे राहुल और दिशा!

इसी इंटरव्यू में राहुल ने जल्द ही अपने रिलेशनशिप को अगले लेवल पर ले जाने वाले सवाल पर कहा था कि, “हम अभी भी डेट फाइनालाइज करने की प्रोसेस में हैं, लेकिन शादी 3 से 4 महीने बाद होगी। इसके आगे उन्होंने कहा, “हम दोनों शांत लोग हैं। हम उधम मचाने वालों में से बिल्कुल नहीं हैं। मैंने काफी शादियों में परफॉर्म किया है और काफी ग्रैंड वेडिंग्स देखी हैं, इसलिए मैं अपनी शादी सिंपल और प्राइवेट रखना चाहता हूं। हम बाकी लोगों के लिए एक फंक्शन शादी के बाद होस्ट करेंगे।”

फ़िलहाल, फैंस जल्द से जल्द ही दिशा और राहुल को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो कपल का प्यार भरा ये वीडियो आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- rahulvaidyarkv)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.