राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा को बेहद खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के छोटे भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) को शानदार तरीके से जन्मदिन की ढेर शुभकामनाएं दी है। यहां देखिए उनकी अनदेखी तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा को बेहद खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, वायरल हुई तस्वीरें

इस दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता सारे रिलेशनशिप्स से अलग माना जाता है क्योंकि ये रिश्ता बेहद नाजुक होता है, लेकिन जन्म-जन्मांतर का होता है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं। यही वजह है कि वर-वधू एक-दूसरे को बिना जानें अपना लेते हैं। हालांकि, इस रिश्ते में कई सारी दिक्कतें आती हैं। इसलिए सबसे जरुरी है कि आप दोनों एक-दूसरे का सम्मान करो और कभी अपने पार्टनर को एहसास कराओ कि वो आपके लिए बेहद जरुरी है। कुल मिलाकर आपको अपने पार्टनर को खास महसूस जरुर करवाना है। वैसे ये कला आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के छोटे भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से सीखनी चाहिए।

मालूम हो, राजीव की शादी को अभी तक एक साल भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन उन्हें ये अच्छे से पता है कि उनको अपनी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) को खुश कैसे करना है। इसका ताजा उदाहरण उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद है। दरअसल आज चारु का जन्मदिन है। ऐसे में राजीव ने बेहद खास अंदाज में अपनी धर्मपत्नी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर चारु की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चारु बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही राजीव ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरी प्रिय पत्नी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।’ सबसे पहले तो आप देखिए वो तस्वीरें। (ये भी पढ़ें:श्वेता तिवारी ने भाई की शादी में जमकर मचाया धमाल, बेटी पलक तिवारी संग यूं देती दिखीं पोज)

आपको बताते चलें कि हाल ही में चारू असोपा ने पति राजीव सेन के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में नजर आ रहा था कि राजीव कार चला रहे हैं, जबकि उन्हें किस करने की कोशिश कर रही थीं। उन्होंने दो बार अपने पति को किस करने की कोशिश की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाईं। इसके बाद जब वो तीसरी बार उन्हें जैसे ही किस करने की कोशिश करती हैं वैसे ही राजीव उन्हें पहले किस कर देते हैं। यहां देखिए चारु और राजीव का वो रोमांटिक वीडियो। (ये भी पढ़ें: उदित नारायण ने अफवाहों के बीच आदित्य नारायण को दी नेहा कक्कड़ से शादी करने की सलाह, दिया बड़ा बयान)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दोनों की इस तरह की कोई तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही हो। इससे पहले दोनों की लोहड़ी वाली तस्वीरों ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। बता दें सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पिछले साल 16 जून को गोवा में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की। राजीव-चारू की शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। इतना ही नहीं मेकर्स भी इस जोड़ी को साथ में लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। अभी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। (ये भी पढ़ें: Varun Dhawan Natasha Dalal Love Story: बेहद फिल्मी है एक्टर की लव लाइफ, इस तरह किया था प्रपोज)

चारू असोपा और राजीव सेन की मुलाकात अपनी शादी के कुछ महीनों पहले ही हुई थी। दोनों साल 2018 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। चारू ने बॉम्बे टाइम्स से कहा था- हम शादी को लेकर बात करते हैं लेकिन अभी हम अपने रिलेशनशिप को एक्सप्लोर कर रहे हैं। उसे और अच्छे से समझ रहे हैं। रोजाना एक-दूसरे के बारे में नई-नई चीजें जान रहे हैं। अपनी बात क जारी रखते हुए चारू ने कहा था- मैं अपने ब्रेकअप से उबरी उसके लिए मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं।।और अब मेरी लाइफ में एक नया मोड़ आया है। मैंने प्यार के बारे में सोचना भी बंद कर दिया था लेकिन राजीव मेरी लाइफ में एक ताजा हवा के झोंके की तरह आए जिन्होंने मेरे आज और कल को पूरी तरह से बदल दिया।

वैसे कहो कुछ भी लेकिन ये जोड़ी फैंस के बीच तो हिट हो चुकी है। आपको चारु असोपा और राजीव सेन की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.