टूटकर बिखर चुकी हैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां, राहुल वैद्य से कहा- 'मेरे साथ ऐसा होगा, सोचा नहीं था'

हाल ही में, सिंगर व 'बिग बॉस 14' के उपविजेता राहुल वैद्य ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी मां की स्थिति कैसी है, इस बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टूटकर बिखर चुकी हैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां, राहुल वैद्य से कहा- 'मेरे साथ ऐसा होगा, सोचा नहीं था'

2 सितंबर 2021 वही मनहूस दिन था, जब टीवी इंडस्ट्री का एक सितारा इस दुनिया को अलविदा कहकर चला गया और अपनी फैमिली, दोस्तों व फैंस को अपनी यादों में तड़पने के लिए छोड़ दिया। जी हां! हम टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बात कर रहे हैं। उनके निधन से सबसे तगड़ा झटका एक्टर की मां को लगा है, जिन​का इकलौता बेटा अपनी जवानी में उनका साथ हमेशा के लिए छोड़कर चला गया। इन दिनों सिद्धार्थ की मां बेहद दुखी हैं, उन्हें कुछ भी नहीं सूझ रहा है। उनके इस दर्द को सिर्फ एक मां ही समझ सकती है। हाल ही में, सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने उनकी मां का हाल बताया है। आइए आपको बताते हैं इस समय उनकी स्थिति कैसी है।

Sidharth Shukla Rahul Vaidya

पहले तो ये जान लीजिए कि, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन सबसे दुखद समाचारों में से एक है। महज 40 साल की उम्र में वह दुनिया को अपनी यादों में रोता हुआ छोड़कर चले गए। वैसे तो, उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। लेकिन एक्टर की मां और उनकी कथित गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस शहनाज गिल का हाल बेहद बुरा है। इन दोनों लोगों को ढांढस बंधाने के लिए सिद्धार्थ के कुछ दोस्त उनकी मां और शहनाज गिल से भी मिलने पहुंचे थे। और उनमें से बहुतों ने सिद्धार्थ की मां और शहनाज़ से मिलने पर क्या हुआ, इसके बारे में बात भी की है। इनमें से एक 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर सिद्धार्थ से मिले सिंगर राहुल वैद्य भी हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की मां की कंडीशन के बारे में हाल ही में बताया है। 

Sidharth Shukla Rahul Vaidya

(ये भी पढ़ें: मां से एक पल भी दूर नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, थ्रोबैक इंटरव्यू में शेयर की थीं फीलिंग्स)

दरअसल, राहुल वैद्य ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में राहुल ने सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी मां से मुलाकात की बातें बताई हैं। वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि, जब उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुना तो वह शहर से बाहर थे। वह बड़े सदमे में थे। शाम को वह और दिशा परमार सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल से मिलने सिद्धार्थ के घर गए। 

इसके आगे राहुल ने यह भी बताया कि, सिद्धार्थ की मां ने उनसे मिलने पर क्या कहा? राहुल ने बताया कि, उन्होंने माताओं के जवान बेटों के मरने के बारे में सुना है, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि, उनके साथ भी ऐसा हो सकता है। सिद्धार्थ की मां ने राहुल से कहा, "लाइफ में सुना था कि, किसी का जवान बेटा चला गया या किसी का जवान बेटा मर गया। हमारे साथ भी ऐसा होगा, कभी सोचा नहीं था।" 'बिग बॉस 14' के उपविजेता राहुल ने यह भी खुलासा किया कि, शहनाज गिल बात करने की स्थिति में नहीं थीं। वह स्पष्ट रूप से बेहद परेशान थीं। इसके आगे राहुल ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की।

Sidharth Shukla Rahul Vaidya

(ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूट गई हैं रूमर्ड GF शहनाज गिल, एक्ट्रेस के पिता ने दी जानकारी)

फिलहाल, ये बात तो सच है कि, इस समय सिद्धार्थ की मां पर क्या बीत रही है, वह सिर्फ वही बता सकती हैं। खैर! हम भी भगवान से सिद्धार्थ की मां को पूरी ताकत देने की प्रार्थना करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.