श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली के विवाद में बोले राजा चौधरी, कहा- 'वह एक अच्छी मां और पत्नी हैं'

हाल ही में, श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने श्वेता और अभिनव के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

श्वेता तिवारी-अभिनव कोहली के विवाद में बोले राजा चौधरी, कहा- 'वह एक अच्छी मां और पत्नी हैं'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की पर्सनल लाइफ किसी डेली सोप से कम नहीं है। इन दिनों, श्वेता केपटाउन में पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दूसरी तरफ श्वेता तिवारी के हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिस वजह से दोनों का झगड़ा एक बार फिर पब्लिक के बीच आ गया है। बीते दिनों, अभिनव ने श्वेता पर बेटे रेयांश को अकेले होटल में छोड़कर केपटाउन जाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने इस पूरे मामले पर श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) को भी घसीट लिया था, जिसके बाद अब राजा चौधरी की इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया सामने आई है। हाल ही में, राजा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने श्वेता तिवारी की जमकर तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा है।

abhinav kohli

दरअसल, राजा चौधरी ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने श्वेता और अभिनव के विवाद पर खुलकर बात की है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने और श्वेता के तलाक पर भी प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। तो आइए आपको राजा चौधरी के इंटरव्यू के बारे में सवाल और जवाब के जरिए बताते हैं।

(ये भी पढ़ें: अविका गौर बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी संग शादी के लिए हैं तैयार, एक्ट्रेस ने बताया वेडिंग प्लान)

shweta tiwari

पहला सवाल

जैसा कि अभिनव ने बताया, क्या आपने उनके वैवाहिक मुद्दों के बारे में जानने के लिए उनसे संपर्क किया था?

इस सवाल का जवाब देते हुए राजा चौधरी ने कहा कि, ‘हां, लेकिन मैंने अभिनव को अभी नहीं बल्कि पिछले साल मैसेज किया था, जब मैंने अपनी बेटी पलक तिवारी द्वारा उन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पढ़ा था। एक पिता के रूप में मैं अपनी बेटी के लिए चिंतित था और जानना चाहता था कि वास्तव में क्या हुआ था। तब मैंने अभिनव से ये पूरा मामला जाना था और कहानी में उनका पक्ष जानने के बाद, मैंने उनके साथ किसी भी तरह की बातचीत पर ध्यान नहीं दिया। एक पिता के रूप में, मुझे लगता है कि गंभीर आरोपों के बारे में जानकर मुझे उन तक पहुंचने का अधिकार था।’

(ये भी पढ़ें: माही विज ने केयरटेकर के बच्चों ख़ुशी-राजवीर की परवरिश के बारे में की बात, कहा-'वो गोद लिए नहीं हैं')

abhinav and shweta

दूसरा सवाल

श्वेता और आपका तलाक भी कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है, इस पर आपकी क्या राय है?

राजा चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘अभी भी पैटर्न वही है और इसलिए ही लोग श्वेता पर सवाल उठाते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि श्वेता एक बेहतरीन मां और बहुत अच्छी पत्नी हैं। यह महज संयोग है और उनका दुर्भाग्य भी है कि उनके साथ इतिहास खुद को दोहरा रहा है। उनकी दूसरी शादी भी विफल हो गई है। लेकिन मैंने कभी उन्हें गलत या बुरा इंसान नहीं माना है।’

(ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने GF दिशा परमार को सुनाया गाना, पूछा- 'आप रो रहे हो क्या?' तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

shweta tiwari family

तीसरा सवाल

तो क्या आप इस नतीजे पर पहुंच पा रहे हैं कि, श्वेता और अभिनव के रिश्ते की असल समस्या क्या है?

राजा चौधरी ने कहा कि, ‘वैसे तो मैं इस पूरे मामले पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकता हूं, लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि, श्वेता को अभिनव को बेटे से मिलने देना चाहिए। श्वेता को ये बात समझनी चाहिए कि, एक कपल के रूप में उन दोनों के बीच कितनी भी समस्याएं क्यों न आ जाएं, लेकिन एक पिता अपने बेटे या फिर बेटी को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएगा। बाकी उनके बीच जो भी हो रहा है, मैं उसमें नहीं पड़ना चाहता हूं।’

shweta tiwari

चौथा सवाल

आप इस साल मार्च में कई सालों के बाद अपनी बेटी से मिले थे। क्या आप फिर से अपनी बेटी से मिलने की प्लानिंग कर रहे थे, क्या ऐसा हुआ?

राजा चौधरी ने अपनी बेटी पलक से मुलाकात पर कहा कि, ‘नहीं, देश में मौजूदा स्थिति की वजह से हम अब तक एक-दूसरे से नहीं मिले हैं। कोविड के कारण हर जगह लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन मैं हमेशा अपनी बेटी के टच में रहता हूं।’

palak tiwari

ऐसी है श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो, श्वेता तिवारी ने अपने जीवन में दो शादियां कीं, लेकिन दोनों ही शादियां असफल रहीं। पहले श्वेता ने साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग शादी की थी, और इस विवाह से दोनों को एक बेटी पलक हुईं, जो कि अब 20 साल की हो चुकी हैं। साल 2011 में श्वेता तिवारी ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लगातार बढ़ते झगड़ों के चलते इस शादी ने दम तोड़ दिया और साल 2012 में दोनों अलग हो गए।

shweta tiwari first wedding

राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें आनी शुरू हो गईं और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। श्वेता का आरोप था कि, अभिनव उनकी बेटी पलक से अपशब्द कहते थे। बढ़ते विवादों के चलते श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। अब श्वेता अपने बच्चों पलक और रेयांश के साथ रह रही हैं और अकेले ही उनकी परवरिश कर रही हैं, वहीं अभिनव अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है।

shweta tiwari life

फिलहाल, ये पहली बार नहीं है, जब अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी का विवाद इस तरह पब्लिक के बीच आया है। तो राजा चौधरी के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.