अष्टमी पर बेटी समीशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'घर में महागौरी हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा अपनी लाडली बेटी समीशा के पैर धोते दिख रहे हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

अष्टमी पर बेटी समीशा के पैर धोते दिखे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने कहा- 'घर में महागौरी हैं'

देशभर में 3 अक्टूबर 2022 को महाष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है। नवरात्रि के दौरान अष्टमी सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक होता है। इस दिन महागौरी की पूजा की जाती है, जो दुर्गा के नौ अवतारों में से एक हैं। लोग इस दिन कन्या पूजा/कंजक भी करते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundraभी नवरात्रि का ये त्योहार बेहद धूमधाम से मनाती हैं। 

(ये भी पढ़ें: खूबसूरत साड़ी में दुर्गा पंडाल पहुंचीं काजोल और रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने पैपराजी को कहा- 'बेकार'

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा ने अष्टमी पर भोग लगाया और कन्या पूजन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिल्पा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति राज कुंद्रा अपनी लाडली बेटी समीशा के पैर धोते दिख रहे हैं। आइए दिखाते हैं आपको ये वीडियो। 

वैसे, इस बात में कोई शक नहीं है कि शिल्पा शेट्टी बी-टाउन की मॉर्डन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक धार्मिक इंसान भी हैं। वह अपने घर पर अक्सर सभी त्योहार मनाने और पूजा-पाठ करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी क्रम में आज महाअष्टमी के मौके पर अभिनेत्री ने अपने घर पर पूजा की, जिसमें उन्होंने छोटी-छोटी कन्याओं को अपने आंगन में भोजन करने के लिए आमंत्रित किया। शिल्पा ने इस पूजन एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। 

(ये भी पढ़ें : Bigg Boss16: साजिद खान का समर्थन करना शहनाज गिल को पड़ा भारी, लोगों ने कहा- 'फेकनाज')

शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में राज कुंद्रा कन्या पूजन करते दिख रहे हैं। राज कुंद्रा अपनी बेटी समीशा के पैर धो रहे हैं। वह पूजा की दूसरी रस्में निभाते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, शमीशा भी फुल मस्ती के मूड में दिख रही हैं और अपना चश्मा पहनती नज़र आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ''मेरे घर की महागौरी के साथ कंजिका पूजन, सन ग्लासेस को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते।''

 

इससे पहले, शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ वीडियोज शेयर किए थे, जिनमें से एक में देवी मां की मूर्ति दिख रही है, तो दूसरे वीडियो में कन्याएं बैठी हुई हैं और शिल्पा एक बच्ची को अपने हाथों से केला खिलाती नज़र आ रही हैं। शिल्पा के पीछे उनकी मां भी खड़ी हैं। इन वीडियोज को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा- ''जय माता दी।''

(ये भी पढ़ें : 'आदिपुरुष' के टीजर लॉन्च पर कृति सेनन का हाथ थामे दिखे प्रभास, फैन ने कहा- 'इनका चक्कर चला दो')

वहीं, राज कुंद्र की बात करें, तो काफी समय के बाद राज बिना मास्क के दिखाई दिए हैं। बता दें कि राज कुंद्रा ने अपने ऊपर लगे पोर्नोग्राफी आरोपों का खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया है और सीबीआई से मामले की जांच करने की मांग की है। राज कुंद्रा ने दावा किया है कि पूरा मामला एक व्यवसायी के व्यक्तिगत प्रतिशोध पर बनाया गया था, जिसने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ मिलीभगत की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने शिकायत पत्र में अधिकारियों का नाम तक लिखा है।

खैर, हमें तो समीशा का ये क्यूट वीडियो काफी अच्छा लगा। आपको शिल्पा द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.