सुष्मिता सेन भाभी चारु को कर रहीं सपोर्ट! राजीव ने दी प्रतिक्रिया, बहन के अफेयर पर भी की बात

हाल ही में, राजीव सेन ने बहन व एक्ट्रेस सुष्मिता सेन द्वारा उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की खबरों और ललित मोदी संग रिश्ते पर एक्ट्रेस को ट्रोल करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

सुष्मिता सेन भाभी चारु को कर रहीं सपोर्ट! राजीव ने दी प्रतिक्रिया, बहन के अफेयर पर भी की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक ओर जहां सुष्मिता को आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, वहीं राजीव भी अपनी पत्नी चारु असोपा से अलग होने के बाद सुर्खियों में हैं। अब राजीव ने इन दोनों ही मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

rajeev sen

पहले तो ये जान लीजिए कि, टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव ने साल 2019 में शादी की थी। साल 2021 में दोनों एक बेटी के माता-पिता बने। हालांकि, इनका शादीशुदा जीवन उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहा और साढ़े तीन साल बाद जून 2022 में कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया था। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि, राजीव की बहन व एक्ट्रेस सुष्मिता ने चारु का समर्थन किया और अपने भाई राजीव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, जिस पर राजीव ने प्रतिक्रिया दी है। 

rajeev sen

दरअसल, 'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने स्पष्ट करते हुए कहा, "मीडिया द्वारा कहा जा रहा है कि, मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। हालांकि, हकीकत यह है कि, उन्होंने मुझे इंस्टाग्राम पर कभी फॉलो किया ही नहीं, तो इस खबर ने मुझे चौंका दिया है और इसे बताने की जरूरत है। दूसरी बात, वह केवल ट्विटर पर ही मुझे फॉलो कर रही हैं और वह भी लंबे समय से। मीडिया यह भी दावा कर रही है कि, मेरी बहन मेरी पत्नी चारु को फॉलो कर रही हैं और इस तरह उनका समर्थन कर रही हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि, मेरी बहन काफी समझदार हैं, वह जानती हैं कि, हम कहां खड़े हैं और अब तक सभी समझ चुके हैं कि, मेरी पत्नी कितनी सरल हैं, क्योंकि उन्होंने विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल कर ली है।”

rajeev sen

(ये भी पढ़ें- क्या सच में हुआ जेनिफर विंगेट और तनुज विरवानी का ब्रेकअप, जानें दोनों की लव स्टोरी)

इसी इंटरव्यू में जब राजीव से यह पूछा गया कि, सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर चारु को क्यों फॉलो किया? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "आपको मेरी बहन से इस बारे में पूछने की जरूरत है, मुझसे नहीं।"

sushmita

(ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल ने बताई वरुण सूद से ब्रेकअप की असली वजह, कहा- 'उनके साथ भविष्य नहीं देख पाई')

वहीं, ललित मोदी को डेट करने पर ट्रोल हुईं सुष्मिता का समर्थन करते हुए राजीव ने कहा, “मेरी बहन के बारे में मिस्टर मोदी के साथ उनकी वर्तमान तस्वीरों के बारे में निगेटिव रूप से बहुत कुछ कहा गया है। मैं गर्व से कह सकता हूं कि, मेरी बहन सेल्फ मेड महिला हैं। वह अपनी प्राथमिकताएं जानती हैं, वह एक जिम्मेदार मां हैं और कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल हैं। साथ ही, मेरी बहन को जो कुछ भी कहना था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए वो सब कह दिया है।”

sushmita sen

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने जुड़वा बच्चों की उम्मीद वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, बोले- 'कंट्रोवर्सी न करें')

वैसे, सुष्मिता और चारु असोपा को लेकर राजीव सेन द्वारा दी गईं इन प्रतिक्रियाओं पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.