शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ गरीबों को कंबल बांटते आए नजर, शेयर किया वीडियो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ कंबल बांटते नजर आए हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बेटे वियान के साथ गरीबों को कंबल बांटते आए नजर, शेयर किया वीडियो  

बच्चे अपने पेरेंट्स की छाया माने जाते हैं और उनसे ही सारी चीजें सीखते हैं। जब बच्चा बड़ा हो रहा होता है, तो माता-पिता अपने लिटिल वन में ज्यादा से ज्यादा गुड वैल्यूज डालने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही, वो उन्हें सही और गलत चीजों में फर्क बताने का भी पूरा प्रयास करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस बात का परफेक्ट उदाहरण हैं, जो अपने बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) को एक नॉर्मल परवरिश देने की कोशिश कर रहे हैं और इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि उनका बेटा अपने जीवन में सभी चीजों की सराहना करे। हाल ही में, राज कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इस बात की झलक साफ़ दिखाई दे रही है।

इस वीडियो को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शादी के करीब तीन साल बाद साल 2012 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा रखा गया। वहीं फरवरी 2020 में एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया। अब शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ काफी एन्जॉय करती हैं। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन अपने बच्चों के साथ उठा रहे ट्रैकिंग का लुत्फ, एक्स-वाइफ के भाई जायेद भी आए नजर)

Shilpa

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 26 जनवरी 2021 को राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे वियान के साथ गरीब और जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राज ने बताया है कि वो अपने बेटे के साथ सुबह 6 बजे बाहर गए थे। साथ ही, वीडियो में वो ये भी कहते दिखे कि बच्चों को सिर पर छत, प्लेट में खाना और सोने के लिए एक कंफर्टेबल बेड की इम्पोर्टेंस बताना कितना जरूरी है। इस वीडियो के कैप्शन में राज ने लिखा है, “दिन में एक अच्छा काम। वो वैल्यूज जो हमें अपने बच्चों को सिखानी चाहिए। हम चीजों को हल्के में नहीं ले सकते हैं।”

शिल्पा ने हमेशा अपने हर इंटरव्यू में बेटे वियान को एक नॉर्मल जिंदगी देने के बारे में बात की है। एक बार ‘बॉम्बे टाइम्स’ से की गई बातचीत में शिल्पा ने बताया था कि एक सेलिब्रिटी किड के लिए नॉर्मल लाइफ का मतलब क्या होता है। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं एक नॉन-फ़िल्मी बैकग्राउंड से हूं और एक मिडिल-क्लास फैमिली से आती हूं, जहां हमारी छुट्टियां लंदन में नहीं बल्कि मैथरान में गुजरती थीं। आज मैं अपने बेटे वियान को लंदन में छुट्टियों पर ले जाने में बिल्कुल भी अफसोस नहीं करती हूं। मुझे पता है कि उसके पास जो कुछ भी है वो उसे समझता है और उसकी तारीफ करता है। राज और मुझे लगता है कि उसे हक की भावना के साथ नहीं बढ़ना चाहिए।” (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत की गोवा ट्रिप की तस्वीरों पर फ्लर्टिंग करते नजर आए शाहिद कपूर, किया ये रोमांटिक कमेंट)

Shilpa Shetty Kundra, Raj Kundra and Viaan Raj Kundra

इसके आगे शिल्पा ने ये भी खुलासा किया था कि, अगर वियान को कुछ एक्स्ट्रा चाहिए होता है तो उसके पैसे उसे अपने मनी बैंक से निकालने पड़ते हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि खाना खाकर वो अपनी प्लेट किचन में खुद रखता है। शिल्पा ने कहा था, “अगर वो कुछ एक्स्ट्रा लेना चाहता है, तो उसके लिए उसे अपने पिगी बैंक से पैसे निकालने पड़ते हैं। उसको अपनी प्लेट किचन तक खुद ले जानी होती है। हम कुछ बेसिक रूल्स फॉलो करते हैं ताकि वो समझे कि लाइफ में हर चीज कमाई जाती है और किसी चीज को भी हल्के में नहीं लिया जाता है। उसे ये भी पता है कि हमारा बेटा होने के चलते उसे हमारी कुछ चीजों के साथ एडजस्ट करना पड़ेगा।”

Shilpa Shetty family

इससे पहले ‘वॉग इंडिया’ मैग्जीन से बातचीत के दौरान शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि, “मैं अपने बेटे से हमेशा कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई, तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा गिफ्ट के रूप में दूंगी। अगर वो अच्छी नहीं हुई, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।” (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल)

shilpa shetty

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि राज और शिल्पा दोनों ही अपने बच्चों को एक अच्छी वैल्यूज के साथ बड़ा करना चाहते हैं। तो आपको राज द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- rajkundra9)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.