दिशा परमार संग राहुल वैद्य की शादी पर बोलीं सिंगर की बहन श्रुति, कहा- 'सिर्फ दूल्हे का इंतजार'

'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई राहुल और दिशा परमार की शादी की तैयारियों के बारे में बताया है। आइए बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दिशा परमार संग राहुल वैद्य की शादी पर बोलीं सिंगर की बहन श्रुति, कहा- 'सिर्फ दूल्हे का इंतजार'

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) एक मजबूत कंटस्टेंट के रूप में उभरे हैं। वह अक्सर अपने ओपिनियन और मुद्दों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं, जिस वजह से फैंस भी उनका जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। राहुल वैद्य के फैंस उन्हें विनर बनाने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। दूसरी तरफ, राहुल वैद्य अपनी क्यूट लव स्टोरी की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को उनके बर्थडे पर ‘बिग बॉस’ से प्रपोज किया था, जिसका जवाब अब तक दिशा की ओर से सामने नहीं आया है। लेकिन दोनों परिवार के बीच राहुल और दिशा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं, अब राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य (Shruti) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका परिवार बस राहुल के बाहर आने का इंतजार कर रहा है और फिर दिशा और उनके रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया जाएगा।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक-एक कनेक्शन ने एंट्री ली है। राहुल वैद्य को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त व सिंगर तोशी सबरी ‘बिग बॉस’ में आए हैं। हालांकि, पहले रिपोर्ट आई थी कि राहुल वैद्य के लिए शो में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार आएंगी, लेकिन उन्होंने शो में आने से साफ इनकार कर दिया था। वहीं, अब ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स राहुल वैद्य को एक सरप्राइज देना चाहते हैं। मेकर्स दिशा परमार को वैलेंटाइन डे के दिन कुछ घंटों के लिए ‘बिग बॉस’ में लेकर आएंगे, जिसके बाद राहुल वैद्य का रिएक्शन देखने वाला होगा। (ये भी पढ़ें: पिता बनने के बाद नकुल मेहता ने दिया इंटरव्यू, नई जिम्मेदारियों पर कही ये बात)

अब आपको बताते हैं कि श्रुति ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में श्रुति ने अपने भाई राहुल और दिशा परमार की शादी की तैयारियों के बारे में बताया है। श्रुति ने कहा है, ‘हमारे घर में तैयारियां तो ऐसे हो रही हैं, जैसे बारात तो तैयार है सिर्फ दूल्हे राजा का इंतजार है। हमने उन सभी चीजों का इंतजाम करना शुरू कर लिया है, जो घर में होती हैं, लेकिन आखिर में सिर्फ राहुल का इंतजार है। सिर्फ दूल्हे राजा (राहुव वैद्य) एक बार घर आ जाएं। हम सब उसके ट्रॉफी जीतकर घर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’ (ये भी पढ़ें: क्या सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन से कर लिया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस के हालिया पोस्ट से फैंस हैरान)

 

इसके आगे इंटरव्यू में श्रुति ने दिशा परमार की भी जमकर तारीफ की है। श्रुति ने कहा कि, ‘हम सभी लोग इस बात पर विश्वास करते हैं कि दिशा काफी वास्तविक हैं। जब मैंने दिशा से पहली बार मुलाकात की थी, तब भी वह मुझे काफी रियल लगी थीं। मुझे लगता है कि यह किसी भी इंसान में सबसे महत्वपूर्ण चीज है। उसके बारे में और बाकी बातें भी काफी अच्छी हैं। वह बहुत सुंदर अभिनेत्री हैं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण चीज, जो मुझे नजर आती है कि वह राहुल की जिंदगी का एक हिस्सा हैं।’ (ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा ने एक्स GF पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर किया कमेंट, बताई अपने ब्रेकअप की वजह)

श्रुति ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि दिशा हमारे परिवार में काफी अच्छी तरह फिट हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि, ‘हम बहुत मिलनसार लोग हैं। हमारे बीच एक अच्छा बॉन्ड है। खास बात ये है कि हम तीनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, जिस वजह से हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ सकते हैं। व्यक्तिगत रूप से, हम परेशान मुक्त लोग हैं, इसी वजह से वह हमारे परिवार में फिट बैठ जाएंगी। हम सभी लोग काफी शांत रहने वाले हैं और हम एक-दूसरे को स्पेस देने में विश्वास रखते हैं।’

इससे पहले, राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने ‘इंडिया फोरम’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनके बेटे राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की बातचीत चल रही है। गीता वैद्य ने कहा था कि, ‘राहुल और दिशा की शादी के लिए बातचीत चल रही है। हां, दिशा एक-दो बार घर आई है, यहां तक कि मैं उसके घर भी गई हूं और मैंने उसके माता-पिता से भी बात की। हमने शादी के बारे में भी कुछ चर्चा की है। एक बार जब राहुल शो से वापस आ जाएंगे, तो हम शादी की तारीख आदि के बारे में भी बताएंगे।’

फिलहाल, राहुल वैद्य ‘बिग बॉस’ के विनर बनने से कुछ ही कदम दूर हैं। शो में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, जिसका असर सोशल मीडिया पर भी लगातार देखने को मिल रहा है, लेकिन ये भी सच है कि शो से बाहर जाने के बाद राहुल वैद्य अपनी लविंग गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ एक नई जिंदगी शुरू करते हुए नजर आएंगे। तो आपको राहुल और दिशा परमार की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.