राहुल वैद्य से फैन ने पूछा 'मैं कब आपके क्यूट बच्चों की बुआ बनूंगी?' सिंगर ने दिया करारा जवाब

21अक्टूबर को सिंगर राहुल वैद्य ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक फैन ने उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा, तो उन्होंने करारा जवाब दिया। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

राहुल वैद्य से फैन ने पूछा 'मैं कब आपके क्यूट बच्चों की बुआ बनूंगी?' सिंगर ने दिया करारा जवाब

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी वाइफ दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी 16 जुलाई 2021 को हुई थी। अभी उनकी शादी को केवल 3 महीने ही हुए हैं और फैंस ने उनसे बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए हैं। जी हां, 21 अक्टूबर 2021 को सिंगर राहुल अपने ट्विटर हैंडल पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे, इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि, 'आप और दिशा परमार कब हमें प्यारे बच्चे देने जा रहे हैं?' इसके बाद राहुल ने जो जवाब दिया, वो सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि, राहुल ने क्या प्रतिक्रिया दी?

Rahul Vaidya and Disha Parmar

पहले एक नजर इस क्यूट कपल की पर्सनल लाइफ पर डाल लेते हैं। राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा के मन में भी राहुल के लिए प्यार था, ऐसे में उन्होंने 'वैलेंटाइन डे' के अवसर पर राहुल को 'हां' कह दिया था।

Rahul Vaidya and Disha Parmar

इसके बाद, 16 जुलाई 2021 को इस प्रेमी जोड़े ने शादी रचा ली थी। राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 17 जुलाई 2021 को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्हें फेरे के दौरान शादी की रस्में करते हुए देखा गया था। आपको जानकर अच्छा लगेगा कि, दिशा और राहुल को उनके फैंस प्यार से 'दिशुल' नाम से बुलाते हैं। 

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार रसोई में सासू मां की करती हैं मदद, एक्ट्रेस के पति राहुल वैद्य ने दी जानकारी)

Rahul Vaidya and Disha Parmar

अब आइए आपको बताते हैं राहुल के जवाब के बारे में। दरअसल, राहुल और दिशा की फैन फालोइंग काफी तगड़ी है, जिसके चलते इनके फैंस जानना चाहते हैं कि, इनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है? और दोनों ने कब तक बेबी प्लानिंग करने के लिए सोचा है? 21 अक्टूबर 2021 को राहुल अपने ट्विटर हैंडल से सभी फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। सभी सवालों के बीच, एक फैन ने राहुल से दिशा के साथ परिवार शुरू करने के बारे में पूछा। फैन ने पूछा, “आप और दिशा परमार कब हमें प्यारे से बच्चे देने जा रहे हैं? हमें भी क्यूट बच्चों की बुआ बनना है।'' इसके बाद राहुल ने भी बिना देरी किए इस सवाल का जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, "कल।"

Tweets and Reply

बात यहीं खत्म नहीं हुई। राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार ने भी स्थिति का फायदा उठाया और अपने पति से एक सवाल पूछा। दिशा ने पूछा, "आप मुझे डेट पर कब लेकर जाएंगे?" इस पर राहुल ने गुस्से में जवाब देते हुए कहा, "यह सवाल मुझे आपसे पूछना चाहिए।'' उसके बाद राहुल ने एक गुस्से वाला इमोजी बना दिया। इन्हीं सबके बीच एक यूजर ने राहुल से यह भी पूछ लिया कि, ''क्या वह करवा चौथ पर दिशा के लिए व्रत रखेंगे?'' जिसके जवाब में राहुल ने कहा, "कोशिश करूंगा।"

Tweets and Reply

Tweets and Reply

वैसे, राहुल और दिशा को चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन इन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। आपको याद होगा, शादी के तुरंत बाद दिशा को सिंदूर नहीं लगाने के लिए जबरदस्त ट्रोल किया गया था। दिशा ने भी ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था, ''उन सभी लोगों को बता दूं, जो सिंदूर नहीं लगाने के कारण मुझ पर उल्टे-सीधे कमेंट करना अपना अधिकार समझते हैं...यह मेरी पसंद है। मैं सिंदूर तभी लगाउंगी, जब मैं लगाना चाहूंगी। मुझे कोई दिक्कत नहीं है, मेरे पति को इससे कोई दिक्कत नहीं है, मेरे परिवार को कोई समस्या नहीं है, तो आप लोगों को इतनी परेशानी क्यों है?''

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य से मुलाकात को किया याद, कहा, 'जीवन के सबसे कठिन दौर में उनसे मिली थी')

Tweets and Reply

 

 Disha Parmar

वहीं, 'स्पॉटबॉय' के साथ एक इंटरव्यू में दिशा ने बताया था कि, ''राहुल मेरे लकी चार्म हैं, क्योंकि मेरी शादी के ठीक बाद मुझे टेलीविजन शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2.0' में काम करने का मौका मिला था। उन्होंने कहा था, ''मैं अपने पति को ही सारा श्रेय दूंगी। दिशा ने आगे कहा था कि, ''मैं उनसे कहती रहती हूं कि, जैसे ही हमारी शादी हुई, मुझे यह शो मिला। आप मेरे लिए बहुत भाग्यशाली हैं।'' मुझे लगता है, ''उनकी वजह से ही मैं अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच संतुलन बनाने में सक्षम हो पाई हूं।''

Rahul Vaidya and Disha Parmar

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य-दिशा परमार की लव स्टोरी: इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी बात, 'BB14' में हुआ प्यार का अहसास)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दिशा परमार फिलहाल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2.0' में नजर आ रही हैं और राहुल वैद्य आखिरी बार 'खतरों के खिलाड़ी' में टॉप 5 में नजर आए थे। फिलहाल, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.