लॉन्ग ड्राइव पर निकले राहुल वैद्य-दिशा परमार, सिंगर ने 'तेरा होने लगा' गाकर किया प्यार का इजहार

सिंगर राहुल वैद्य और उनकी खूबसूरत पत्नी दिशा परमार अपनी शादी को एक महीना पूरा होने पर एक लंबी ड्राइव पर निकले हैं। इस दौरान राहुल ने 'तेरा होने लगा हूं' गाना गाकर दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉन्ग ड्राइव पर निकले राहुल वैद्य-दिशा परमार, सिंगर ने 'तेरा होने लगा' गाकर किया प्यार का इजहार

टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल यानी सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तभी से ही कपल अपनी मैरिड लाइफ के हर एक दिन को स्पेशल बनाने की कोशिश कर रहा है। दोनों शादी के बाद लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस को भी कपल के पल-पल की अपडेट मिल रही है। आज यानी 16 अगस्त 2021 को राहुल और दिशा की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इस खास दिन की शुरुआत कपल ने एक लॉन्ग ड्राइव की साथ की, जिसकी एक झलक दिशा ने वीडियो शेयर कर दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Rahul Vaidya And Disha Parmar Wedding

पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा परमार को रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था और दिशा ने 'वैलेंटाइन डे' पर शो में आकर सिंगर के प्रपोजल का जवाब ‘हां’ में दिया था। इसके बाद दोनों ने अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय करने के बाद 16 जुलाई 2021 को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। कपल की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक मानी गई है। इसी वजह से ‘दिशुल’ की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Rahul Vaidya And Disha Parmar Wedding

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य और दिशा परमार का वेडिंग एल्बम: बारात से सात फेरों तक प्यार में डूबा दिखा कपल)

आइए अब आपको वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, दिशा परमार ने 16 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा और राहुल अपनी लॉन्ग ड्राइव का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, राहुल वैद्य कार चला रहे हैं। इस दौरान कार में रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरा होने लगा हूं’ बज रहा है, जिससे कार में पूरा माहौल काफी रोमांटिक हो रखा है। इस गाने को राहुल वैद्य भी साथ-साथ गा रहे हैं। इस मौके पर दिशा, राहुल वैद्य के बगल वाली सीट पर बैठी हुई हैं। हालांकि, वीडियो में दिशा का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आखिर में दिशा का एक हाथ देखा जा सकता है, जिसे वह गाने की धुन पर लहरा रही हैं।

इस वीडियो के साथ दिशा परमार ने एक प्यारा कैप्शन दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘(पति प्रशंसा पोस्ट) आप जैसे हैं वैसा होने के लिए धन्यवाद। मैं आपको पूरे दिल से चाहती हूं।’ वहीं, अपनी वाइफ के इस पोस्ट पर राहुल ने कमेंट करते हुए 'आई लव यू' लिखा है।

Disha Parmar

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य-दिशा परमार का रिसेप्शन एल्बम: अली-जैस्मिन की मस्ती से कपल डांस तक की देखें झलकियां)

इससे पहले, दिशा परमार ने 2 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन सभी तस्वीरों में वह अलग-अलग अंदाज में अपनी खूबसूरत साड़ी व लाल चूड़ा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं। हालांकि, दिशा ने अपने इस लुक के साथ सिंदूर नहीं लगाया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। 

disha parmar photo

disha parmar troll

कई यूजर्स ने दिशा से सवाल करते हुए पूछा था कि, सिंदूर कहां है? तो कुछ ने लिखा था, सिंदूर लगाने से क्या हो जाता? लेकिन, दिशा परमार ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘उन सभी लोगों के लिए जो मेरे कमेंट्स को नकारात्मकता से भरना अपना अधिकार समझते हैं, क्योंकि मैं सिंदूर नहीं लगाती हूं। ये मेरी पसंद है। मैं इसे तब लगाऊंगी, जब इसे मैं लगाना चाहती हूं। मैं इसके साथ ठीक हूं, मेरे पति इसके साथ ठीक हैं और मेरी फैमिली भी इसके साथ ठीक है। आप इतने उत्तेजित क्यों हो रहे हैं?’

disha photos

फिलहाल, दिशा परमार अपने हसबैंड राहुल वैद्य के साथ अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको कपल का ये खूबसूरत वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.