राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू, सिंगर की मां गीता ने इंटरव्यू में कही ये बात

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। ये जानकारी राहुल की मां ने एक इंटरव्यू में दी है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तैयारियां शुरू, सिंगर की मां गीता ने इंटरव्यू में कही ये बात

‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की लव स्टोरी की चर्चा देशभर में हो रही है। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में नेशनल टीवी पर सबके सामने अपनी दोस्त और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसका जवाब दिशा परमार ने भी ‘हां’ में दिया था। वहीं, अब राहुल वैद्य और दिशा परमार के परिवार के बीच दोनों की शादी की बातचीत भी शुरू हो गई हैं, जिसकी जानकारी राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य (Geeta Vaidya) ने एक इंटरव्यू में दी है। आइए आपको बताते हैं, उन्होंने क्या-क्या कहा। (ये भी पढ़ें: गुमनामी की जिंदगी जी रहीं प्रतिभा सिन्हा, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया अपना करियर)

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने दिशा परमार को पिछले साल उनके जन्मदिन पर ‘बिग बॉस’ के घर से शादी के लिए प्रपोज किया था। इस दौरान राहुल वैद्य ने अपनी टी-शर्ट पर लिखा था, ‘मुझसे शादी करोगी?’ और हाथ में रिंग लेते हुए उन्होंने कहा था कि, ‘दिशा, मुझे लगता है कि तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि, मुझे इतना वक्त क्यों लगा तुम्हें ये कहने के लिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ दिशा ने राहुल वैद्य के इस सवाल का जवाब सोशल मीडिया पर नहीं दिया था, लेकिन वह राहुल वैद्य को गेम में पूरा सपोर्ट कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: MS धोनी के कंधे पर बैठकर जीवा ने की स्पेशल राइड, सामने आई पिता-बेटी के खास मोमेंट की तस्वीर)

दरअसल, गीता वैद्य ने ‘इंडिया फोरम’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि, उनके बेटे राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की बातचीत चल रही है। गीता वैद्य ने कहा है कि, ‘राहुल और दिशा की शादी के लिए बातचीत चल रही है। हां, दिशा एक-दो बार घर आई है, यहां तक कि मैं उसके घर भी गई हूं और मैंने उसके माता-पिता से भी बात की। हमने शादी के बारे में भी कुछ चर्चा की है। एक बार जब राहुल शो से वापस आ जाएंगे, तो हम शादी की तारीख आदि के बारे में भी बताएंगे।’ (ये भी पढ़ें: सिजेन खान पर विदेशी महिला ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘ग्रीन कार्ड के लिए मुझसे शादी की’)

‘बिग बॉस 14’ के पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि, घर में सभी कंटेस्टेंट को उनके परिवार के एक-एक सदस्य से मिलाया गया था। गुरुवार के एपिसोड में निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला और अली गोनी अपने परिवार के एक-एक सदस्य से मिले थे। जिस वजह से कल का एपिसोड काफी ज्यादा इमोशनल था। निक्की तंबोली से घर में उनकी मां मिलने आई थीं। मां को देखकर वह फूट-फूट कर रोने लगीं। वहीं, 'बिग बॉस' के घर में अभिनव शुक्ला से मिलने उनकी दोस्त व एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी पहुंची थीं। शिल्पा ने अभिनव को उनके परिवार का मैसेज दिया, जिसे सुनकर अभिनव और रूबीना दोनों काफी इमोशनल हो गए थे। इसके बाद अली गोनी अपनी बहन से बात करते हुए नजर आए थे।

‘बिग बॉस’ के अपकमिंग एपिसोड में राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य घर में आएंगी। जिसका एक वीडियो ‘कलर्स टीवी’ द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सिंगर अपनी मां को देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए हैं। राहुल वैद्य अपनी मां के लिए एक प्यारा सा गाना भी गाते नजर आ रहे हैं, जिसे सुन कर राहुल की मां रोने लग जाती हैं। इस दौरान मां-बेटे के बीच दिशा परमार को लेकर भी छोटी-सी बातचीत होती है। राहुल वैद्य अपनी मां से कहते हैं कि, ‘शादी कब करूं।’ इस पर गीता वैद्य जवाब में कहती हैं कि, ‘हमने कब से तैयारियां शुरू कर दीं।’ राहुल वैद्य और उनकी मां गीता वैद्य की ये बातें सुनकर घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट काफी ज्यादा खुश होते हैं। अली गोनी इस दौरान सीटी भी बजाते हैं।   

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। हर कोई इस कपल को एक साथ देखना चाहता है। तो आपको राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: 'कलर्स चैनल', राहुल वैद्य)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.