इसी साल जून में होगी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी, सिंगर की मम्मी ने बताया पूरा प्लान

'बिग बॉस’ के 14वें सीजन के कंटेस्टेंट व मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के घर उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में, इस बारे में उनकी मां ने बात की है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इसी साल जून में होगी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी, सिंगर की मम्मी ने बताया पूरा प्लान

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शो के मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आए हैं। वह शो में शुरुआती हफ्ते से ही टिके हुए हैं। शो में ही राहुल वैद्य ने अपने गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को उनके बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद कहा जा रहा है कि राहुल के घर में शादी की भी तैयारियां चलने लगी हैं। हाल ही में, इस बात की पुष्टि उनकी मां ने की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने दिशा परमार को 11 नवंबर 2020 को उनके बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था। इस दौरान राहुल वैद्य ने अपनी टी-शर्ट पर लिखा था, ‘मुझसे शादी करोगी?’ और हाथ में रिंग लेते हुए उन्होंने कहा था कि, ‘दिशा, मुझे लगता है कि तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि, मुझे इतना वक्त क्यों लगा तुम्हें ये कहने के लिए। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ दिशा ने राहुल वैद्य के इस प्रपोजल का भले ही सोशल मीडिया पर कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन दोनों घरों में शादी की तैयारियां चलने लगी हैं। (ये भी पढ़ें: पति कुणाल वर्मा और बेटे संग पूजा बनर्जी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें पार्टी की तस्वीरें व वीडियो)

हाल ही में, राहुल की मां गीता वैद्य ने इसके बारे में बातचीत की है। दरअसल, 'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल की मां गीता वैद्य ने बताया है कि,वे लोग राहुल और दिशा की जून में होने वाली शादी के लिए तैयारियां कर रहे हैं। हालांकि अभी तक डेट फाइनल नहीं की गई है। राहुल की मां ने आगे कहा कि, 'हम चाहते हैं कि पहले राहुल शो खत्म करके बाहर आ जाए और तब डेट फाइनल करेंगे। उसके खुद के भी कुछ प्लान होंगे। अभी हम बेसिक तैयारियां कर रहे हैं। जब राहुल आएगा तो हम उसकी पसंद के हिसाब से बाकी की चीजें डिसाइड करेंगे।' (ये भी पढ़ें: चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं')

दिशा की फैमिली भी शादी के लिए है एक्साइटेड

बातचीत के दौरान जब राहुल की मां से जब यह पूछा गया कि, 'राहुल के प्रपोजल पर दिशा परमार का क्या रिएक्शन था?' तो उन्होंने बताया कि, 'दिशा की फैमिली भी एकदम सरप्राइज रह गई थी। दिशा अपने माता-पिता के साथ उनसे मिलने घर आई और फिर सारी चीजें डिस्कस की गईं।' गीता वैद्य ने कहा कि, 'दिशा की मां भी बहुत अच्छी हैं और वो भी इस शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं।' (ये भी पढ़ें: रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते पर एक्टर की बेटी सोनिया ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात)

इसके पहले, राहुल की मां गीता वैद्य ने ‘इंडिया फोरम’ के साथ बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, ‘राहुल और दिशा की शादी के लिए बातचीत चल रही है। हां, दिशा एक-दो बार घर आई है, यहां तक कि मैं उसके घर भी गई हूं और मैंने उसके माता-पिता से भी बात की। हमने शादी के बारे में भी कुछ चर्चा की है। एक बार जब राहुल शो से वापस आ जाएंगे, तो हम शादी की तारीख आदि के बारे में भी बताएंगे।’ 

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

राहुल और दिशा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 'बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि, “हम दोनों दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हम साथ में हैंगआउट करते हैं, लेकिन यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा बहुत ही सिंपल है और मुझे उसकी ये ख़ूबी पसंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।” राहुल और दिशा परमार का रिश्ता तब और भी मजबूत हुआ, जब दोनों ने 2019 में आए गाने 'याद तेरी' में साथ काम किया। काफी दिनों तक एक-दूसरे के साथ सामय बिताने के बाद राहुल ने 'बिग बॉस' के घर में दिशा को प्रपोज किया और अब बात शादी तक पहुंच गई है।

फिलहाल, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। हर कोई इस कपल को एक साथ देखना चाहता है। तो आपको राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: राहुल वैद्य)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.