शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और बच्चों संग मसूरी में कर रहीं एंजॉय, सामने आईं झलकियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ मसूरी में क्रिसमस मनाया। आइए आपको इसकी झल​क दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और बच्चों संग मसूरी में कर रहीं एंजॉय, सामने आईं झलकियां

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बच्चों व दोस्तों के साथ मसूरी में छुट्टियां मना रही हैं। यहीं पर ही उन्होंने क्रिसमस भी सेलिब्रेट किया। फैंस को अपने आउटिंग की एक झलक देते हुए शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कपल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस के वेकेशन की झलक।

shilpa shetty

पहले तो ये जान लीजिए कि, एडल्ट कंटेंट के प्रोडक्शन मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही राज अपनी प्रोफाइल को लो बनाए हुए हैं। जेल से छूटने के कुछ हफ़्तों बाद शिल्पा और राज की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं, जिसमें कपल को हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में देखा गया था। मंदिर में पूजा-अर्चना करने के दौरान दोनों ने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी। 21 सितंबर को जेल से रिहा होने के तुरंत बाद राज कुंद्रा ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे।

shilpa

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति राज के 'पोर्नोग्राफी केस' के बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'सच्चाई अखंडनीय है')

अब आइए आपको एक्ट्रेस के वेकेशन की झलकियां दिखाते हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने 26 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने मसूरी वेकेशन की कुछ झलकियां शेयर की हैं। शेयर की गई एक तस्वीर में कपल अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहा है। शिल्पा, राज और बेटे वियान ने उत्साह के साथ त्योहार का स्वागत करते हुए ब्लैक विंटर जैकेट पहन रखी है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ''क्रिसमस इससे बेहतर नहीं हो सकता।''

shilpa shetty

शिल्पा ने अपने बच्चों के साथ खेलते हुए एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस को अपने बेटे वियान और बेटी समीशा के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। 

shilpa shetty

इसके पहले, शिल्पा शेट्टी ने 25 दिसंबर 2021 को बेटे वियान के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए सभी को क्रिसमस की बधाई दी थी। इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनके बेटे नदी के पानी के साथ खेल रहे हैं। इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा था, ''हो हो हो। मेरे सभी इंस्टाफ़ैम को मैरी क्रिसमस ..। एक असामान्य क्रिसमस .. हमने यहां लंच करने के लिए केम्प्टी फॉल स्ट्रीम तक सभी तरह की ट्रेकिंग की .. यह इस तरह की यात्राएं हैं, जो मुझे एहसास कराती हैं कि, वास्तव में कितना अतुल्य भारत है!'' 

(ये भी पढ़ें: वरुण-नताशा ने दोस्त की शादी में किया डांस, कपल ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से जीता सबका दिल)

हाल ही में, राज ने पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया था। बिजनेसमैन ने कहा था, "बहुत चिंतन के बाद, कई भ्रामक और गैर-जिम्मेदार बयानों और लेखों को देखते हुए और मेरी चुप्पी को कमजोरी के लिए गलत समझा गया है। मैं यह कहते हुए शुरू करना चाहता हूं कि, मैं अपने जीवन में कभी भी 'पोर्नोग्राफी' के प्रोडक्शन और शेयर में शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा वाकया कुछ और नहीं बल्कि एक डायन हंट है। मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी। ट्रोलिंग, नकारात्मकता और जहरीली सार्वजनिक धारणा, बहुत दुर्बल करने वाली रही है। रिकॉर्ड को सीधे सेट करने के लिए, मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन मैं चाहता हूं कि, इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी प्राइवेसी में कोई दखल न हो। मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस समय मेरे लिए और कुछ मायने नहीं रखता।"

shilpa shetty

(ये भी पढ़ें: कैटरीना ने क्रिसमस पर पहनी 64,000 की मिनी ड्रेस, पति विक्की कौशल को गले लगाती आईं नजर)

फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ वेकेशन को एंजॉय कर र​ही हैं। तो आपको उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.